899 रु में हवाई यात्रा: अब उड़ें आसमान में, जानें कब से बुकिंग

899 रु में हवाई यात्रा: अब उड़ें आसमान में, जानें कब से बुकिंग

नई दिल्ली : कोरोना महामारी के चलते घरेलू और अंतराष्ट्रीय यात्रियों की भारी कमी आ गई है। जिसकी वजह से यात्रियों को आकर्षित करने के लिए spice jet ने एक स्पेशल ऑफर के साथ Book befikar sale लेकर आई है। आपको बता दें कि इस सेल के तहत घरेलू यात्रा का टिकट 899 रुपये से शुरू कर रही है। इस सेल की टिकट बुकिंग आज यानी 13 जनवरी से शुरू है और 17 जनवरी को इस सेल की आखिरी तारीख है। इस सेल के तहत टिकट बुकिंग पर 1 अप्रैल 2021 से 30 सितंबर 2021 के बीच यात्रा की जा सकती है।

घरेलू उड़ान का किराया 899 रुपये
spice jet की Book befikar sale में घरेलू उड़ान का किराया 899 रुपये से शुरू हो रहा है। इसके अलावा इस सेल में बिना किसी चार्ज के टिकट की डेट चेंज करने और बुकिंग को कैंसिल करने की भी सुविधा दी जा रही है। आपको बता दें कि कंपनी ने ग्राहकों को लुभाने के लिए इस ऑफर के तहत एक मुफ्त टिकट वाउचर को अलग से देने की घोषणा की है।

मिलेंगी यह सुविधा
कंपनी ने यह बताया कि इस फ्लाइट वाउचर की कीमत बुक किए गए टिकट के किराए से जितनी होगी। आपको बता दें कि जब भी ग्राहक इस सेल ऑफर के तहत टिकट की बुकिंग करेगा उसे अधिकतम 1000 रुपये प्रति बुकिंग का वाउचर मिलेगा। इस वाउचर का इस्तेमाल भविष्य में टिकट बुकिंग के लिए किया जा सकता है।

वाउचर ऑफर 28 फरवरी 2021 तक वैलिड
यह फ्लाइट वाउचर ऑफर 28 फरवरी 2021 तक के लिए ही वैलिड होंगे। यह सेल ऑफर केवल घरेलू उड़ान पर ही लागू रहता है। इस वाउचर को कम से कम 5,500 रुपये के न्यूनतम लेनदेन राशि के साथ नए सिरे से भुगतान करने के लिए भुनाया जा सकता है। इस ऑफर की पूरी जानकारी एयरलाइन ने अपनी वेबसाइट www. spice. jet.com पर दी गई है। स्पाइस जेट ने कहा यह छूट सिर्फ एक तरफे किराए पर लागू होगी।


बाल-बाल बचे कांग्रेस अध्यक्ष, भयानक हमले में कार हुई चकनाचूर

बाल-बाल बचे कांग्रेस अध्यक्ष, भयानक हमले में कार हुई चकनाचूर

त्रिपुरा के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पिजुश कांति बिश्वास पर रविवार को हमला हुआ है। आज सिपाहीजाला जिले बिश्वास की कार पर ज्ञात लोगों ने हमला कर दिया, जिसमें बिश्वास को भी चोटें आई हैं, साथ ही उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई। कांग्रेस अध्यक्ष पर हुए इस हमले के बाद पार्टी में हड़कंप मच गया। वहीं हमले का आरोप भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगा है।

त्रिपुरा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बिश्वास पर हमला
त्रिपुरा के सिपाहीजाला जिले में बिसलघर इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पिजुश कांति बिश्वास की गाड़ी पर हमला कर दिया गया। बिस्वास त्रिपुरा से 20 किलोमीटर दूर बिशालगढ़ पार्टी के एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। इस दौरान ऊपर हमला कर दिया गया। कार की विंडशील्ड क्षतिग्रस्त होकर चकनाचूर हो गई। वहीं शीशे के टुकड़े कार की आगे की सीट पर भी फैल गए।

कांग्रेस अध्यक्ष बिश्वास घायल, कार क्षतिग्रस्त
खुद बिश्वास को मामूली चोटे सिर और अन्य शरीर के अंगों पर आई। वहीं उनके काफिले के साथ शामिल कई कांग्रेस कार्यकर्ता भी घायल हो गए। बताया जा रहा है कि हमले में कांग्रेस अध्यक्ष को बचाने में जुटें कई पुलिसकर्मी भी चोटिल हो गए।

भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगा कांग्रेस अध्यक्ष पर हमले का आरोप
घटना के बाद कांग्रेस अध्यक्ष समेत घायल कार्यकर्ताओं को इलाज के लिए एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं पर इस हमला का आरोप लगा है। फिलहाल बिश्वास ने हमले को लेकर पुलिस में एक एफआईआर दर्ज करा दी है। पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि हमले के राजनीतिक उद्देश्य को लेकर अभी तक पुलिस कुछ नहीं कह रही।


झारखंड सरकार का सिर दर्द बने पारा शिक्षक       अब fastag को whatsapp से करें ऑर्डर, जानें       बाल-बाल बचे कांग्रेस अध्यक्ष, भयानक हमले में कार हुई चकनाचूर       रसोई गैस सिलिंडर की बुकिंग पर बंपर कैशबैक ऑफर       अब बंगाल में कांटे की लड़ाई, ममता-मोदी की जंग में कूदी शिवसेना       Vaccination Target से चूका भारत, रह गया लक्ष्य अधूरा       लालू से मिलीं बेटी चंदा, पिता से लिपटकर फूट-फूट कर रोईं       बर्फबारी के साथ भूकंप के झटके, सबकी हालत हुई खराब       बीच रास्ते जली बस, करंट की चपेट में आकर लगी आग       इन राज्यों में पड़ेगी भीषण ठंड, यहां 3 दिन होगी भारी बारिश       भारत का पहला इको फ्रेंडली गोबर पेंट लॉन्च       UP में फिर चली तबादला एक्सप्रेस, 15 IAS अधिकारियों का ट्रांसफर       कोरोना वैक्सीनेशन पर रोक, पहले चरण के बाद सरकार का बड़ा फैसला       100 रुपए में व्यवसाय खड़ा,इलावरासी की ऐसी कहानी       तेजी से फैला बर्ड फ्लू: मारे जाएंगे 9 जिलों में पक्षी       13 साल की बच्ची के साथ 9 लोगों ने 3 दिन किया रेप       पीएम मोदी ने 8 लग्जरी ट्रेनों को दिखाई हरी झंड़ी, Statue Of Unity जुड़ा रेल नेटवर्क से       चीन ने यहां चुपके से बना दी कई KM लंबी नई सड़क       राज्य की सभी सीटों पर रथयात्राएं निकालेगी पार्टी, ममता के खिलाफ BJP का मेगा प्लान       गिरफ्तार चीनी नागरिक, चला रहे करोड़ों का फर्जी कारोबार