इस एक्ट्रेस की मूंछों पर आ गया था करण जौहर का दिल, करने लगे थे प्यार

इस एक्ट्रेस की मूंछों पर आ गया था करण जौहर का दिल, करने लगे थे प्यार

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता और निर्देशक हैं करण जौहर अक्सर अपने लुक और बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं.

करण जौहर ने भले ही विवाह नहीं की लेकिन करण जौहर दो बच्चों के पिता हैं. करण जौहर ने बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करन जौहर 49 वर्ष के हो गए हैं. 25 मई, 1972 को मुंबई में जन्मे करण जौहर ने अपने करियर की आरंभ 17 वर्ष की आयु में दूरदर्शन के सीरियल 'इंद्रधनुष' से की थी.


इस शो को आनंद महेंद्रू ने डायरेक्ट किया था. इस शो में करण के साथ गिरीश कर्नाड़, उर्मिला मातोंडकर, आशुतोष गोवारिकर और अक्षय आनंद थे. सुपरहिट फिल्में देने वाले करण को बॉलीवुड में कई नायाब सुपरस्टार देने का भी श्रेय दिया जाता है.

करण की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होनें आज तक विवाह नहीं की और ना ही कभी किसी के साथ उनके अफेयर की खबरें आयीं है. लेकिन आज हम आपको करण जौहर के लव लाइफ के बारे में बताने जा रहें हैं जिसे आज से शायद ही आप जानते हो.

दरहसल डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर ने एक साक्षात्कार में खुलासा किया था कि वह एक अदाकारा से एकतफा प्यार करते थे. वह अदाकारा कोई और नहीं बॉलीवुड के जानेमाने अदाकार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना हैं. जी हां ये ट्विंकल खन्ना ही थी जिन्होनें करण का दिल चुराया था, सूत्रों की माने तो करण और ट्विंकल एक कॉलेज में साथ में पढ़ते थे और कॉलेज के दिनों से ही करण ट्विंकल को बहुत पसंद करते थे. इस बात का खुलासा ट्विंकल खन्ना ने भी किया. ट्विंकल खन्ना ने ‘मिसेज फनीबोन्स’ बुक की लॉन्च के समय किया था. अदाकारा ने बताया कि करण जौहर का दिल उनकी ‘मुछों’ पर आ गया था. अदाकारा ने इस बारे में बोला था, “करण ने मुझसे अपनी दिल की बात कही थी और बोला था कि वह मुझसे प्यार करते हैं. उस समय मेरी हल्की-हल्की मुछें हुआ करती थीं.” अदाकारा ने आगे कहा, “वह मेरी उन मुछों को देखा करते थे और कहते थे, ‘ये हॉट हैं, मुझे तुम्हारी मुछें पसंद हैं.”


आपकी जानकारी के लिए बताते चलें करन जौहर ने कुछ कुछ होता है में टीना का कैरेक्टर भी ट्विंकल को देख कर ही सोचा था. सबसे खास बात तो ये है की रानी मुखर्जी वाले भूमिका का नाम टीना भी करन ने ट्विंकल के घर का नाम ही रखा था. ट्विंकल खन्ना को उनके करीबी टीना नाम से ही बुलाते हैं.


Birthday Special: सलमान खान को मिलें कई महंगे तोहफे, यहां जाने किसने क्या दिया?

Birthday Special: सलमान खान को मिलें कई महंगे तोहफे, यहां जाने किसने क्या दिया?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने बीते 27 दिसंबर को अपना 56वां जन्मदिन मनाया था. उनके इस जन्मदिन को उन्होंने बहुत खास अंदाज में मनाया. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि अदाकार ने अपने पनवेल फार्महाउस पर अपना जन्मदिन मनाया. इस जन्मदिन के सेलिब्रेशन में कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे.

वहीं जन्मदिन पर भाईजान को कई मंहगे तोहफे उनके दोस्तों और फैमिली ने दिए. अब उन्ही उपहारों की जानकारी सामने आई है. एक प्रसिद्ध वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान के जन्मदिन पर उनकी खास दोस्त कैटरीना कैफ ने उन्हें एक सोने का ब्रेसलेट उपहार में दिया है. जी हाँ और इस ब्रेसलेट की मूल्य 2-3 लाख रुपये बताई जा रही है.

वहीं अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज ने सलमान को चोपर्ड ब्रांड की एक घड़ी गिफ्ट की है. जिसकी मूल्य 10 से 12 लाख बताई जा रही है. इसके अतिरिक्त अदाकार संजय दत्त ने उन्हें एक हीरे का ब्रेसलेट गिफ्ट किया है. इसकी मूल्य 7-8 लाख रुपये बताई जा रही है. इसके साथ ही सलमान के सबसे छोटे भाई सोहेल ने उन्हें एक बीएमडब्ल्यू एस 1000 आरआर उपहार में दी है, जिसकी मूल्य 23-25 ​​लाख के आसपास है. वहीं अरबाज खान ने उन्हें एक ऑडी आरएस क्यू8 भेंट की, जिसकी मूल्य 2-3 करोड़ है.

इसके अतिरिक्त बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने कथित तौर पर सलमान को एक चमड़े की जैकेट गिफ्ट में दी है, जिसकी मूल्य 27-29 लाख रुपये है. इसी के साथ अदाकारा शिल्पा शेट्टी ने अपने उन्हें एक सोने और हीरे का कंगन दिया है, जिसकी मूल्य 16-17 लाख बताई जा रही है. इन सभी से हटकर सलमान के पिता सलीम ने अपने लाडले बेटे को जुहू में एक अपार्टमेंट गिफ्ट किया है. इसकी मूल्य भी करोड़ों में है. इसी के साथ सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने उन्हें रोलेक्स की एक घड़ी गिफ्ट में दी है, जिसकी मूल्य 15-17 लाख रुपये है. वहीं उनके बहनोई आयुष ने उन्हें सोने की चेन गिफ्ट की है. जिसकी मूल्य 73,000-75,000 हजार रुपये है.