Video: दुकान पर लेने गए थे किराने का सामान, जबरन लगा दी गई कोविड वैक्सीन

Video: दुकान पर लेने गए थे किराने का सामान, जबरन लगा दी गई कोविड वैक्सीन

Coronavirus: कोरोना वायरस के प्रकोप के बाद पूरी दुनिया में इसकी वैक्सीन पर काम चल रहा है. सोचिए अगर आप किसी दुकान पर सामान खरीदने गए हों और आपको जबरन कोरोना वैक्सीन लगा दी जाए तो आपका कैसा रिएक्शन होगा? ऐसा ही कुछ अमेरिका की राजधानी में हुआ. यहां किराने का सामान लेने गये कुछ युवकों को जनरल स्टोर पर ही कोरोना की वैक्सीन लगा दी गई.

अमेरिका की राजधानी मेंं एक बड़े स्टोर पर किराने की खरीदारी के लिए गए एक लॉ स्टूडेंट और उसके दोस्त को स्टोर पर ही कोविड की वैक्सीन अचानक लगा दी गई. डेविड मैकमिलन तथा उनके दोस्त पिछले सप्ताह स्टोर पर घर का सामान लाने गए थे, वहां पर सुपरमार्केट के फार्मेसी अनुभाग के कार्यकर्ता ने उन्हें कोविड वैक्सीन लगा दी.

मैकमिलन ने इस घटना का वीडियो पोस्ट किया है. इसमें वह कोविड वैक्सीन लगवाते दिखाई दे रहे हैं. इस बाबत उन्होंने बताया कि लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए शेड्यूल दिया गया था, लेकिन उन्हें और उनके दोस्त को सुपर मार्केट में वैक्सीन ऑफर की गई. मैक्मिलन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को कई लाख लोग  देख चुके हैं.

बता दें कि अमेरिका में मॉडर्ना कंपनी कोरोना की वैक्सीन दे रही है. मॉडर्ना वैक्सीन को बहुत ठंडे तापमान पर रखा जाना चाहिए. जब इसे फ्रीजर से हटाया जाए तो उसके ढक्कन को जल्दी से निकाल देना चाहिए. गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले अमेरिका में Pfizer की वैक्सीन लेने की वजह से एक डॉक्टर की मौत हो गई थी.

इस डॉक्टर की मौत 3 जनवरी को हूई थी. अमेरिका के साउथ फ्लॉरिडा के इस 56 वर्षीय डॉक्टर की पत्नी ने बताया कि उनके पति की मौत फाइजर की कोरोना वैक्सीन लेने की वजह से हुई है.


OMG! ब्लैक ड्रेस की वजह से अचानक सुर्खियों में आई महिला, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान!

OMG! ब्लैक ड्रेस की वजह से अचानक सुर्खियों में आई महिला, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान!

दुनिया के हर किसी शख्स के अपने अलग-अलग शौक होते हैं। किसी को अच्छा खाना पसंद है तो किसी को नए-नए कपड़े पहनना। इन दिनों एक महिला अपनी ड्रेस की वजह से अचानक सुर्खियों में आ गई। दरअसल सारा नाम की महिला ने सौ दिन तक एक ही ड्रेस पहने रखी। चौंकिए मत, ऐसा नहीं है कि महिला के पास और कपड़े नहीं थे। दरअसल इसके पीछे का पूरा माजरा कुछ और ही है।

महिला ने एक प्रतियोगिता में हिस्सा लेते हुए ये अनोखा काम किया। सारा ने ऊन से बनी एक ब्लैक ड्रेस 100 दिनों तक लगातार पहनी थी। सारा ने पिछले साल 16 सितंबर को 100 दिन तक एक ही ड्रेस को पहनने वाली चुनौती में भाग लिया था। ब्लैक ड्रेस को पहनते हुए हाल ही में उनका 100 वां दिन 26 दिसंबर को पूरा हुआ था। इस प्रतियोगिता के पीछे का मकसद ये था कि लोग कम सुविधाओं में रहने की आदत डाल सके, ताकि हमारी पृथ्वी पर ज्यादा कबाड़ इकठ्ठा न हो।

सारा ने पहले दिन से ही इंस्टाग्राम पर ब्लैक ड्रेस पहने हुए खुद की तस्वीरें साझा करनी शुरू कर दी। इस अनोखी प्रतियोगिता को जीतने वाली सारा ने कहा कि वह नए साल पर नए कपड़े नहीं खरीदेंगी। सोशल मीडिया पर किए गए उनके ये पोस्ट दिखाते हैं कि इस दौरान उन्होंने अपनी एक ही ड्रेस को अलग-अलग लुक देने के लिए नए तरीके आजमाए हैं।

सारा को ऐसा करते देख सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई। एक इंस्टाग्राम यूजर लिखा, “बधाई हो और कृपया अपनी इसी तरह की फोटो पोस्ट करते रहें! एक लक्ष्य बनाएं, इसे तरह की पोस्ट लिखें, हर दिन इसे पढ़ें और आश्चर्यजनक परिणाम देखें, ”जबकि एक अन्य शख्स ने कहा, “आपने इस चुनौती को पूरा किया है!!! ये सच में अद्भूत काम है।”


भयानक विस्फोट से दहला कर्नाटक, धमाके से टूट गई सड़कें       अभी ठंड से नहीं मिलेगी राहत, इस राज्यों में होगी भारी बारिश       छत्तीसगढ़: कबड्डी मैच के दौरान खिलाड़ी की मौत       टूटे सभी रिकॉर्ड, पेट्रोल-डीजल के दामों में तेजी से बढ़ोत्तरी       MP पुलिस ने शव के साथ किया ऐसा, हाथरस कांड की याद हुई ताजा       Flipkart Big Saving Days शुरू, सस्ते में खरीदें ये स्मार्टफोन       Reliance Jio का ऑफर, 250 रुपये में हर दिन 2 जीबी डेटा       सस्ती फैमिली कार, ऑटो मोबाइल कंपनियों ने किया लॉन्च       इंडिया में लांच हुआ Vivo Y31, मिल रहे बेहतरीन फीचर       इन 3 राशियों के बनेंगे काम, ये 2 राहु से रहेंगे परेशान, जानें       इस दिन मांं करें निर्जला उपवास, संतान को मिलेगा लंबी उम्र का वरदान       आपकी तरक्की में बाधक हैं ये पौधे, घरों में कभी न लगाएं       जानिए लाल और काली चींटियों का घर में आने का संकेत, शुभ या अशुभ       प्यार, परिवार और व्यापार के लिए कैसा रहेगा शुक्रवार, जानें अपना राशिफल       मतदाता दिवस की तैयारीः पीलीभीत में मनाया जाएगा ऐसे       अभी अभी: लालू यादव की बिगड़ी तबियत       भूगर्भ जल रिचार्ज के लिए सीएम योगी करा रही चेकडैम-तालाबों का निर्माण       नड्डा ने लखनऊ आते ही संभाला मोर्चा, देर रात बैठक       परमाणु बटन का खेल: किसके हाथ में ये कमान, जो ले सकता है एक्शन       तेज दिमाग पाने के लिए रोजाना इस तेल का करें इस्तेमाल