महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मालिक के दामाद से 8 घंटे पूछताछ, ड्रग पैडलर से कनेक्शन मिलने पर अरेस्ट

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मालिक के दामाद से 8 घंटे पूछताछ, ड्रग पैडलर से कनेक्शन मिलने पर अरेस्ट

सुशांत सिंह की मौत के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस मामले में ड्रग एंगल से जांच कर रही है। जांच का दायरा फिल्मी हस्तियों से होते हुए राजनेताओं के करीबियों तक पहुंच गया है। NCB ने इस मामले में बुधवार को महाराष्ट्र सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री नवाब मालिक के दामाद समीर खान को अरेस्ट किया है। 8 घंटे पूछताछ के दौरान NCB को समीर खान और ब्रिटिश ड्रग पैडलर करण सजनानी के बीच लेन-देन का पता चला।

सूत्रों के मुताबिक, पिछले दिनों हुई 200 किलो ड्रग्स बरामदगी के बाद जब NCB ने करण सजनानी से पूछताछ की तो समीर खान का नाम सामने आया। इसके बाद उन्हें समन जारी किया गया। समीर खान ने डिजिटल ट्रांजैक्शन के जरिए करण सजनानी को 20 हजार रुपए ट्रांसफर किए थे। NCB को इस बात के सबूत मिले हैं कि यह पैसे ड्रग्स खरीदने के लिए दिए गए थे। जिसके बाद समीर खान को अरेस्ट किया गया है। समीर खान की शादी नवाब मलिक की बेटी नीलोफर के साथ हुई है।

भाजपा ने कहा- नवाब मलिक जवाब दें

नवाब मालिक के दामाद को समन किए जाने पर भाजपा नेता किरीट सोमैया ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, 'अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में NCP मंत्री के दामाद ड्रग्स स्कैम में शामिल पाए गए हैं। नवाब मलिक को जवाब देना चाहिए।

​​​​​​​सजनानी को भी NCB ने अरेस्ट किया
NCB ने शनिवार को सजनानी को मुंबई में इम्पोर्टेड गांजे की सप्लाई के आरोप में अरेस्ट किया था। सजनानी से पूछताछ के बाद राहिला फर्नीचरवाला को भी गिरफ्तार किया गया। NCB के मुताबिक, सजनानी अमेरिका से नशीले पदार्थ मंगवाता था। इस गांजे में वो लोकल गांजा मिलाता था और हर्बल प्रोडक्ट बताकर बेचता था। NCB ने कहा कि राहिला ही सजनानी का फाइनेंशियल मामला संभालती थी। सारे पेमेंट राहिला के डेबिड/क्रेडिट कार्ड और खाते से किए जाते थे।

फेमस मुच्छड़ पानवाला का मालिक भी अरेस्ट
NCB ने मुंबई के मुच्छड़ पानवाला के मालिक रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार किया था। रामकुमार तिवारी और उसके भाई जयशंकर से भी कई घंटे पूछताछ हो चुकी है। इनकी दक्षिण मुंबई के पॉश इलाके कैंप कॉर्नर में पान की दुकान है। यहां बॉलीवुड और उद्योग जगत की मशहूर हस्तियां पान खाने आती हैं।


महिला ट्रेनर ने मगरमच्छ के साथ किया खतरनाक स्टंट, बाल-बाल बची जान

महिला ट्रेनर ने मगरमच्छ के साथ किया खतरनाक स्टंट, बाल-बाल बची जान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि एक महिला ज़ू में लोगों को मगरमच्छ के बारे में बता रही है। इसके लिए वह एक तालाब में कई मगरमच्छों के बीच है। कई छोटे-मोटे मगरमच्छ इधर-उधर घूम रहे हैं। जबकि बड़ा वाला मगरमच्छ अपना मुंह खोले आराम फरमा रहा है।


इससे पहले भी महिला ट्रेनर कई बार बड़े वाले मगरमच्छ के साथ रह चुकी हैं। इसलिए दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते और पहचानते हैं। हालांकि, इस बार महिला ट्रेनर की उस समय सांसे अटक गई। जब मगरमच्छ ने थोड़ी सी शरारत कर दी। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि जब महिला ट्रेनर लोगों को मगरमच्छ के मुंह और दांत के बारे में बताती है तो वह मगरमच्छ के मुंह के अंदर हाथ ले जाती है।

जबकि मगरमच्छ को शायद यह बात पसंद नहीं आती है और पलक झपकते ही अपने मुंह को बंद कर लेता है। यह माजरा महज एक सेकंड का होता है। तब तक महिला ट्रेनर अपना हाथ बाहर कर लेती है। अगर एक सेकेंड और देरी होती तो महिला ट्रेनर को गंभीर चोट लग सकती थी। उस समय यह दृश्य देखकर सभी लोग दंग रह जाते हैं। कुछ की आवाजें थम सी जाती है तो कुछ लोग ओह  नो ! कह उठते हैं।

इस वीडियो को Buitengebieden ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकाउंट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- नो वे। Buitengebieden के इस वीडियो को अब तक 8 लोग देख चुके हैं। वहीं, सौ से अधिक लोगों ने वीडियो को पसंद किया है। जबकि कुछ लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं, जिनमें उन्होंने आश्चर्य प्रकट किया है। 


करोड़पति बना मछुआरा, समुद्र ने बना दिया इसे इतना अमीर       चीन-WHO का काला सच, लाखों मौत की वजह आई सामने       इतिहास में पहली बार, अमेरिका में होगा ऐसा शपथ ग्रहण       नमाज पर इकट्ठा भीड़, हमले से कांपा अफगानिस्तान       सांसद-विधायक निलंबित, पाक चुनाव आयोग ने की कड़ी कार्रवाई, फंस गए इमरान खान       भारतीय रंग में रंगेगा कैपिटल हिल       राष्ट्रपति ट्रंप ने जाते-जाते चीन को दी चेतावनी       US में नई सरकार, आज बाइडेन का शपथ ग्रहण       क्या होगा जो बाइडेन का एजेंडा, ओबामा की राह पर चलेंगे या अलग होगी रणनीति       बाइडेन सरकार में 20 भारतीय, प्रशासन में होंगे असरदार       वर्चुअल मीटिंग करते दिखें अलीबाबा के फाउंडर, लापता जैक मा आए सामने       तबाही की और दुनिया, कोरोना के बाद इनसे होगा सामना       इतिहास रचने को तैयार भारत की बेटी, इस गांव में जश्न       महातबाही से कांपी दुनिया, 18 महीनों का अंधकार युग       बर्फीले तूफान का कहर, एक दूसरे से टकराए 130 वाहन       दुनिया पर होगा असर, राष्ट्रपति बनते ही बाइडन लेंगे ये बड़े फैसले       राष्ट्रपति बनते ही जो बिडेन ने सबसे पहले कहीं ये बात       सेंट्रल मैड्रिड में ब्लास्ट: धमाके में गिरी इमारत, निकाली जा रही लाशें       दुनियाभर में हो रही आलोचना, मेलानिया ट्रंप जाते जाते कर गईं कुछ ऐसा       दिल्ली वाले सावधान! सड़क पर ड्राइविंग से पहले जान लें ये नियम, वरना...