शिंदे खेमे की यामिनी जाधव का इमोशनल वीडियो

शिंदे खेमे की यामिनी जाधव का इमोशनल वीडियो

यशवंत जाधव की पत्नी शिवसेना नेता यामिनी जाधव का एक वीडियो डाला जिसमें यामिनी ने बताया कि वो शिवसेना की बागी गुट में क्यों शामिल हुई हैं. इस समय गुवाहाटी में उपस्थित बागी नेता ने बोला कि वह पिछले वर्ष अक्टूबर से कैंसर से पीड़ित हैं लेकिन पार्टी नेतृत्व ने उनकी परवाह नहीं की.

राजनीतिक संकट शुक्रवार को भावनाओं की लड़ाई में बदल गया और दोनों खेमों से लगातार भावनात्मक अपीलें सामने आईं हैं. विद्रोही सेना नेता एकनाथ शिंदे ने शुक्रवार को एक अन्य बागी नेता यशवंत जाधव की पत्नी शिवसेना नेता यामिनी जाधव का एक वीडियो डाला जिसमें यामिनी ने बताया कि वो शिवसेना की बागी गुट में क्यों शामिल हुई हैं. इस समय गुवाहाटी में उपस्थित बागी नेता ने बोला कि वह पिछले वर्ष अक्टूबर से कैंसर से पीड़ित हैं लेकिन पार्टी नेतृत्व ने उनकी परवाह नहीं की. महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे द्वारा अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के तुरंत बाद शिवसेना नेता भावनात्मक अपील वाली वीडियो जारी की. बागी विधायकों की शिकायतों में बोला कि वह अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से नहीं मिलते थे.

अपने वीडियो में, यामिनी जाधव ने हालांकि बोला कि मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर कैंसर का पता चलने के बाद उनसे मिलने आती थीं, लेकिन उद्धव सहित शीर्ष नेतृत्व ने कभी उनसे उनके स्वास्थ्य के बारे में नहीं पूछा. यामिनी जाधव के पति यशवंत जाधव बृहन्मुंबई नगर निगम की स्थायी समिति के पूर्व अध्यक्ष थे और हाल ही में विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम के कुछ कथित उल्लंघनों के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय के रडार पर आए थे. यादव के वीडियो से पहले, एकनाथ शिंदे ने असंतुष्ट बागी शिवसेना नेता संजय शिरसात का एक पत्र साझा किया था, जिसमें बोला गया था कि पार्टी के विधायकों द्वारा मुख्यमंत्री तक नहीं पहुंचा जा सकता है