मां के साथ सरसों का साग काटते दिखे हरभजन सिंह, फैंस जमकर कर रहे तारीफ

मां के साथ सरसों का साग काटते दिखे हरभजन सिंह, फैंस जमकर कर रहे तारीफ

सोशल मीडिया पर इन दिनों क्रिकेटर हरभजन सिंह का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में वे अपनी मां के साथ साग काटते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को उन्होंने खुद शेयर किया था। उनके इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और दो लाख से ज्यादा लोग लाइक भी कर चुके हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में मशहूर पंजाबी सिंगर गुरदास मान का गाना 'अपना पंजाब होवे' भी बज रहा है।

लोगों को खूब पसंद आ रहा वीडियो

हरभजन के इस वीडियो में उनकी मां सरसों साफ कर रही हैं और हरभजन मशीन से उसे काट रहे हैं। उनके इस वीडियो पर करीब एक हजार कमेंट भी आ चुके हैं। जिसमें कोई उन्हें पंजाबी मुंडा कह रहा है, तो कोई मां के साथ काम करने के लिए उनकी तारीफ कर रहा है। फैंस इसे मां-बेटे के बीच का सच्चा प्यार बता रहे हैं।

किसान आंदोलन को लेकर भी ट्वीट कर चुके हरभजन

इससे पहले हरभजन किसान आंदोलन को लेकर भी ट्वीट कर चुके हैं। जिसमें उन्होंने नए कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली बॉर्डर पर आंदोलन के दौरान जान गंवाने वाले किसानों की खबर को पोस्ट करते हुए लिखा था कि मेरी दोनों हाथ जोड़कर विनती है कि थोड़ा समय निकालकर किसानों की बात सुनी जाए। इसका हल निकालिए क्योंकि हर दिन हिंदुस्तान के पुत्र बिना जंग के शहीद हो रहे हैं। उन्होंने इस पोस्ट को PM नरेंद्र मोदी और PMOIndia को टैग भी किया था।


केदार जाधव समेत ये खिलाड़ी हुए बाहर, सुरेश रैना को IPL 2021 के लिए CSK ने किया रिटेन

केदार जाधव समेत ये खिलाड़ी हुए बाहर, सुरेश रैना को IPL 2021 के लिए CSK ने किया रिटेन

इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब तीन बार जीत चुकी चेन्नई सुपर किंग्स ने फैसला किया है कि वो टीम के सीनियर खिलाड़ी व ऑलराउंडर सुरेश रैना को अगले सीजन के लिए रिटेन करेंगे। सुरेश रैना ने आइपीएल 2020 में निजी कारणों की वजह से खेलने से मना कर दिया था। हालांकि सुरेश रैना के मना करने के पीछे की वजह ये भी कहा जा रही थी कि, उनका टीम मैनेजमेंट के साथ कुछ खटपट है। सुरेश रैना के बिना मैदान पर उतरने वाली सीएसके के प्रदर्शन पिछले सीजन में काफी खराब रहा था और ये टीम एम एस धौनी की कप्तानी में पहली बार प्लेऑफ में पहुंचने में भी कामयाब नहीं हो पाई थी। 

सुरेश रैना का प्रदर्शन सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है इसके बावजूद उन्हें सीएसके ने रिटेन कर लिया है। सीेएसके मैनेजमेंट धौनी की कप्तानी में एक बार फिर से टीम को मजबूत करने की प्रयास में है जिससे कि 2021 में टीम का प्रदर्शन अच्छा हो सके। सुरेश रैना के अलावा सीएसके ने फॉफ डुप्लेसिस व ड्वेन ब्रावो को भी रिटेन किया है। रवींद्र जडेजा, अंबाती रायुडू, इमरान ताहिर, शार्दुल ठाकुर, रितुराज गायकवाड़ जैसे खिलाड़ियों को भी रिटेन किया गया है। 


वहीं सीएसके के तरफ से आइपीएल 2021 सीजन के लिए केदार जाधव, मुरली विजय और पीयूष चावला को रीलिज कर दिया गया है। इन खिलाड़ियों को इनके खराब प्रदर्शन की वजह से फ्रेंचाइजी ने टीम से बाहर किया है। अब ये खिलाड़ी आइपीएल 2021 की नीलामी में फिर से हिस्सा लेने के लिए स्वतंत्र हैं। 

सीएसके द्वारा रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ी-

सुरेश रैना, फॉफ डुप्लेसिस, ड्वेन ब्रावो, एम एस, धौनी, एन जगदीशन, रितुराज गायकवाड़, के एम आसिफ, रविंद्र जडेजा, जोस हेडलवुड, करण शर्मा, अंबाती रायुडू, इमरान ताहिर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, मिचेल सैंटनर, लुंगी नगीडी, सैम कुर्रन, एस किशोर। 

सीएसके द्वारा रीलिज किए जाने वाले खिलाड़ी-

केदार जाधव, मुरली विजय, पीयूष चावला, हरभजन सिंह, शेन वॉटसन। 


सोर्स कोड में छिपा रहस्य, टेक्निकल टीम ने बनाई नई वेबसाइट       राष्ट्रपति पद छोड़ने से पहले समर्थकों का भला करना नहीं भूले ट्रंप       करोड़पति बना मछुआरा, समुद्र ने बना दिया इसे इतना अमीर       चीन-WHO का काला सच, लाखों मौत की वजह आई सामने       इतिहास में पहली बार, अमेरिका में होगा ऐसा शपथ ग्रहण       नमाज पर इकट्ठा भीड़, हमले से कांपा अफगानिस्तान       सांसद-विधायक निलंबित, पाक चुनाव आयोग ने की कड़ी कार्रवाई, फंस गए इमरान खान       भारतीय रंग में रंगेगा कैपिटल हिल       राष्ट्रपति ट्रंप ने जाते-जाते चीन को दी चेतावनी       US में नई सरकार, आज बाइडेन का शपथ ग्रहण       क्या होगा जो बाइडेन का एजेंडा, ओबामा की राह पर चलेंगे या अलग होगी रणनीति       बाइडेन सरकार में 20 भारतीय, प्रशासन में होंगे असरदार       वर्चुअल मीटिंग करते दिखें अलीबाबा के फाउंडर, लापता जैक मा आए सामने       तबाही की और दुनिया, कोरोना के बाद इनसे होगा सामना       इतिहास रचने को तैयार भारत की बेटी, इस गांव में जश्न       महातबाही से कांपी दुनिया, 18 महीनों का अंधकार युग       बर्फीले तूफान का कहर, एक दूसरे से टकराए 130 वाहन       दुनिया पर होगा असर, राष्ट्रपति बनते ही बाइडन लेंगे ये बड़े फैसले       राष्ट्रपति बनते ही जो बिडेन ने सबसे पहले कहीं ये बात       सेंट्रल मैड्रिड में ब्लास्ट: धमाके में गिरी इमारत, निकाली जा रही लाशें