लड़का जन्मदिन का बोलकर लड़की को ले गया होटल,किया बलात्कार

लड़का जन्मदिन का बोलकर लड़की को ले गया  होटल,किया बलात्कार

देहरादून: उत्तराखंड के सिडकुल के एक गांव निवासी एक लड़की को विवाह का झांसा देकर दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है. लड़की ने जबरन गर्भपात का आरोप भी लगाया है. पुलिस ने न्यायालय के आदेश और लड़की की कम्पलेन पर एक लड़के पर दुष्कर्म एवं जानकारों पर गर्भपात कराने, मारपीट, गाली गलौज, जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है. 

दरअसल, सहारनपुर निवासी एक लड़की 2016 से सिडकुल की एक कंपनी की कॉलोनी में किराए के मकान में 2016 में ही पड़ोस का एक लड़का अकसर उनके घर आता जाता रहता था. जिस वजह से लड़के से उसकी दोस्ती हो गई. नजदीकियां बढ़ी तो लड़का अपने जन्मदिन का बहाना बनाकर उसे रुड़की एक होटल में ले गया. आरोप है कि लड़के ने वहां नशे की कोई चीज खिलाकर उसके साथ जबरन शारिरिक संबंध बना लिए, जब होश आया और विरोध किया गया तो लड़के ने विवाह करने का वादा किया. आरोप है कि लड़का उसके बाद लगातार शारारिक संबंध बनाने लगा, जब विवाह की बात की जाती तो वह टालता करता रहा.

आरोप है कि इसी बीच लड़की गर्भवती हो गई. इसकी जानकारी जब क्रिमिनल लड़के को दी तो वह आग बबूला हो उठा तथा गाली गलौज कर हाथापाई कर दी. आरोप है कि उसने अपनी एक जानकर से जबरन उसका गर्भपात कराया. आरोप है कि पिछली 25 मई की शाम क्रिमिनल लड़का अपने घरवालों के साथ उसके घर मे घुस आए तथा गाली गलौज कर हाथापाई कर दी. इसमें उसे गंभीर चोटें आई. इस सिलसिले में सिडकुल पुलिस एवं एसएसपी को भी कम्पलेन की गई. मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई. थक हारकर न्यायालय की शरण लेनी पड़ी. थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार उनियाल ने बताया कि प्रवीण कुमार पुत्र सेवाराम निवासी मोहल्ला नाजरपुरा मंगलौर पर दुष्कर्म और पूनम निवासी एल्पस कालोनी, हेत्तमपुर, भांजे मोहित और अम्बरीश पुत्रगण अमर सिंह और जीजा अमर सिंह, बहन शकुन्तला पत्नी अमरसिंह, निवासीगण आन्नेकी के विरूद्ध गाली-गलौज, हाथापाई जान से मारने की धमकी देने सहित कई धाराओं में कम्पलेन दर्ज कर ली है.