अब रोएगा पाकिस्तान, सेना पर हमला जवान हुए घायल

अब रोएगा पाकिस्तान, सेना पर हमला जवान हुए घायल

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के अखनूर सेक्टर में लाइन ऑफ कंट्रोल(LOC) पर पाकिस्तान के सैनिकों ने हमला किया है। एलओसी के अग्रिम इलाकों को निशाना बनाते हुए की गई गोलाबारी में सेना के चार जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। इस बारे में आधिकारिक सूत्रों ने जानकारी दी है। जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि मंगलवार और बुधवार को मध्य रात्रि में एलओसी पार से केरी बट्टल इलाके में गोलीबारी कर संघर्ष विराम समझौते का उल्लंघन किया गया।

सेना के चार जवान घायल
लाइन ऑफ कंट्रोल(LOC) पर भारतीय सेना की चौकियों को निशाना बनाते हुए गोलाबारी की गई। जिसमें सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सेना के चार जवान घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए उधमपुर में सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ऐसे में रक्षा सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि पाकिस्तानी सेना ने आतंकवादियों की घुसपैठ कराने के लिए एलओसी के अखनूर सेक्टर में मंगलवार शाम से भारी गोलाबारी शुरू की। रिपोर्ट में कहा गया है कि पाकिस्तानी गोलाबारी में सेना के चार जवान घायल हुए हैं। भारतीय सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया है।

मारे गए आतंकियों का शव
सामने आई रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि मारे गए आतंकियों का शव लाइन ऑफ कंट्रोल(LOC) के पाकिस्तान सीमा में पड़े हैं और अभी तक पाकिस्तानी सैनिकों ने नहीं उठाया है।

वहीं इससे पहले पुलिस को सोमवार को बड़ी कामयाबी मिली थी। जिसमें पुलिस ने जैश ए मोहम्मद के दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था। साथ ही पुलिस ने उनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद की थी। सीमापार से उनके आकाओं ने ड्रोन के माध्यम से भेजा था।


भयानक बारिश का अलर्ट, इन राज्यों में 5 दिन जमकर बरसेंगे बादल

भयानक बारिश का अलर्ट, इन राज्यों में 5 दिन जमकर बरसेंगे बादल

नई दिल्ली: देश के कई राज्यों में तापमान में बढ़ोत्तरी हुई है। लोगों को अभी से गर्मी का अहसास होने लगा है। उत्तर भारत समेत देश के कई राज्यों में तापमान में बढ़ोत्तरी हुई है। अब इस बीच मौसम विभाग ने बताया है कि देश के कई इलाकों में अगले तीन से चार दिनों तक बारिश और बर्फबारी होने की संभावना है। बारिश की वजह से दिल्ली पंजाब, गुजरात और उत्तर प्रदेश तक तापमान में गिरावट हो सकती है।

मौसम विभाग ने बताया है कि उत्‍तरी पाकिस्‍तान के ऊपर एक ताजा पश्चिमी विक्षोभ बना है। इस पश्चिमी विक्षोभ का असर भारत के कई इलाकों पर पड़ सकता है। मौसम विभाग का कहना है कि इस पश्‍चिमी विक्षोभ की वजह से दो दिन तक जम्‍मू कश्‍मीर, लद्दाख, गिलगित, बाल्टिस्‍तान और मुजफ्फराबाद में बारिश और बर्फबारी हो सकती है।

इसके साथ ही हिमाचल प्रदेश और उत्‍तराखंड के भी अधिकतकर इलाकों में 3 मार्च और 4 मार्च को बारिश और बर्फबारी हो सकती है। इसके साथ इन सभी जगहों पर बर्फीले तूफान की भी संभावना है। इसका असर दिल्ली, पंजाब, गुजरात और मध्य प्रदेश पर हो सकता है।

इन राज्यों में हो सकती है बारिश
इस हफ्ते कई राज्यों में बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के मुताबिक, हिमाचल, उत्तराखंड, अरुणाचल प्रदेश, मेघालय और असम में बारिश होने की संभावना है। उत्तराखंड मौसम विभाग ने बताया है कि चमोली, रुद्रप्रयाग, उत्तरकाशी और पिथौरागढ़ में अगले 4 दिनों तक हल्की बारिश और बर्फबारी हो सकती है। छह मार्च को प्रदेश में आकाशीय बिजली गिर सकती है और ओलावृष्टि हो सकती है।

121 सालों में सबसे ज्यादा गर्मी
देश के कई राज्यों में अभी गर्मी की शुरुआत हो चुकी है। मौसम विभाग ने बताया है कि बीते 121 सालों के जनवरी सर्दियों का तीसरा सबसे गर्म महीना रहा और न्यूनतम तापमान के आधार पर फरवरी दूसरा सबसे गर्म महीना रहा। मौसम विभाग ने औसत तापमान के आधार यह जानकारी दी है।


महिलाओं पर बड़ी खबर! ये आंकड़ा चौंका देगा आपको       भयानक बारिश का अलर्ट, इन राज्यों में 5 दिन जमकर बरसेंगे बादल       छापेमारी से हिला बॉलीवुड, फंसे अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू       ये कैसा सम्मान, भारत-चीन युद्ध में मिला था विशेष अवॉर्ड       Ajit Singh Murder Case: लखनऊ में पूर्व सांसद धनंजय सिंह के ठिकानों पर देर रात छापेमारी, नोटिस चस्पा       हाथरस हत्याकांड पर यूपी विधानसभा में सीएम योगी आदित्यनाथ बोले- फिर सवालों के घेरे में सपा की टोपी       कश्मीरी छात्रों को भारत विरोधी एजेंडे के लिए डिग्रियां देता है पाकिस्तान, NIA ने दी चौंकाने वाली जानकारियां       प्रधानमंत्री के विदेश दौरों की जल्द होगी शुरुआत, कोरोना काल से कूटनीति के बाहर निकलने के संकेत       अनुराग का 14 करोड़ का फ्लैट बना आईटी के छापे का कारण....ठनका एजेंसी का माथा, जद में आयीं कई हस्तियाँ       Bigg Boss 14 जीतने के बाद रुबीना दिलैक को बधाई देने का सिलसिला अभी तक है जारी       Sushant के नाम पर ट्रोल करने वालों पर फूटा अंकिता का गुस्सा       Ankita Lokhande ने ट्रोल करने वालों को फिर दिया मुंहतोड़ जवाब, अब एक्ट्रेस बोलीं...       ब्रेकअप की खबरों के बीच हिमांशी खुराना ने शेयर की ये हॉट फोटो       Anita Hassanandani के बाद अब इस फेमस टीवी कपल के घर गूंजेगी किलकारी       Kishwer Merchant जल्द बनेंगी मां, सुयश संग दिलचस्प फोटो शेयर कर दी जानकारी       ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने के बाद अंकिता लोखंडे ने रश्मि देसाई संग जमकर की पार्टी       Sushmita Sen की भाभी चारू असोपा की बिकिनी तस्वीरें हुईं वायरल       Hina Khan की दुल्हन के लिबास में वीडियो हुआ वायरल, फैंस को याद आई ये शो       Nora Fatehi के गाने ‘छोड देंगे’ ने पूरे किए 150 मिलियन व्यूज       Kangana Ranaut ने फिर साधा दीपिका पादुकोण पर निशाना !