हावड़ा के रोड शो में बोले CM योगी - TMC के गुंडों ने बंगाल को बनाया अराजकता की धरती

हावड़ा के रोड शो में बोले CM योगी - TMC के गुंडों ने बंगाल को बनाया अराजकता की धरती

सीएम योगी पश्चिम बंगाल में शनिवार को खूब दहाड़े। टीएमसी और ममता सरकार पर सीधा हमला बोल रहे योगी ने कांग्रेस और वामपंथियों को भी निशाने पर रखा। मुख्‍यमंत्री ने कहा कि बंगाल की धरती को टीएमसी के गुंडों ने गुंडागर्दी और अराजकता की धरती बना दिया है । कांग्रेस वामपंथी दलों और टीएमसी ने यहां के पूरे वातावरण को अराजकता में बदलकर तुष्टीकरण की भेंट चढ़ा दिया है। रोड शो में उमड़ी समर्थकों की भीड़ से ममता सरकार उखाड़ फेंकने का आहवान करने हुए योगी ने कहा कि आपकी संख्‍या बता रही है कि 2 मई दीदी गई। योगी ने शनिवार को हावड़ा पश्चिम और  हावड़ा उत्‍तर में रोड शो करने के बाद डायमंड हार्बर,  कुलतली में जनसभा की।

अपने आक्रामक अंदाज में विरोधियों पर हमला कर रहे सीएम योगी ने कहा कि  बंगाल की धरती रामकृष्ण की धरती है। मैं भी राम और कृष्ण की धरती मथुरा, अयोध्या से आया हूँ। लेकिन बंगाल की इस पवित्र धरती को टीएमसी के गुंडों ने गुंडागर्दी और अराजकता की धरती बना दिया है।   कांग्रेस,वामपंथी दलों और टीएमसी ने यहां के पूरे वातावरण को अराजकता में बदलकर तुष्टीकरण की भेंट चढ़ा दिया है।

योगी ने कहा कि रुझान बता रहे हैं कि भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत से बंगाल में सरकार बनाने जा रही है। बंगाल की धरती परिवर्तन की अंगड़ाई ले रही है। इस रोड शो में उमड़ी भीड़ बता रही है कि 2 मई दीदी गई। परिवर्तन इसलिए भी आवश्यक है क्योंकि ममता दीदी, जो अब तक भाजपा का विरोध करती थीं, वो अब भगवान राम का भी विरोध करने लगी हैं । मुख्‍यमंत्री ने कहा कि हमारे यहां कहा गया है कि "जाके प्रिय न राम वैदेही,तजिये ताहि कोटि बैरी सम,जद्दपि परम सनेही"। यानी जो राम का विरोधी है ,मां जानकी का विरोधी है, वह चाहे कितना भी आपका प्रिय क्यों न हो,उसको एक बैरी की तरह पूरी तरह त्याग देना चाहिए। देश और बंगाल के हित मे यह  जरूरी हो गया है। इस रामद्रोही, भ्रष्टाचारी और गुंडागर्दी को संरक्षण देने वाली टीएमसी की सरकार को सत्ता से हटाकर,बंगाल के अंदर बंगाल के महापुरुषों की  भावनाओं के अनुरूप सरकार बनानी है। जिन्होंने बंगाल को "सोनार बांग्ला" बनाने के सपने को देखा था और संकल्प लिया था।


योगी ने कहा कि बंगाल ने देश को राष्ट्रगान दिया है, राष्ट्रीय गीत दिया है। बंगाल क्रांतिकारियों की भूमि रही है। बंगाल में तुष्टिकरण के नाम पर बहुसंख्यक समुदाय की भावनाओं के साथ खिलवाड़ हो रहा है। दो साल पहले यहां की सरकार ने दुर्गापूजा को प्रतिबंधित करने का कार्य किया था, तब कलकत्ता हाईकोर्ट ने कहा था कि जब दुर्गापूजा उत्तर प्रदेश में हो सकती है तो बंगाल में क्यों नही ।

जनसभा के मंच से योगी बोले मैं जानता हूँ, टीएमसी के गुंडों ने आपको रात भर परेशान किया है, लेकिन आप सब उनको दुत्कारते हुए भाजपा के समर्थन में इस सभा मे आये हैं। सिर्फ 30 दिन बचे हैं, एक एक दिन कम हो रहा है। ये टीएमसी के गुंडे उसी प्रकार जान की भीख मांगेंगे जैसे उत्तर प्रदेश में गुंडे माफिया जान की भीख मांगते हैं। कानून के दायरे में लाकर इन गुंडों को सबक सिखाएंगे। मुझे पता लगा कि टीएमसी के गुंडे मेरी ये सभा नहीं होने नही देना चाह रहे थे। लेकिन मैंने कहा कि चाहे 2 लोग होंगे, मैं ये जनसभा करूँगा।


योगी ने जनसभा में समर्थकों से आह्रवान करते हुए कहा कि आपने कांग्रेस ,कम्युनिस्टों को 60 साल दिए,10 वर्ष टीएमसी को दिए। 5 वर्ष भारतीय जनता पार्टी को दीजिये। आप की आस्था के साथ खिलवाड़ करने का दुस्साहस कोई नही कर पायेगा। भारतीय जनता पार्टी किसान को सम्मान निधि, प्रधानमंत्री आवास के माध्यम से हर जरूरतमंद को सिर पर छत, वृद्धावस्था, दिव्यांगजन और महिला को पेंशन की गारंटी देती है। भारतीय जनता पार्टी जो  कहती है वो करके दिखाती है। कश्मीर से धारा 370 खत्म करके, अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण का कार्य शुरू करके दिखा दिया है।

