बेहद रोमांटिक होती है इस राशि वाली लड़कियाँ, ऐसी लड़की से करें शादी

बेहद रोमांटिक होती है इस राशि वाली लड़कियाँ, ऐसी लड़की से करें शादी

आजकल लाइफ में पैसा होना बहुत जरुरी है ठीक उसी तरह प्यार और रोमांस का भी होना जरुरी है। जिसक कपल की लाइफ में प्यार और रोमांस नहीं होता है समझो उसका जीवन अधूरा है। ऐसे में अगर कोई लड़का चाहता है उसकी गर्लफ्रेंड या वाइफ हद से ज्यादा रोमांटिक हो तो उसे इन बताई गई राशि वाली लड़कियों के साथ शादी करना चाहिए।

रोमांटिक पार्टनर:

# मेष राशि: इस राशि की लड़कियां काफी रोमांटिक होती हैं. अपने पार्टनर को लुभाने के लिए हमेशा नए-नए तरीके आजमाती रहती हैं। रोमांस में इन्हें रोमांच बहुत पसंद आता है।

# वृषभ राशि: इस राशि की लड़कियां हमेशा अपने पार्टनर को खुश रखने के लिए नई-नई तरकीबें खोजा करती हैं। रोमांस को लेकर यह काफी जोशीली होती हैं। इन्हें सरप्राइज़ देना बहुत पसंद होता है।

# मीन राशि: हद से ज्यादा रोमांटिक इस राशि की लड़कियां हर रोज नई-नई फैटेंसी लेकर आती हैं और उसे पार्टनर के साथ आजमाती है। इन्हें कैंडिल लाइट डिनर डेट वो भी रोमांटिक गाने के साथ पसंद होता है।

# कर्क राशि: इस राशि की लड़कियां जितनी रोमांटिक होती है उतनी ही इमोशनल भी होती हैं। इन्हें प्यार का अलग ही तरीका पसंद आता है और यह पार्टनर के प्रति बहुत वफादार होती हैं।

# कन्या राशि: इस राशि की लड़कियों की दुनिया उनके पार्टनर के आस-पास ही सिमटी रहती है। यह उनके साथ बिताए हर लम्हों को हमेशा याद रखती है।

# धनु राशि: इस राशि वाली लड़कियां हर छोटी-छोटी चीज में रोमांस ढूंढ़ लेती हैं। इस राशि की लड़कियों के प्यार जताने का तरीका बहुत सिंपल होता है।

# सिंह राशि: रोमांस के मामले में सिंह राशि की लड़कियां पार्टनर की भावनाओं का भी पूरा ध्यान रखती है। इस राशि की लड़कियां अपने पार्टनर के करीब जाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।


पुरुष भी दिखना चाहते है हैंडसम और गुड लुकिंग तो फॉलो करें ये टिप्स

पुरुष भी दिखना चाहते है हैंडसम और गुड लुकिंग तो फॉलो करें ये टिप्स

चाहे पुरुष हो या महिला अपनी खूबसूरती पर सबको नाज होता है। हर कोई अपनी सुंदरता को बरकरार रखने के लिए कई ब्यूटी टिप्स का सहारा लेते है। आज के समय में अच्छा दिखना पुरुषों के लिए भी उतना ही जरूरी है जितना महिलाओं के लिए। अगर आप भी हैंडसम दिखना चाहते है तो इन टिप्स को फॉलो कर सकते है। 

गुड लुकिंग बनना है तो फॉलो करें ये ब्यूटी टिप्स

स्क्रबिंग से स्किन में मौजूद डेड सेल्स निकल जाते हैं। अगर आप स्किन को स्क्रब न करें तो इससे चेहरे के रोमछिद्र में गंदगी जमा हो जाती है और कील-मुंहासे निकलने की आशंका बढ़ जाती है।


पुरुषों की त्वचा को साफ और हेल्दी रखने के लिए सिर्फ क्लेन्जिंग और मॉइश्चराइजिंग काफी नहीं है। पुरुषों की टफ, ड्राई और डल स्किन को ठीक करने के लिए एक प्रॉपर स्किन केयर रिजीम बनाने की जरूरत है।

मॉइश्चराइजिंग इसलिए भी जरूरी है क्योंकि इससे स्किन ड्राई और डल नहीं होती और उस पर क्रैक्स भी नहीं पड़ते है। अपनी स्किन और बॉडी पर ऐसी मॉइश्चराइजिंग क्रीम लगाएं जो थिक हो।


पुरुषों को भी अपने होंठों का ध्यान रखना चाहिए। इसके लिए एक अच्छे लिप बाम का इस्तेमाल करें जो होंठों को नरम और कोमल बनाएगा।