महिला की मर्डर करने के बाद पुलिसकर्मी ने स्वयं के सिर में मार ली गोली

महिला की मर्डर करने के बाद पुलिसकर्मी ने स्वयं के सिर में मार ली गोली

दिल दहला देने वाली घटना में पश्चिम बंगाल, एक ऑन-ड्यूटी पुलिसकर्मी ने कोलकाता में बांग्लादेश उच्चायोग के बाहर कथित तौर पर गोलियां चला दीं, जिससे शहर हिल गया. पुलिस ने बोला कि यह घटना शुक्रवार दोपहर मध्य कोलकाता के व्यस्त पार्क सर्कस क्षेत्र में हुई.

कोलकाता में ऑन-ड्यूटी सिपाही ने कथित तौर पर हवा में और उच्चायोग भवन के बाहर भीड़ में कई राउंड गोलियां चलाईं और मौके पर उपस्थित एक स्त्री को बुरी तरह से गोली मार दी. ऑफिसरों ने बोला कि स्त्री की मर्डर करने के बाद पुलिसकर्मी ने स्वयं के सिर में गोली मार ली.

उन्होंने बोला कि दोपहिया वाहन पर पीछे बैठी स्त्री गोली लगने के बाद नीचे गिर गई क्योंकि ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी अपनी राइफल से फायरिंग करता रहा, जिससे भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में अफरातफरी मच गई.

अधिकारियों ने आगे बोला कि गोली लगने से स्त्री की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि पुलिसकर्मी ने कुछ राउंड फायरिंग के बाद स्वयं को सिर में गोली मार ली

पुलिसकर्मी और स्त्री की पहचान अभी नहीं हो पाई है. पुलिस द्वारा सार्वजनिक रूप से गोली चलाने के पीछे का कारण भी अभी तक ज्ञात नहीं है.

इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी होने का दावा करने वाले बबलू शेख ने कहा, “पूरा प्रकरण लगभग पांच मिनट तक चला.” कुछ मिनट बाद पुलिस की एक बड़ी टुकड़ी मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच की जा रही है.