बंगाल के अंदर रोजगार की स्थिति खराब है, यहां के सरकारी कर्मचारियों को 7 पे कमीशन नहीं मिला। उत्तर प्रदेश के हमारे चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी को जितना वेतन मिलता है, उतना यहां क्लास1 के अधिकारी को वेतन और सुविधा नही मिलती। यहां की राज्य सरकार भेदभाव और भ्र्ष्टाचार में इतना पैसा खर्चा करती है, वो कर्मचारियों की सुविधा नही देती। योगी ने कहा उत्तर प्रदेश में 4 वर्षो से बीजेपी की सरकार है और इन 4 वर्ष में हमारी सरकार ने 40 लाख गरीबो को प्रधानमंत्री आवास दिया, मैं ममता दीदी से पूछता हूँ कि आपने दस वर्षों में कितने आवास दिए? 4 वर्ष में हमने उत्तर प्रदेश में 1 लाख 21 हजार गांवों को विद्युतीकरण से जोड़ा। एक करोड़ से अधिक गरीबों को निशुल्क विद्युत कनेक्शन दिए। बंगाल में ये सुविधाएं क्यों नही मिलती? उत्तर प्रदेश में अब माफियागिरी नहीं चलती, जो गरीबो के सम्पत्ति पर कब्जा करते थे,आज उनके ऊपर बुलडोज़र चल रहे हैं।


CM योगी की कार्रवाई से कोरोना को बड़ा झटका लगा

CM योगी की कार्रवाई से कोरोना को बड़ा झटका लगा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में जहां खतरनाक कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है, वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार कोविद के नियंत्रण के लिए अलर्ट मोड पर काम कर रही है। कोरोना संकट से निपटने के लिए सीएम ने खुद कमान संभाली है। वहीं, राजधानी लखनऊ में रहने वाले लोगों को कोरोना के आतंक से बड़ी राहत मिलेगी।

दरअसल, सरकार द्वारा गोल्डन ब्लॉसम होटल और हज हाउस में इलाज के लिए 2100 बेड की व्यवस्था की जा रही है। जिसके कारण गंभीर बीमारी से पीड़ित लोगों को तुरंत इलाज मिल सकेगा।

आगे जानते हैं कि सरकार की मदद के लिए डीआरडीओ की टीम भी कोरोना भगाने के लिए मैदान में उतरी है। इस क्रम में शहर के उनके चार कोनों पर 500 से 600 बेड के अस्पताल संचालित किए जाएंगे। दिल्ली के डॉक्टरों की एक विशेष टीम गंभीर रोगियों को उपचार प्रदान करेगी। ये अस्पताल, जो कोविद अस्पताल के रूप में कार्य करते हैं, मिशन मोड पर काम करेंगे।


डॉक्टर की लापरवाही से बिगड़ा अभिनेत्री का चेहरा, सोशल मीडिया पर लगाई फटकार       Janhvi Kapoor कोरोना महामारी के बीच जमकर मना रही हैं वेकेशन       नहीं रहे अनुपम खेर को 'मनमोहन सिंह' बनाने वाले मेकअप आर्टिस्ट, अभिनेता ने जताया दुख       कंगना रनौत का अरविंद केजरीवाल पर तंज, बोलीं...       कभी फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर थे ये एक्टर, वीडियो शेयर कर बोले...       Mira Rajput Kapoor ने फोटो शेयर कर अपनी फेवरेट ‘आईपीएल’ टीम का किया खुलासा!       KL Rahul के जन्मदिन पर रूमर्ड गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी ने दिलचस्प अंदाज में दी बधाई       आशुतोष राणा के बाद अब रेणुका शहाणे भी हुई कोरोना पॉजिटिव, बच्चे भी हुए संक्रमित       बेहतरीन फोटोग्राफर हैं शाहिद कपूर की बेटी मीशा, पत्नी मीरा की ये तस्वीर है प्रूफ       Madhuri Dixit Covid-19 की दूसरी लहर से हुई दुखी, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात       हैदराबाद को मिली लगातार तीसरी हार, मुंबई ने 13 रन से जीता मुकाबला       चेन्नई ने पंजाब को 6 विकेट से हराया, हासिल की पहली जीत       राजस्थान ने रोमांचक मुकाबले में दिल्ली को हराया, दर्ज की पहली जीत       बैंगलोर ने लगाई जीत की हैट्रिक, कोलकाता को 38 रन से हराया       पंजाब की दमदार शुरुआत, स्कोर हुआ 70 के पार       Samsung स्मार्टफोन खरीदने का शानदार मौका, मिल रहा भारी डिस्काउंट ऑफर       इस हफ्ते Xiaomi Mi Ultra, Apple समेत ये स्मार्टफोन भारत में देंगे दस्तक       Google Chrome को मिला बड़ा अपडेट, बदल जाएगा Google सर्च का अंदाज       POCO M2 का नया वेरिएंट 21 अप्रैल को होगा लॉन्च, कीमत 10,000 रुपये से होगी कम       Samsung Galaxy A22 स्मार्टफोन जल्द भारत में होगा लॉन्च, BIS लिस्टिंग से हुआ खुलासा