ऑनलाइन इंटरव्यू के लिए ड्रेसअप होते वक्त इन बातों का रखें ध्यान

ऑनलाइन इंटरव्यू के लिए ड्रेसअप होते वक्त इन बातों का रखें ध्यान

कोरोना ने जिंदगी ही नहीं, काम करने के तरीकों में भी कई तरह के बदलाव कर दिए। ज्यादातर कंपनियों ने एंप्लाइज़ को तो वर्क फ्रॉम होम का ऑप्शन दिया ही है साथ ही अब वो रिक्यूक्रूटमेंट भी ऑनलाइन ही कर रही हैं ऐसे में अपनी जॉब फिक्स करने के लिए नॉलेज़ के साथ आपको अपने ड्रेसिंग पर भी करना होगा फोकस। जी हां, ऑनलाइन इंटरव्यू को हल्के में न लेते हुए यहां भी अपने प्रोफेशनलिज्म को शो करें अपने आउटफिट के जरिए। तो इंटरव्यू के लिए ड्रेसअप होते वक्त इन बातों का रखें खास ख्याल।

चुनें सही कलर

कपड़ों के साथ यहां घर के कलर पर भी आपको ध्यान देना है। बैकग्राउंड का कलर बहुत तड़कता-भड़कता हुआ न हो। अगर घर को कोई कोना प्लेन, लाइट कलर वाला है तो उस जगह अपने लैपटॉप को फिक्स करें। अब बात करते हैं आउटफिट के कलर की, तो यहां आप डार्क कलर वाले आउटफिट्स का चुनाव करें। सिंपल सा फंडा ये है कि अगर बैकग्राउंड लाइट है तो आउटफिट डार्क रखें और अगर बैकग्राउंड डार्क है तो आउटफिट लाइट। बहुत ज्यादा प्रिंट्स और पैटर्न के साथ एक्सपेरिमेंट करने से बचें।

आउटफिट की नेकलाइन पर करें फोकस

खुद को बहुत ज्यादा स्टाइलिश और क्लासी दिखाने के चक्कर में कई बार ऐसे आउटफिट्स कैरी कर लेते हैं जो कंफर्टेबल नहीं होती। तो इंटरव्यू के दौरान पहने जाने वाले आउटफिट्स की नेकलाइन पर खासतौर से फोकस करें अगर वो बहुत ज्यादा डीप और लूज़ है तो इसे बिल्कुल भी कैरी न करें। इसकी जगह हाई-नेक टॉप, राउंड नेक या कॉलर नेक सबसे बेस्ट होते हैं।

लेयर्स की लें हेल्प

ब्लेज़र, श्रग जैसे ऑप्शन आपके प्रोफेशनल एटीट्यूड के मार्क्स बढ़ाने का काम करते हैं तो ड्रेसअप होते वक्त इनकी भी हेल्प ली जा सकती है। तो शर्ट हो या वी-नेक टी-शर्ट्स, ब्लेज़र के साथ करें अपने लुक को कंप्लीट।

कॉन्ट्रास्ट है बेस्ट

ऑनलाइन इंटरव्यू में भी आपको इस चीज़ का खास ध्यान रखना होगा। बालों को कलर करा रखा है तो उससे मिलता जुलता टॉप न कैरी करें, बल्कि कॉन्ट्रास्ट कलर चुनें।

बहुत ज्यादा एक्सेसरीज़ न पहनें

वेस्टर्न पहन रही हैं या इंडियन, ध्यान रहें किसी के भी साथ बहुत ज्यादा एक्सेसरीज़ कैरी न करें। इंटरव्यू में आपका परफेक्ट दिखना जरूरी होता है लेकिन उसके लिए ईयररिंग्स, नेकलेस, रिंग्स ये सारी चीज़ें पहनकर बैठना बहुत ही अजीब लगेगा। कोई भी एक एक्सेसरीज़ पहनें या बिना इसके भी इंटरव्यू दे सकती हैं।


शतभिषा नक्षत्र में ये 2 राशियां रहें सावधान!

शतभिषा नक्षत्र में ये 2 राशियां रहें सावधान!

