Video: कलेक्टर ऑफिस के गेट पर चढ़ रहे कांग्रेसी नेता का उतर गया पजामा, लोगों ने जमकर लिए मजे

Video: कलेक्टर ऑफिस के गेट पर चढ़ रहे कांग्रेसी नेता का उतर गया पजामा, लोगों ने जमकर लिए मजे

Congress: मध्य प्रदेश के मंदसौर में किसानों के समर्थन में प्रदर्शन करने कलेक्टर कार्यालय पहुंचे एक कांग्रेसी नेता का पजामा खिसक गया. मंदसौर में किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस पार्टी ने ट्रैक्टर रैली आयोजित की थी. इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं ने कलेक्ट्रेट का घेराव किया.

इस दौरान कांग्रेस नेता राकेश पाटीदार का कई नेताओं के साथ कलेक्टर ऑफिस का गेट डाकने की कोशिश कर रहे थे. इस दौरान उनका पजामा खिसक गया. तब वह गेट पर चढ़ भी नहीं पाए थे और उन्हें अपना यह प्रयास छोड़ना पड़ा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को देखकर लोग जमकर मजे ले रहे हैं. दरअसल प्रदर्शन के चलते पुलिस ने कलेक्ट्रेट ऑफिस का मुख्य गेट बंद कर दिया था. इसके बाद भी कांग्रेस कार्यकर्ता अंदर जाने की मांग पर अड़े थे. इस दौरान उनके बीच जमकर धक्का-मुक्की हो गई. वहीं गेट के ऊपर चढ़ने के प्रयास के दौरान खींचतान की वजह से कांग्रेस नेता राकेश पाटीदार का पजामा खिंच गया.

बता दें कि तीन नए कृषि कानूनों को लेकर देशभर के अलग-अलग हिस्सों में किसान आंदोलन कर रहे हैं. किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस पार्टी पूरे मध्य प्रदेश में प्रदर्शन कर रही है. इस बीच मंदसौर में भी कांग्रेस कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट के सामने प्रदर्शन कर रहे हैं. सुवासरा उपचुनाव में विधानसभा के प्रत्याशी रहे कांग्रेस नेता राकेश पाटीदार भी इस दौरान मौजूद थे, जिनके साथ पजामा उतरने की घटना हो गई.


OMG! ब्लैक ड्रेस की वजह से अचानक सुर्खियों में आई महिला, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान!

OMG! ब्लैक ड्रेस की वजह से अचानक सुर्खियों में आई महिला, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान!

दुनिया के हर किसी शख्स के अपने अलग-अलग शौक होते हैं। किसी को अच्छा खाना पसंद है तो किसी को नए-नए कपड़े पहनना। इन दिनों एक महिला अपनी ड्रेस की वजह से अचानक सुर्खियों में आ गई। दरअसल सारा नाम की महिला ने सौ दिन तक एक ही ड्रेस पहने रखी। चौंकिए मत, ऐसा नहीं है कि महिला के पास और कपड़े नहीं थे। दरअसल इसके पीछे का पूरा माजरा कुछ और ही है।

महिला ने एक प्रतियोगिता में हिस्सा लेते हुए ये अनोखा काम किया। सारा ने ऊन से बनी एक ब्लैक ड्रेस 100 दिनों तक लगातार पहनी थी। सारा ने पिछले साल 16 सितंबर को 100 दिन तक एक ही ड्रेस को पहनने वाली चुनौती में भाग लिया था। ब्लैक ड्रेस को पहनते हुए हाल ही में उनका 100 वां दिन 26 दिसंबर को पूरा हुआ था। इस प्रतियोगिता के पीछे का मकसद ये था कि लोग कम सुविधाओं में रहने की आदत डाल सके, ताकि हमारी पृथ्वी पर ज्यादा कबाड़ इकठ्ठा न हो।

सारा ने पहले दिन से ही इंस्टाग्राम पर ब्लैक ड्रेस पहने हुए खुद की तस्वीरें साझा करनी शुरू कर दी। इस अनोखी प्रतियोगिता को जीतने वाली सारा ने कहा कि वह नए साल पर नए कपड़े नहीं खरीदेंगी। सोशल मीडिया पर किए गए उनके ये पोस्ट दिखाते हैं कि इस दौरान उन्होंने अपनी एक ही ड्रेस को अलग-अलग लुक देने के लिए नए तरीके आजमाए हैं।

सारा को ऐसा करते देख सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई। एक इंस्टाग्राम यूजर लिखा, “बधाई हो और कृपया अपनी इसी तरह की फोटो पोस्ट करते रहें! एक लक्ष्य बनाएं, इसे तरह की पोस्ट लिखें, हर दिन इसे पढ़ें और आश्चर्यजनक परिणाम देखें, ”जबकि एक अन्य शख्स ने कहा, “आपने इस चुनौती को पूरा किया है!!! ये सच में अद्भूत काम है।”


भयानक विस्फोट से दहला कर्नाटक, धमाके से टूट गई सड़कें       अभी ठंड से नहीं मिलेगी राहत, इस राज्यों में होगी भारी बारिश       छत्तीसगढ़: कबड्डी मैच के दौरान खिलाड़ी की मौत       टूटे सभी रिकॉर्ड, पेट्रोल-डीजल के दामों में तेजी से बढ़ोत्तरी       MP पुलिस ने शव के साथ किया ऐसा, हाथरस कांड की याद हुई ताजा       Flipkart Big Saving Days शुरू, सस्ते में खरीदें ये स्मार्टफोन       Reliance Jio का ऑफर, 250 रुपये में हर दिन 2 जीबी डेटा       सस्ती फैमिली कार, ऑटो मोबाइल कंपनियों ने किया लॉन्च       इंडिया में लांच हुआ Vivo Y31, मिल रहे बेहतरीन फीचर       इन 3 राशियों के बनेंगे काम, ये 2 राहु से रहेंगे परेशान, जानें       इस दिन मांं करें निर्जला उपवास, संतान को मिलेगा लंबी उम्र का वरदान       आपकी तरक्की में बाधक हैं ये पौधे, घरों में कभी न लगाएं       जानिए लाल और काली चींटियों का घर में आने का संकेत, शुभ या अशुभ       प्यार, परिवार और व्यापार के लिए कैसा रहेगा शुक्रवार, जानें अपना राशिफल       मतदाता दिवस की तैयारीः पीलीभीत में मनाया जाएगा ऐसे       अभी अभी: लालू यादव की बिगड़ी तबियत       भूगर्भ जल रिचार्ज के लिए सीएम योगी करा रही चेकडैम-तालाबों का निर्माण       नड्डा ने लखनऊ आते ही संभाला मोर्चा, देर रात बैठक       परमाणु बटन का खेल: किसके हाथ में ये कमान, जो ले सकता है एक्शन       तेज दिमाग पाने के लिए रोजाना इस तेल का करें इस्तेमाल