मौलाना तौकीर रजा ने प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की सन्नाटा पर उठाया प्रश्न

मौलाना तौकीर रजा ने प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की सन्नाटा पर उठाया प्रश्न

नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर की गई विवादित टिप्पणी के बाद मुसलमान धर्मगुरुओं और उलेमाओं के भी बयान आ रहे हैं और गवर्नमेंट से नूपुर शर्मा की गिरफ़्तारी की मांग कर रहे हैं. वहीं अब एक बार फिर से मौलाना तौकीर रजा ने विवादित बयान दिया है और उनके बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी उनकी क्लास लगाई है.

जयपुर में एक कार्यक्रम में बोलते हुए मौलाना तौकीर रजा खान ने कहा, “तुमने मुसलमानों पर आरोप लगाया. मैं पूछता हूं कि जो बम 2014 से पहले फूटा करता था वो बम आज कहां गायब हो गया? अब कहीं बम इसलिए नहीं फूटता है क्योंकि जो बम मारने वाला था, वही आज हुकूमत पर बैठा हुआ है. नरेंद्र मोदी जी आप हमारे राष्ट्र के पीएम हैं और राष्ट्र को पूरी दुनिया में जलील मत करो. हमारे ऊपर जुल्म किया गया. अरब राष्ट्रों को हमने नहीं बुलाया, वो स्वयं आएं हैं क्योंकि उनके रसूल के शान में गुस्ताखी की गई है.

मौलाना तौकीर रजा के बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी क्लास लगाई. जॉयश्री पटनायक नाम की सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “अब से हमेशा के लिए मोदी जी पीएम बने रहेंगे. ये हम हिंदूओं का प्रण है. देखते हैं कब तक ये खिसियानि बिल्लियाँ खंबा नोचेंगे.” वहीं चंकी नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, “मौलाना जी आपने या आपकी कौम ने नहीं बैठाया है, हिंदुओं ने बैठाया है. जब तक हिन्दू जिंदा है, तब तक बैठेंगे. क्या कर लोगे?”

मौलाना तौकीर रजा ने प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की सन्नाटा पर प्रश्न उठाया और उन्हें धृतराष्ट्र तक कह दिया. उन्होंने भाजपा पर आरोप लगते हुए बोला कि भाजपा 2024 चुनाव जीतने के लिए नूपुर शर्मा की मर्डर भी करवा सकती है. उन्होंने बोला कि हम कारागार जाने को तैयार हैं, हम गोली खाने को तैयार हैं क्योंकि पैगंबर की शान में गुस्ताखी हम बर्दाश्त नहीं कर सकते.

हालांकि मौलाना तौकीर रजा ने यूपी गवर्नमेंट की प्रशंसा भी की और बोला कि योगी गवर्नमेंट हिन्दू, मुस्लिम, सिख और इसाई से उठकर काम कर रही है और हमारी नाराजगी यूपी गवर्नमेंट से नहीं है.