इस एक्टर के निधन की ख़बर सुनकर इसलिए सुन्न पड़ गये थे अभिषेक कपूर

इस एक्टर के निधन की ख़बर सुनकर इसलिए सुन्न पड़ गये थे अभिषेक कपूर

सुशांत सिंह राजपूत ने छोटे पर्दे पर शोहरत की बुलंदी छूने के बाद 'काय पो चे' से बॉलीवुड में अपना करियर बतौर लीड एक्टर शुरू किया था। इस फ़िल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया था, जिन्होंने सुशांत को बड़े पर्दे पर ब्रेक दिया।

काय पो चे कमर्शियली और क्रिटिकली सफल रही थी। ख़ासकर फ़िल्म में सुशांत के अभिनय की ख़ूब सराहना हुई थी। इस फ़िल्म ने 22 फरवरी 2021 को आठ साल का सफ़र पूरा कर लिया। तभी से अभिषेक इसकी शूटिंग के बीटीएस (Behind The Scene) वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट करके सुशांत की यादें ताज़ा कर रहे हैं। अभिषेक ने अब जो ताज़ा वीडियो पोस्ट किया है, उसमें क्लाइमैक्स के दृश्यों की शूटिंग को दिखाया गया है।

इस वीडियो के साथ अभिषेक ने लिखा- इस कहानी को लिखते वक़्त हम बहुत जोश में थे। मुझे याद है, जब हमने क्लाइमैक्स लिखा तो मैं रोया। जब हमने इसे शूट किया तो मैं रोया। जब मैंने एडिट देखा तो मैं रोया। सबसे अधिक मैं तब रोया था, जब बैकग्राउंड स्कोर सुना। मैंने ईशान को इतनी दफ़ा मरते हुए देखा और फिर केदारनाथ में भी। मुझे लगता है, इसीलिए 14 जून को जब मैंने वो दर्दनाक ख़बर सुनी तो मैं सुन्न पड़ गया था, जैसे कि अभी भी हूं। बता दें, काय पो चे, चेतन भगत के उपन्यास '3 मिस्टेक्स ऑफ़ माई लाइफ़' का एडेप्टेशन थी। फ़िल्म की कहानी गुजरात में सेट की गयी थी। सुशांत के साथ राजकुमार राव और अमित साध ने मुख्य किरदार निभाये थे। फ़िल्म में सुशांत के किरदार का नाम ईशान था।

इसके बाद अभिषेक और सुशांत केदारनाथ के लिए साथ आये। 2018 में रिलीज़ हुई यह फ़िल्म उत्तराखंड में कुछ साल पहले आयी प्राकृतिक आपदा की पृष्ठभूमि में बनी प्रेम कहानी थी, जिसमें सुशांत ने मंसूर नाम का किरदार निभाया था। मंसूर तीर्थ-यात्रियों को पीठ पर ले जाने वाला पिट्ठू होता है। सारा अली ख़ान ने इस फ़िल्म से डेब्यू किया था। इस फ़िल्म के क्लाइमैक्स में भी मंसूर की मौत हो गयी थी। इसी का संदर्भ अभिषेक ने अपनी उपरोक्त पोस्ट में लिया है। बता दें, सुशांत सिंह राजपूत का निधन 2020 में 14 जून को हुआ था। उनका मृत शरीर उनके बांद्रा स्थित फ्लैट से बरामद किया गया था। 


बेहतरीन फोटोग्राफर हैं शाहिद कपूर की बेटी मीशा, पत्नी मीरा की ये तस्वीर है प्रूफ

बेहतरीन फोटोग्राफर हैं शाहिद कपूर की बेटी मीशा, पत्नी मीरा की ये तस्वीर है प्रूफ

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का नाम भी बॉलीवुड के पावर कपल में शुमार होता है। मीरा राजपूत एक हाउसवाइफ हैं और अपना घर और बच्चे सम्भालती हैं। लेकिन फिर भी वो फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं ऐसे में वो कई पोस्ट के जरिए अपने अंदर छुपे टैलेंट को बताती रहती हैं। लेकिन इस बार मीरा ने अपने अंदर छुपे टैलेंट को नहीं, बल्कि अपनी बेटी के टैलेंट को दुनिया के सामने दिखाया है।

