एक 13 साल की लड़की ने बीते बुधवार रात को की आत्महत्या

एक 13 साल की लड़की ने बीते बुधवार रात को की आत्महत्या

बॉलिवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत को काफी समय हो चुका है लेकिन उनकी मौत से दुखी फैंस अब भी निराशा जता रहे हैं. अब तक सुशांत की मौत से आहत कई लोगों ने अपनी जान दे दी है

. अब इसी क्रम में एक 13 साल की लड़की ने बीते बुधवार रात को आत्महत्या कर ली है. जी दरअसल लड़की ने दुर्ग जिले में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या की है.

मिली जानकारी के मुताबिक लड़की सातवीं की छात्रा थी और परिवार के सदस्यों ने उसके आत्महत्या के बारे में बात की है. उनका कहना है कि वह अभिनेता सुशांत सिंह की बड़ी प्रशंसक थी और सुशांत के निधन से दुखी थी. अब इस मामले में भिलाई नगर पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) त्रिनाथ त्रिपाठी ने कहा कि, 'बुधवार शाम को लड़की का शव छत से लटका पाया गया.' इस मामले में पुलिस अधीक्षक, दुर्ग, प्रशांत ठाकुर ने एक वेबसाइट से बात की.

इस बातचीत में उन्होंने बताया, “मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है, जिसमें कहा गया है कि वह आत्महत्या कर रही थी, क्योंकि उन्हें अभिनेता सुशांत को दुनिया छोड़ना पसंद नहीं था. हम सभी एंगस से मामले की जांच कर रहे हैं और लड़की की लिखावट का मिलान कर रहे हैं.” इसके अलावा लड़की के पिता ने कहा कि 'उनकी बेटी सुशांत सिंह की फैन थी और उनकी मौत से उदास थी और लगातार सुशांत सिंह के गाने और वीडियो देख रही थी.' इस मामले के बारे में बात करते हुए एसएचओ तिवारी ने कहा कि बुधवार को लड़की के माता-पिता घर पर नहीं थे जब उसने आत्महत्या की.