पति ने लाठी डंडों से पीट पीट कर पत्नी को मार डाला

पति ने लाठी डंडों से पीट पीट कर पत्नी को मार डाला

अमरोहा के गांव लोदीपुर बंजारा में पति ने लाठी डंडों से पीट पीट कर पत्नी की मर्डर कर दी. इसके बाद पति मौके से फरार हो गया. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे विवाहिता के मायके वालों ने हंगामा किया. उधर सूचना मिलते ही सीओ सिटी, एसओ देहात पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे.

फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए. पुलिस ने मायके पक्ष के लोगों की तहरीर के आधार पर आरोपी पति के विरूद्ध मर्डर का केस दर्ज कर लिया. स्त्री के मृत शरीर को पोस्टमार्टम को भेजा है.

2013 में हुई थी शादी, एक वर्ष से करने लगा था प्रताड़ित

संभल जिले के नखासा थाना क्षेत्र के गांव मन्नी खेड़ा निवासी कमल सिंह ने अपनी बेटी प्रीति की विवाह 2013 में थाना अमरोहा देहात थाना क्षेत्र के गांव लोधीपुर बंजारा निवासी नरेंद्र पुत्र करतार सिंह के साथ की थी. एक वर्ष से विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था.

मायके में गांव के बाहर छोड़ा था

एक महीने पहले नरेंद्र ने प्रीति को हाथापाई कर मायके में गांव के बाहर छोड़ दिया. प्रीति रोते हुए मायके पहुंची थी. जब उसने पति पर आए दिन हाथापाई करने का आरोप लगाया था, लेकिन बाद में संबंधियों से सुलह समझौते के बाद नरेंद्र ने प्रीति को वापस बुला लिया.

घर में खून से लथपथ पड़ा था शव

विवाहिता के भाई ने बताया कि गांव निवासी किसी आदमी से उन्हें प्रीति की मृत्यु की समाचार मिली तो मायके के लोग प्रीति के घर पहुंचे तो उसका मृत शरीर खून में लथपथ पड़ा था. उसका पति नरेंद्र मौके से फरार था. जहां मृतका के भाई ने उसके पति नरेंद्र पर ही लाठी डंडे से पीट पीटकर प्रीति की मर्डर करने का आरोप लगाया.

साथ ही मौके से खून से सना डंडा भी घर में पड़ा था. मौके पर ग्रामीण एकत्रित हो गए. उधर सूचना मिलते ही सीओ सिटी वीके राणा, एसओ देहात ब्रजेश सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से पूछताछ कर मुद्दे की जांच पड़ताल की.

हत्या का मामला दर्ज कराया

फोरेंसिक टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए. पुलिस ने मृतका का मृत शरीर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. एसओ ब्रजेश सिंह ने बताया कि मृतका के भाई ने अपने बहनोई नरेंद्र पर मर्डर का आरोप लगाकर तहरीर दी है, मुद्दे में आरोपी नरेंद्र पर मर्डर का केस दर्ज कर लिया है. जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी.