यहां स्कूल में बैन हुई हैरी पॉटर की किताब, वजह जानकर हिल जायेगा दिमाग

यहां स्कूल में बैन हुई हैरी पॉटर की किताब, वजह जानकर हिल जायेगा दिमाग

अक्सर बच्चों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए सेलेब्स में कई बदलाव किये जाते है जिससे उनका जीवन संवर सके और जिंदगी के मायने सीख सकें। ऐसे ही अमेरिका के शहर नैशविले में टेनेसी के एक स्कूल में हैरी पॉटर बुक सीरीज को बैन कर दिया गया है। इस स्कूल का कहना है कि किताब में लिखे श्राप और जादू के मंत्रों के पढ़ने से बुरी शक्तियां जाग सकती हैं।

बैन हुई हैरी पॉटर की किताब

अमेरिका के शहर नैशविले में टेनेसी के एक स्कूल में हैरी पॉटर बुक सीरीज को बैन कर दिया गया है। इस स्कूल का कहना है कि किताब में लिखे श्राप और जादू के मंत्रों के पढ़ने से बुरी शक्तियां जाग सकती हैं। सेंट एडवर्ड कैथोलिक स्कूल के पादरी रेव, डैन रिहील ने स्कूल के बच्चों को मेल कर लिखा कि यूएस और रोम के कई जादू करने वालों से बात करने के बाद ये पता चला कि इस किताब में लिखे मंत्र से बुरी शक्तियां आ सकती हैं। इसलिए स्कूल से हैरी पॉटर किताबों को हटाया जा रहा है।


क्या रहा है इतिहास

साल 1997 से 2007 के बीच मशहूर लेखिका जे.के.रॉलिंग ने हैरी पॉटर किताबें लिखी। साल 2001 से 2011 के बीच इन्हीं किताबों पर 8 फिल्में बनीं। इस किताब में जादुई दुनिया के बारे में लिखा गया है जिसमें अच्छे और बुरे जादूगर, जादू का विद्यालय, झाड़ू पर उड़ना और मिथकीय जानवर दिखाए गए हैं। 


शराबी लड़की ने अजीबोगरीब अंदाज में कराया फोटोशूट, देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

शराबी लड़की ने अजीबोगरीब अंदाज में कराया फोटोशूट, देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

सोशल मीडिया पर रोजाना सैकड़ों हास्यास्पद वीडियो शेयर किए जाते हैं। इन्हें देख लोग अपनी सभी परेशानियों को दो पल के लिए भूल जाते हैं। साथ ही कई ज्ञानवर्धक वीडियो भी शेयर होते हैं। इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो में एक शराबी लड़की अजीबोगरीब अंदाज में पोज देती नजर आ रही है। यह वीडियो बेहद हास्यास्पद है।

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक लड़की शराब पीकर नशे में धुत है। वह सही से अपने पांव पर खड़ी नहीं हो पा रही है। तभी कुछ लड़के शराबी लड़की की अजीबोगरीब हरकत को नोटिस कर लेते हैं और वीडियो बनाने लगते हैं। लड़की नशे में धुत होकर दीवार पकड़े खड़ी है। वह कुछ सोचना चाह रही है, लेकिन सोच नहीं पाती है। यह सोचकर वह कुछ पल कमर टेढ़ी कर दीवार के सहारे खड़ी रहती है। जब शराबी लड़की कुछ समझ पाती है, तो एक हाथ में बियर की बोतल और दूसरी हाथ से कमर पकड़कर आगे बढ़ती है। इस दौरान शराबी लड़की के पैर लड़खड़ाते नजर आते हैं।


वह किसी तरह अपने को संभालती है, लेकिन नशे में इतनी धुत रहती है कि वह सही से चल नहीं पाती है। टेढ़ी कमर के साथ कुछ कदम की रैंप वॉक के बाद वह बीच सड़क पर बियर की बोतल लेकर धड़ाम से गिर जाती है। वहीं, कुछ लोग शराबी लड़की को हरकतों को देख अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं। इस वीडियो क UncleRandom नामक शख्स ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से कई वीडियो शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है-इंस्ट्राग्राम तस्वीर के लिए फोटोशूट ? वीडियो को खबर लिखे जाने तक सैकड़ों बार देखा गया है।