शनिवार के दिन शनिदेव की आराधना करें। आज की तिथि -तृतीया,नक्षत्र-शतभिषा, पक्ष – शुक्ल योग–व्यातिप्ता, वार-शनिवार,सूर्योदय – 07:14, सूर्यास्त – 18:00, राहु काल – 09:53 − 11:12 तक। 16 जनवरी कि जातक के जीवन में खुशियां लेकर आने वाला है। बिजनेस में लाभ मिलेगा।जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों के लिए शनिवार। 

मेष 16 जनवरी शनिवार का दिन जातक नौकरीपेशा है तो अच्छी खबर मिलेगी। वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा। जीवनसाथी का साथ अच्छे व प्रगाढ़ संबंध रहेंगे। जातक मन की चंचलता पर संयम रखें नहीं तो नुकसान होगा। आज विद्यार्थियों को काफी मेहनत करने की जरूरत है। संतान की सेहत चिंता का कारण बनेगी।

वृष 16 जनवरी शनिवार का दिन जातक के जीवन में खुशियां लेकर आने वाला है। आने वाले दिनों में आर्थिक स्थिति सुदृढ़ और आमदनी होने की पूर्ण संभावना है। दांपत्य सुख सामान्य रहेगा किन्तु थोड़ी बहुत अनबन हो सकती है। बुजुर्गों की सेहत का ख्याल रखें। निवेश करें लाभ होगा। पति का ख्याल रखें। परिवार के साथ घूमने की योजना बनाएंगे।

मिथुन 16 जनवरी शनिवार का दिन जातक पर कोई झूठा आरोप लगा सकता हैं, सावधान रहें। किसी महिला के सहयोग से बिजनेस  में लाभ होगा। आर्थिक समृद्धि का रास्ता खुला रह सकता है। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। आपकी बात का मान परिवार में रखा जाएगा। बच्चों की पंसद नापसंद का ख्याल रखें। विद्यार्थियों के जीवन में समृद्धि आएंगी।

कर्क 16 जनवरी शनिवार का दिन जातक जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं।आर्थिक पक्ष सामान्य रहेगा। संतान पक्ष की ओर से कुछ चिंता हो सकती है। सेहत व शुगर को लेकर सावधानी बरतने की आवश्यकता है। निवेश के लिए सही समय है। पिता से आपको आर्थिक मदद मिल सकती है। बच्चे का ख्याल रखें।


सिंह 16 जनवरी शनिवार का दिन जातक के लिए नौकरी में सामान्य रहेंगे। विद्यार्थियों के लिए अच्छा समय है। मनचाहा नतीजा मिलेगा। शत्रु प्रयास तो करेंगे, लेकिन नुकसान नहीं कर पाएंगे। जातक को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा, दोस्त जातक की मदद के लिए आगे आएंगे। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा। प्रेम की इच्छा जगेगी।

कन्या 16 जनवरी शनिवार का दिन जातक के लिए दिन थोड़ा व्यस्तता से भरा रहेगा। जातक क्रोध पर काबू रखें। किसी भी तरह के विवाद और अनैतिक संबंधों से दूर रहने में ही भलाई है। विद्यार्थियों के लिए सामान्य है। परिश्रम करना पड़ेगा। बिजनेस  व नौकरी में सतर्क रहे। दोस्तों पर विश्वास ना करें।

तुला 16 जनवरी शनिवार का दिन जातक के वैवाहिक जीवन में रोमांच नहीं रहेगा। प्यार करने वालों के लिए तो अलगाव व विवादों से भरा दिन है। जीवनसाथी की शिकायतों को दरकिनार न करें।  सावधान रहें। आज का दिन जातक के लिए संघर्ष का समय शुरू कर रहा है। नौकरी में प्रमोशन  होते-होते रह जाएगा। बच्चों का चोट लग सकती है। किसी के यहां दावत में जाना होगा। खान-पान पर संयम रखें।

वृश्चिक 16 जनवरी शनिवार का दिन जातक के काम को सराहा तो जाएगा, लेकिन उसके लिए धैर्य रखना होगा। सेहत सामान्य रहेगी। वरिष्ठों के साथ संबंधों में सुधार होगा। संतान की ओर से सुखद समाचार मिलेगा। विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है। जो लोग अविवाहित हैं उन्हें अपने जीवन साथी के चुनाव में सावधानी बरतनी चाहिए। जो लोग प्यार में वो साथी पर शक करने से बचें।

