धमाके जोरदार: झुग्गी-बस्ती में भीषण आग, जल उठे आशियाने

धमाके जोरदार: झुग्गी-बस्ती में भीषण आग, जल उठे आशियाने

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में बुधवार को भीषण आग लग गयी। यहां बागबाजार कॉलोनी में लगी आग से हड़कंप मच गया। मौके पर आग बुझाने के लिए दमकल की आठ गाड़ियां मौजूद हैं। किसी तरह की जनहानि की फ़िलहाल कोई सूचना नहीं मिली है। अधिकारी हालात का जायजा लेने पहुंचे हैं।

कोलकाता की बागबाजार कॉलोनी में भीषण आग
मामला, पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के बाग बाजार इलाके का है, जहां झुग्गी-बस्ती में बुधवार शाम को भीषण आग लग गई। बताया गया कि बाग बाजार महिला कॉलेज के पास शिरोड विद्याविनोद एवेन्यू की झुग्गी-बस्ती के कई मकान आग की चपेट में आ गए हैं। जिसके बाद हड़कंप मच गया।

जल उठी झुग्गी-बस्ती, 8 दमकल वाहन मौके पर
जानकारी होते ही आनन फानन में मौके पर 8 दमकल वाहन पहुंच गए और आग पर काबूू पाने में जुट गए। अधिकारियों ने बताया कि झुग्गी-बस्ती में धमाकों की आवाज सुनी गई। पुलिस को शंका है कि घरों में रखे गैस सिलेंडरों में भी आग लगने के बाद धमाके हुए हैं, इसी वजह से ब्लास्ट की आवाजे सुनाई दी।

घरों में रखे गैस सिलेंडरों से धमाके होने की खबर
हालांकि फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। मामले में कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आग के कारणों का पता नहीं चल सका है। वहीं दमकलकर्मी पूरी मशक्कत से आग बुझाने में जुटे हुए हैं। जल्द जल्द आग पर काबू पा लिए जाने का आश्वासन दिया जा रहा है।


अब रोएगा पाकिस्तान, सेना पर हमला जवान हुए घायल

अब रोएगा पाकिस्तान, सेना पर हमला जवान हुए घायल

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के अखनूर सेक्टर में लाइन ऑफ कंट्रोल(LOC) पर पाकिस्तान के सैनिकों ने हमला किया है। एलओसी के अग्रिम इलाकों को निशाना बनाते हुए की गई गोलाबारी में सेना के चार जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। इस बारे में आधिकारिक सूत्रों ने जानकारी दी है। जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि मंगलवार और बुधवार को मध्य रात्रि में एलओसी पार से केरी बट्टल इलाके में गोलीबारी कर संघर्ष विराम समझौते का उल्लंघन किया गया।

सेना के चार जवान घायल
लाइन ऑफ कंट्रोल(LOC) पर भारतीय सेना की चौकियों को निशाना बनाते हुए गोलाबारी की गई। जिसमें सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सेना के चार जवान घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए उधमपुर में सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ऐसे में रक्षा सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि पाकिस्तानी सेना ने आतंकवादियों की घुसपैठ कराने के लिए एलओसी के अखनूर सेक्टर में मंगलवार शाम से भारी गोलाबारी शुरू की। रिपोर्ट में कहा गया है कि पाकिस्तानी गोलाबारी में सेना के चार जवान घायल हुए हैं। भारतीय सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया है।

मारे गए आतंकियों का शव
सामने आई रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि मारे गए आतंकियों का शव लाइन ऑफ कंट्रोल(LOC) के पाकिस्तान सीमा में पड़े हैं और अभी तक पाकिस्तानी सैनिकों ने नहीं उठाया है।

वहीं इससे पहले पुलिस को सोमवार को बड़ी कामयाबी मिली थी। जिसमें पुलिस ने जैश ए मोहम्मद के दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था। साथ ही पुलिस ने उनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद की थी। सीमापार से उनके आकाओं ने ड्रोन के माध्यम से भेजा था।


कांग्रेस ने लॉन्च किया प्रियंका गांधी का कैलेंडर, इतने लाख कॉपियां हर गांव-हर शहर भेजने का प्लान       अयोध्या : रामजन्मभूमि विकास को अंतिम रूप देने के लिए बैठक शुरू       पाकिस्तान के बलूचिस्तान में बम धमाके से सेना के 11 लोग घायल       बाइडेन के राष्ट्रपति बनने से नाराज लोगों ने जलाए अमेरिकी झंडे       रिटायर होने के बाद अब डोनाल्ड ट्रंप को इतने करोड़ रुपये मिलेगी पेंशन       पाकिस्तानी एंकर को इन मामलों में भारत की तारीफ करना पड़ा भारी       कोरोना वैक्सीन लेने के बाद 106 साल की महिला को आई स्पैनिश फ्लू की याद       अमेरिका का वो इकलौता राष्ट्रपति जिसने दिया परमाणु हमले का आदेश       पाक में बेगुनाहों की जान की कीमत नहीं: बलूचिस्तान के गांव पर ‘दाग’ दी मिसाइलें       पहले सीरिया में मचाया आतंक, अब पैसों के बदले दूसरे देशों में मचा रहे तबाही       बिडेन की चेतावनी, राष्ट्रपति बनते ही चीन-पाक पर दिखें सख्त       बन रही नई वैक्सीन, कोरोना के नए स्ट्रेन पर होगी असरदार       राष्ट्रपति बाइडेन के दो दुश्मन, शपथ के बाद किया एलान       राष्ट्रपति बिडेन का पहला भाषण, लिखा इस भारतीय ने, जानें       भारत होगा बहुत ताकतवर, बिडेन सहयोगी साबित होंगे       सोर्स कोड में छिपा रहस्य, टेक्निकल टीम ने बनाई नई वेबसाइट       राष्ट्रपति पद छोड़ने से पहले समर्थकों का भला करना नहीं भूले ट्रंप       करोड़पति बना मछुआरा, समुद्र ने बना दिया इसे इतना अमीर       चीन-WHO का काला सच, लाखों मौत की वजह आई सामने       इतिहास में पहली बार, अमेरिका में होगा ऐसा शपथ ग्रहण