हाथो में बनता है ऐसा निशान, तो चमकने वाला है आपका भाग्य

हाथो में बनता है ऐसा निशान, तो चमकने वाला है आपका भाग्य

ज्योतिष हाथो की रेखा देखकर भविष्य का पता लगा लेते है। आज हम इन्ही कुछ रेखाओं से भविष्य के बारे में बात करेंगे। जिन मनुष्य की हथेली में गुरु पर्वत उभरा हुआ और सुन्दर दिखाई देता है वे लोग अपने कार्य में सक्षम होते है तथा वे लोग कोई सा भी कार्य करते है उसमे उन्हें जल्द ही तरक्की मिलती है।

हाथो में बनता है ऐसा निशान:

# जिस व्यक्ति के हाथो की हथेलीयों के बीच उभरे हुए आयात का चिन्ह होता है वह व्यक्ति परेशान रहने वालो में से रहता है वह चिडचिडा और लापरवाह होता है।

# गुरु पर्वत पर तारे का निशाँ हो या रेखाओं से बने त्रिकोण या त्रिशूल का चिन्ह दिखाई देता हो तो वह व्यक्ति के बॉस बनने के योग रहते है।

# जिन लोगो की हथेली में गुरु पर्वत उभरा उभरा रहता है और उस रेखा में एक खड़ी रेखा होती है तो वे लोग धर्म के कार्यो में लगे रहते है।

# यदि गुरु पर्वत पर आड़ी रेखाए या रेखाओं के जाल का निशाँ दिखाई देता है तो ये अशुभ होता है इस व्यक्ति के कार्य में हमेशा अडचने आती रहती है। इससे गुरु पर्वत का कम प्रभाव पड़ता है।


पुरुष भी दिखना चाहते है हैंडसम और गुड लुकिंग तो फॉलो करें ये टिप्स

पुरुष भी दिखना चाहते है हैंडसम और गुड लुकिंग तो फॉलो करें ये टिप्स

चाहे पुरुष हो या महिला अपनी खूबसूरती पर सबको नाज होता है। हर कोई अपनी सुंदरता को बरकरार रखने के लिए कई ब्यूटी टिप्स का सहारा लेते है। आज के समय में अच्छा दिखना पुरुषों के लिए भी उतना ही जरूरी है जितना महिलाओं के लिए। अगर आप भी हैंडसम दिखना चाहते है तो इन टिप्स को फॉलो कर सकते है। 

गुड लुकिंग बनना है तो फॉलो करें ये ब्यूटी टिप्स

स्क्रबिंग से स्किन में मौजूद डेड सेल्स निकल जाते हैं। अगर आप स्किन को स्क्रब न करें तो इससे चेहरे के रोमछिद्र में गंदगी जमा हो जाती है और कील-मुंहासे निकलने की आशंका बढ़ जाती है।


पुरुषों की त्वचा को साफ और हेल्दी रखने के लिए सिर्फ क्लेन्जिंग और मॉइश्चराइजिंग काफी नहीं है। पुरुषों की टफ, ड्राई और डल स्किन को ठीक करने के लिए एक प्रॉपर स्किन केयर रिजीम बनाने की जरूरत है।

मॉइश्चराइजिंग इसलिए भी जरूरी है क्योंकि इससे स्किन ड्राई और डल नहीं होती और उस पर क्रैक्स भी नहीं पड़ते है। अपनी स्किन और बॉडी पर ऐसी मॉइश्चराइजिंग क्रीम लगाएं जो थिक हो।


पुरुषों को भी अपने होंठों का ध्यान रखना चाहिए। इसके लिए एक अच्छे लिप बाम का इस्तेमाल करें जो होंठों को नरम और कोमल बनाएगा।