जी हां! मीरा ने इस बार फैंस को बताया है कि उनकी बेटी मीशा कितनी बेहतरीन फोटोग्राफर हैं। मीरा राजपूत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को उनकी बेटी मीशा ने क्लिक किया है। मीरा खुद भी से देखकर अपनी बेटी पर प्राउड फील कर रही हैं। मीरा का कहना है कि इतनी छोटी सी उम्र में ही उनकी बेटी एक बेहतरीन फोटोग्राफर बन गई है।


मीरा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरी स्वीटहार्ट की आंखों से। वो कैमरे में शानदार होती जा रही है और मेरे लिए एक मां के लिए ये प्राउड वाली बात है कि वो अपने अंदर एक कला डेवलप कर रही है। मैं तुम्हारे साथ खड़ी रहूंगी और तुम्हारे पीछे भी रहूंगी, क्योंकि मेरी डार्लिंग तुम शाइन करने वालों में से हो। छोटी मिसी।' मीरा की ये तस्वीर उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रही है। साथ ही लोग मीशा के टैलेंट की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने और बच्चों के कई फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं। बीते दिनों मीरा ने अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में मीरा माइक्रो वर्कआउट के बारे में बता रही थीं। वीडियो में मीरा स्किपिंग (रस्सी कूदना) करते हुए नजर आई थीं।। इस स्किपिंग वीडियो में मीरा चार अलग अलग आउटफिट में भी नजर आईं। जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया।


डॉक्टर की लापरवाही से बिगड़ा अभिनेत्री का चेहरा, सोशल मीडिया पर लगाई फटकार       Janhvi Kapoor कोरोना महामारी के बीच जमकर मना रही हैं वेकेशन       नहीं रहे अनुपम खेर को 'मनमोहन सिंह' बनाने वाले मेकअप आर्टिस्ट, अभिनेता ने जताया दुख       कंगना रनौत का अरविंद केजरीवाल पर तंज, बोलीं...       कभी फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर थे ये एक्टर, वीडियो शेयर कर बोले...       Mira Rajput Kapoor ने फोटो शेयर कर अपनी फेवरेट ‘आईपीएल’ टीम का किया खुलासा!       KL Rahul के जन्मदिन पर रूमर्ड गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी ने दिलचस्प अंदाज में दी बधाई       आशुतोष राणा के बाद अब रेणुका शहाणे भी हुई कोरोना पॉजिटिव, बच्चे भी हुए संक्रमित       बेहतरीन फोटोग्राफर हैं शाहिद कपूर की बेटी मीशा, पत्नी मीरा की ये तस्वीर है प्रूफ       Madhuri Dixit Covid-19 की दूसरी लहर से हुई दुखी, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात       हैदराबाद को मिली लगातार तीसरी हार, मुंबई ने 13 रन से जीता मुकाबला       चेन्नई ने पंजाब को 6 विकेट से हराया, हासिल की पहली जीत       राजस्थान ने रोमांचक मुकाबले में दिल्ली को हराया, दर्ज की पहली जीत       बैंगलोर ने लगाई जीत की हैट्रिक, कोलकाता को 38 रन से हराया       पंजाब की दमदार शुरुआत, स्कोर हुआ 70 के पार       Samsung स्मार्टफोन खरीदने का शानदार मौका, मिल रहा भारी डिस्काउंट ऑफर       इस हफ्ते Xiaomi Mi Ultra, Apple समेत ये स्मार्टफोन भारत में देंगे दस्तक       Google Chrome को मिला बड़ा अपडेट, बदल जाएगा Google सर्च का अंदाज       POCO M2 का नया वेरिएंट 21 अप्रैल को होगा लॉन्च, कीमत 10,000 रुपये से होगी कम       Samsung Galaxy A22 स्मार्टफोन जल्द भारत में होगा लॉन्च, BIS लिस्टिंग से हुआ खुलासा