धनु 16 जनवरी शनिवार का दिन जातक के लिए बिजनेस की दृष्टि से बढिया है। नौकरीपेशा जातकों के लिए पदोन्नति का योग बन रहा है  है।  कुछ जातक को आकस्मिक धन लाभ हो सकता है। वैवाहिक जीवन सामान्य रहेगा।विवाह योग भी है। तकनीकी क्षेत्र में नाम कमाएंगे। किसी यात्रा पर खास दोस्त के साथ जाएंगे।

मकर 16 जनवरी शनिवार का दिन जातक के मान -सम्मान के साथ पद -प्रतिष्ठा प्राप्त हो सकती है। दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा। वाणी से धनार्जन करेंगे। अविवाहितों के विवाह का पूर्ण योग हैं। सेहत अच्छा रहेगा। विद्यार्थियों का पढ़ाई में मन नहीं लगेगा। वाहन सोच-समझकर चलाएं।

कुंभ 16 जनवरी शनिवार का दिन जातक अपने व्यवसायिक क्षेत्र में विशेष कामयाबी हासिल कर सकते हैं। विदेश में काम करने का मौका भी मिल सकता है। आमदनी अच्छी रहेगी। पारिवारिक व कार्यस्थल पर षडयंत्रों से बचें, नुकसान संभव है। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। दोस्त हर मुश्किल में साथ देंगे। ससुराल पक्ष की ओर से सहयोग मिलेगा। कला के क्षेत्र में है तो प्रसिद्धि मिलेगी।

मीन 16 जनवरी शनिवार का दिन जातक के लिए लाभ का पूर्ण योग बना रहा हैं । किन्तु धैर्य से काम लेना होगा। जीवनसाथी के प्रति रवैया ठीक रखें। विवाद से बचें। किसी और की तरफ आकर्षण बढ़ेगा। माता-पिता  का पूरा ख्याल रखें। संतान की ओर से भी अच्छा समाचार नहीं मिलेगा।


झारखंड सरकार का सिर दर्द बने पारा शिक्षक       अब fastag को whatsapp से करें ऑर्डर, जानें       बाल-बाल बचे कांग्रेस अध्यक्ष, भयानक हमले में कार हुई चकनाचूर       रसोई गैस सिलिंडर की बुकिंग पर बंपर कैशबैक ऑफर       अब बंगाल में कांटे की लड़ाई, ममता-मोदी की जंग में कूदी शिवसेना       Vaccination Target से चूका भारत, रह गया लक्ष्य अधूरा       लालू से मिलीं बेटी चंदा, पिता से लिपटकर फूट-फूट कर रोईं       बर्फबारी के साथ भूकंप के झटके, सबकी हालत हुई खराब       बीच रास्ते जली बस, करंट की चपेट में आकर लगी आग       इन राज्यों में पड़ेगी भीषण ठंड, यहां 3 दिन होगी भारी बारिश       भारत का पहला इको फ्रेंडली गोबर पेंट लॉन्च       UP में फिर चली तबादला एक्सप्रेस, 15 IAS अधिकारियों का ट्रांसफर       कोरोना वैक्सीनेशन पर रोक, पहले चरण के बाद सरकार का बड़ा फैसला       100 रुपए में व्यवसाय खड़ा,इलावरासी की ऐसी कहानी       तेजी से फैला बर्ड फ्लू: मारे जाएंगे 9 जिलों में पक्षी       13 साल की बच्ची के साथ 9 लोगों ने 3 दिन किया रेप       पीएम मोदी ने 8 लग्जरी ट्रेनों को दिखाई हरी झंड़ी, Statue Of Unity जुड़ा रेल नेटवर्क से       चीन ने यहां चुपके से बना दी कई KM लंबी नई सड़क       राज्य की सभी सीटों पर रथयात्राएं निकालेगी पार्टी, ममता के खिलाफ BJP का मेगा प्लान       गिरफ्तार चीनी नागरिक, चला रहे करोड़ों का फर्जी कारोबार