गाजियाबाद में चाकू की नोंक पर किडनैपिंग व बलात्कार का मुकदमा हुआ दर्ज

गाजियाबाद में चाकू की नोंक पर किडनैपिंग व बलात्कार का मुकदमा हुआ दर्ज

गाजियाबाद के कवि नगर थाना चाकू की नोंक पर किडनैपिंग व बलात्कार का मुकदमा लिखवाने वाली किशोरी सोमवार को खुद ही आरोपी को बचाने के लिए उसकी पैरवी करने पुलिस के पास पहुंच गई. 

किशोरी ने पुलिस से गुहार लगाते हुए बताया कि अब उसका आरोपी के साथ समझौता हो गया है इसलिए आरोपी युवक को छोड़ दिया जाए. हालांकि, पुलिस ने थाने से उसे कोई राहत देने से मना करते हुए न्यायालय में जाने की सलाह दी है.

गोविंदपुरम क्षेत्र की रहने वाली किशोरी ने रविवार को कवि नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था कि एक युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर चाकू की नोंक पर उसका किडनैपिंग कर लिया था. इसके बाद आरोपी उसे किसी सुनसान जगह पर ले गया व उसके साथ बलात्कार किया. 

पुलिस ने किशोरी की तहरीर पर मुद्दा दर्ज करते हुए आरोपी अरैस्ट कर कारागार भेज दिया है. सोमवार की प्रातः काल जब पुलिस आरोपी को न्यायालय में पेश करने जा रही थी, उसी समय किशोरी दोबारा से थाने में पहुंच गई व पुलिस से आरोपी को छोड़ देने की गुहार लगाते हुए बताया कि अब आरोपी के साथ उसका समझौता हो गया है व अब वह अपना मुकदमा वापस लेना चाहती है. 

लेकिन एफआईआर दर्ज होने के कारण पुलिस ने उसे थाने से किसी भी तरह की राहत देने से मना कर दिया. पुलिस के मुताबिक इस मुद्दे में अब न्यायालय से ही कोई राहत मिल सकती है.