Mg Motors ने इसी वर्ष एमजी हेक्टर को किया लॉन्च, जाने कीमत

Mg Motors ने इसी वर्ष एमजी हेक्टर को किया लॉन्च, जाने कीमत

Mg Motors ने इसी वर्ष एमजी हेक्टर को लॉन्च किया है. कंपनी अगले वर्ष इस कार का 7 सीटर वर्जन लाने वाली है लेकिन उससे पहले इस कार के 6 सीटर वर्जन को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है. जिससे पता चलता है कि हेक्टर हिंदुस्तान में बड़ी फैमिलीज के लिए इन गाड़ियों को लॉन्च करने की योजना बना रहा है. चलिए आपको है 6 सीटर हेक्टर की कुछ खास बाते जिनके चलते ये स्टैंडर्ड Mg Hector से अलग है.

स्टाइलिंग- 6 सीटर Mg Hector की स्टाइलिंग पुराने मॉडल से बहुत ज्यादा अलग की गई है. कंपनी ने एमजी हेक्टर 6 सीटर में ग्रिल को बड़ा रखा गया है तथा नया हेडलैंप क्लस्टर लगाया गया है जिसमें टर्न इंडिकेटर दिया गया है तथा क्रोम का भी इस्तेमाल किया गया है. इसके साथ ही स्प्लिट एलईडी डीआरएल दिया गया है. कंपनी ने इस कार के बंपर से लेकर पिछले हिस्से की स्टाइलिंग भी बहुत ज्यादा अलग तरह से की है. वहीं ज्यादा रो लगाने की वजह से इस कार के आकार में भी परिवर्तन किया जा सकता है.

एमजी हेक्टर 6 सीटर में नए अलॉय व्हील लगाए गए है तथा स्टाइल को भी पहले से बेहतर किया गया है. इसके साथ ही कुछ नए विशेषता और उपकरण भी जोड़े जा सकते है. कंपनी इसमें एमजी हेक्टर की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैनारोमिक सनरूफ का इस्तेमाल कर सकता है.

नहीं होगा इंजन में कोई बदलाव- 6 सीटर Hector की स्टाइलिंग व फीचर में तो परिवर्तन हुआ है लेकिन इंजन के साथ में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है. एमजी हेक्टर 6 सीटर में भी स्टैंडर्ड वैरिएंट के समान इंजन का इस्तेमाल किया जा सकता है.

हालांकि अभी इसकी लॉन्चिंग के बारे में कुछ भी नहीं पता लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि ऑटो एक्सपो में इसकी पहली झलक दिखाई जा सकती है.