Facebook का इस्तेमाल करने पर थप्पड़ मारने के लिए शख्स ने महिला को जॉब पर रखा, जानें क्या कहे Elon Musk

Facebook का इस्तेमाल करने पर थप्पड़ मारने के लिए शख्स ने महिला को जॉब पर रखा, जानें क्या कहे Elon Musk

Facebook Viral: भारतीय मूल के अमेरिकी ने हर बार फेसबुक का इस्तेमाल करने पर एक महिला को थप्पड़ मारने के लिए कार्य पर रखा एक बार फिर से इस समाचार ने इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींचा है उसकी वजह है अरबपति एलन मस्क की तरफ से भेजे गए दो इमोजी दरअसल, Pavlok ब्रांड के संस्थापक मनीष सेठी ने एक महिला को इसलिए कार्य पर रखा था कि जब भी वह फेसबुक का इस्तेमाल करे तो वह उसे थप्पड़ मारे उसने उस महिला को अमेरिकी एडवरटाईजमेंट वेबसाइट Craigslist के जरिए जॉब पर रखा था इस कार्य के लिए हर घंटा 8 US डॉलर देता था ताकि इस दौरान जब वह किसी कैफे या घर पर कार्य करे तो महिला उसके सामने वह बैठी रहे

मनीष सेठी ने एडवरटाईजमेंट में क्या लिखा

मनीष सेठी ने वर्ष 2012 के अपने एडवरटाईजमेंट में लिखा था, 'जब मैं अपना समय बर्बाद करूं तो आपको मुझ पर चिल्लाना होगा या आवश्यकता पड़े तो थप्पड़ लगाना होगा ' उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा था, 'मेरा औसत कार्य पहले 35 से 40 प्रतिशत ही रहता था लेकिन जब से कारा मेरे सामने बैठी मेरा कार्य की क्षमता तेजी से बढ़कर 98 प्रतिशत हो गई है ' मनीष सेठी के अनुभव के बारे में वर्ष 2012 में बहुत ज्यादा चर्चाएं हो चुकी है लेकिन अब करीब 9 वर्ष बाद एलन मस्क की तरफ से भेजे गए इमोजी ने फिर लोगों का ध्यान खींचा है


घर में रस्सी से लटका मिला व्यक्ति का मृत शरीर, जाँच में जुटी पुलिस

घर में रस्सी से लटका मिला व्यक्ति का मृत शरीर, जाँच में जुटी पुलिस

असम के बक्सा जिले के तामुलपुर क्षेत्र में गांधीबाड़ी चौकी के भीतर द्वारकुची में एक किशोर का मृत शरीर मिलने से टकराव खड़ा हो गया है. दो बच्चों वाले आर्मीमैन बीरेन चंद्र बोरो के निर्माणाधीन कंक्रीट के घर में व्यक्ति का मृत शरीर रस्सी से लटका मिला.

शव की पहचान 22 वर्षीय जियाबुर रहमान के रूप में हुई है. वह मोरीगांव जिले के खारुपथर गांव के रहने वाले थे. लोकल लोगों के मुताबिक जब मृतक के परिजन फोन पर पहुंचे तो पता चला कि मृतक रंगिया इलाके में मजदूरी का कार्य करता था.

तामुलपुर रंगिया से करीब 25 किलोमीटर दूर है. मृत शरीर मिलने पर व्यक्ति के होंठ काले कपड़े में लपेटे हुए थे, जिससे घटना की संभावना जताई जा रही है. लोकल लोगों का मानना ​​है कि यह मर्डर का केस है क्योंकि मकान मालिक की पत्नी ने व्यक्ति को जानने से मना किया है. लोकल लोगों का मानना ​​था कि हो सकता है कि लुटेरों ने उसकी मर्डर करने से पहले उसपर काला कपड़ा डाल दिया हो और उसके शरीर को द्वारकुची के निर्माणाधीन घर पर लटका दिया हो.

मृतक के मृत शरीर को तमुलपुर पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस अब मुद्दे की जाँच कर रही है.