मुंबई: फिल्मी स्टाइल में फायरिंग करते हुए बैंक में घुस गए नकाबपोश लुटेरे, CCTV में कैद VIDEO

मुंबई: फिल्मी स्टाइल में फायरिंग करते हुए बैंक में घुस गए नकाबपोश लुटेरे, CCTV में कैद VIDEO

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में दिनदहाड़े बैंक में डकैती करने की वारदात ने कानून व्यवस्था को फिर से चुनौती दे दी है. मुंबई में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के दहिसर ब्रांच में दो नकाबपोश लुटेरे ने फिल्मी स्टाइल में डकैती को अंजाम दिया.

लुटेरे फायरिंग करते हुए ब्रांच में घुसे और एक कर्मचारी को फायरिंग कर मर्डर कर दी और ढाई लाख रुपये लूटकर मौके से फरार हो गए. हालांकि, सीसीटीवी में लुटेरों की ये करतूत कैद हो गई है. लोकल पुलिस के मुताबिक, बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की आठ टीमें गठित कर दी गई है और जल्द ही आरोपियों को अरैस्ट कर लिया जाएगा. 

एसबीआई के दहिसर ब्रांच में बुधवार की शाम नकाबपोश लुटेरे फिल्मी स्टाइल में फायरिंग करते हुए बैंक में घुस गए. वहां उपस्थित कर्मचारी इधर-उधर भागने लगे. हालांकि, कुछ कर्मचारी दशा को समझ ही नहीं पाए. नकाबपोश लुटेरे सीधे कैश काउंटर पर पहुंच गए और हवा में फायरिंग करते हुए कैश देने की मांग की. सीसीटीवी में कैद वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला कर्मचारी बैठी हुई हैं. लुटेरे हाथ में बंदूक लहराते हुए कैश देने को कहता है, महिला कर्मचारी थोड़ी देर के लिए सहम जाती हैं. इस दौरान एक लुटेरे एक आउटसोर्स कर्मचारी पर फायरिंग कर देता है, जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो जाती है. यह देख महिला कर्मचारी डर जाती है और लुटेरे वहां से कैश लेकर फरार हो जाते हैं. 


घर में रस्सी से लटका मिला व्यक्ति का मृत शरीर, जाँच में जुटी पुलिस

घर में रस्सी से लटका मिला व्यक्ति का मृत शरीर, जाँच में जुटी पुलिस

असम के बक्सा जिले के तामुलपुर क्षेत्र में गांधीबाड़ी चौकी के भीतर द्वारकुची में एक किशोर का मृत शरीर मिलने से टकराव खड़ा हो गया है. दो बच्चों वाले आर्मीमैन बीरेन चंद्र बोरो के निर्माणाधीन कंक्रीट के घर में व्यक्ति का मृत शरीर रस्सी से लटका मिला.

शव की पहचान 22 वर्षीय जियाबुर रहमान के रूप में हुई है. वह मोरीगांव जिले के खारुपथर गांव के रहने वाले थे. लोकल लोगों के मुताबिक जब मृतक के परिजन फोन पर पहुंचे तो पता चला कि मृतक रंगिया इलाके में मजदूरी का कार्य करता था.

तामुलपुर रंगिया से करीब 25 किलोमीटर दूर है. मृत शरीर मिलने पर व्यक्ति के होंठ काले कपड़े में लपेटे हुए थे, जिससे घटना की संभावना जताई जा रही है. लोकल लोगों का मानना ​​है कि यह मर्डर का केस है क्योंकि मकान मालिक की पत्नी ने व्यक्ति को जानने से मना किया है. लोकल लोगों का मानना ​​था कि हो सकता है कि लुटेरों ने उसकी मर्डर करने से पहले उसपर काला कपड़ा डाल दिया हो और उसके शरीर को द्वारकुची के निर्माणाधीन घर पर लटका दिया हो.

मृतक के मृत शरीर को तमुलपुर पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस अब मुद्दे की जाँच कर रही है.