गर्लफ्रेंड से ब्रेक-अप के बाद लड़के ने खुद से ही कर ली शादी, जिसने भी जाना रह गया हैरान

गर्लफ्रेंड से ब्रेक-अप के बाद लड़के ने खुद से ही कर ली शादी, जिसने भी जाना रह गया हैरान

Ajab Gajab News: अक्सर लोग ब्रेकअप के बाद टूट जाते हैं और डिप्रेशन का शिकार हो जाते हैं. इस दौरान वह खुद को काफी ज्यादा नुकसान पहुंचा देते हैं. लेकिन ब्राजील के एक डॉक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद कुछ ऐसा किया है, जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया है. दरअसल, ब्रेकअप के बाद डॉक्टर ने खुद से ही शादी कर ली है.

ब्राजील के डॉक्टर डिओगो रबेलो ने पिछले साल नवंबर में अपनी प्रेमिका विटोर ब्यूनो से सगाई की थी. वह दोनो पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में थे. इस साल सितंबर में उनकी एक फैंसी शादी होनी थी. लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. दोनों प्रेमियों में सगाई के बाद बनी नहीं और आपसी मनमुटाव के बाद दोनों का ब्रेकअप इसी साल जुलाई में हो गया.

ब्रेकअप के बाद डॉक्टर डिओगो रबेलो निराश नहीं हुए. इसके बाद उन्होंने अपने पुराने प्लान के मुताबिक ही शादी करने का फैसला किया. डॉक्टर ने फैसला किया कि वह किसी भी पार्टी को रद्द नहीं करेंगे. इसके बाद उन्होंने खुद से ही शादी करने का फैसला किया. 

डॉक्टर रबेलो ने 17 अक्टूबर को बहेशिया के उत्तरपूर्वी राज्य के इटाकरे में एक लक्जरी रिसॉर्ट बुक किया और एक जबरदस्त शादी पार्टी का आयोजन किया. इस समारोह में भले ही कोरोना वायरस की वजह से मात्र 40 लोगों ने हिस्सा लिया. लेकिन जो भी पार्टी में शामिल थे, उनके लिए यह किसी बंपर पार्टी से कम नहीं थी.

इस दौरान डॉक्टर डिओगो रबेलो खुद से शादी के बंधन में बंध गए. डॉक्टर ने खुद से शादी करने पर कहा कि उनके लिए आज का दिन जीवन का सबसे सुखद दिन है. उन्होंने कहा कि वह इस जीवन में उन लोगों के साथ हैं, जिन्हें वह सबसे ज्यादा प्यार करते हैं. डॉक्टर ने उन सभी का धन्यवाद दिया, जिनके उनके जीवन के निम्न चरण को पार करने में मदद की.

सिर्फ यही नहीं उन्होंने एक पोस्ट में अपनी पूर्व प्रेमिका को भी धन्यवाद दिया. उन्होंने अपनी प्रेमिका के स्वास्थ्य की कामना की. डॉक्टर ने लिखा "मैं आपका सम्मान करता हूं. मैं चाहता हूं कि आप जहां चाहें वहां जाने के लिए स्वतंत्र रहें और जहां चाहें वहां रहें," 


महिला ट्रेनर ने मगरमच्छ के साथ किया खतरनाक स्टंट, बाल-बाल बची जान

महिला ट्रेनर ने मगरमच्छ के साथ किया खतरनाक स्टंट, बाल-बाल बची जान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि एक महिला ज़ू में लोगों को मगरमच्छ के बारे में बता रही है। इसके लिए वह एक तालाब में कई मगरमच्छों के बीच है। कई छोटे-मोटे मगरमच्छ इधर-उधर घूम रहे हैं। जबकि बड़ा वाला मगरमच्छ अपना मुंह खोले आराम फरमा रहा है।


इससे पहले भी महिला ट्रेनर कई बार बड़े वाले मगरमच्छ के साथ रह चुकी हैं। इसलिए दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते और पहचानते हैं। हालांकि, इस बार महिला ट्रेनर की उस समय सांसे अटक गई। जब मगरमच्छ ने थोड़ी सी शरारत कर दी। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि जब महिला ट्रेनर लोगों को मगरमच्छ के मुंह और दांत के बारे में बताती है तो वह मगरमच्छ के मुंह के अंदर हाथ ले जाती है।

जबकि मगरमच्छ को शायद यह बात पसंद नहीं आती है और पलक झपकते ही अपने मुंह को बंद कर लेता है। यह माजरा महज एक सेकंड का होता है। तब तक महिला ट्रेनर अपना हाथ बाहर कर लेती है। अगर एक सेकेंड और देरी होती तो महिला ट्रेनर को गंभीर चोट लग सकती थी। उस समय यह दृश्य देखकर सभी लोग दंग रह जाते हैं। कुछ की आवाजें थम सी जाती है तो कुछ लोग ओह  नो ! कह उठते हैं।

इस वीडियो को Buitengebieden ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकाउंट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- नो वे। Buitengebieden के इस वीडियो को अब तक 8 लोग देख चुके हैं। वहीं, सौ से अधिक लोगों ने वीडियो को पसंद किया है। जबकि कुछ लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं, जिनमें उन्होंने आश्चर्य प्रकट किया है। 


सोर्स कोड में छिपा रहस्य, टेक्निकल टीम ने बनाई नई वेबसाइट       राष्ट्रपति पद छोड़ने से पहले समर्थकों का भला करना नहीं भूले ट्रंप       करोड़पति बना मछुआरा, समुद्र ने बना दिया इसे इतना अमीर       चीन-WHO का काला सच, लाखों मौत की वजह आई सामने       इतिहास में पहली बार, अमेरिका में होगा ऐसा शपथ ग्रहण       नमाज पर इकट्ठा भीड़, हमले से कांपा अफगानिस्तान       सांसद-विधायक निलंबित, पाक चुनाव आयोग ने की कड़ी कार्रवाई, फंस गए इमरान खान       भारतीय रंग में रंगेगा कैपिटल हिल       राष्ट्रपति ट्रंप ने जाते-जाते चीन को दी चेतावनी       US में नई सरकार, आज बाइडेन का शपथ ग्रहण       क्या होगा जो बाइडेन का एजेंडा, ओबामा की राह पर चलेंगे या अलग होगी रणनीति       बाइडेन सरकार में 20 भारतीय, प्रशासन में होंगे असरदार       वर्चुअल मीटिंग करते दिखें अलीबाबा के फाउंडर, लापता जैक मा आए सामने       तबाही की और दुनिया, कोरोना के बाद इनसे होगा सामना       इतिहास रचने को तैयार भारत की बेटी, इस गांव में जश्न       महातबाही से कांपी दुनिया, 18 महीनों का अंधकार युग       बर्फीले तूफान का कहर, एक दूसरे से टकराए 130 वाहन       दुनिया पर होगा असर, राष्ट्रपति बनते ही बाइडन लेंगे ये बड़े फैसले       राष्ट्रपति बनते ही जो बिडेन ने सबसे पहले कहीं ये बात       सेंट्रल मैड्रिड में ब्लास्ट: धमाके में गिरी इमारत, निकाली जा रही लाशें