टीवी की 'छोटी आनंदी' ने दिखाया बोल्ड अंदाज, मालदीव्स वेकेशन से अविका गौर ने शेयर की बिकिनी फोटोज

टीवी की 'छोटी आनंदी' ने दिखाया बोल्ड अंदाज, मालदीव्स वेकेशन से अविका गौर ने शेयर की बिकिनी फोटोज

छोटे पर्दे पर 'आनंदी' के नाम से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अविका गौर इन दिनों अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को दीवाना बना रही हैं। अविका गौर अब पूरी तरह से बदल गई हैं। अब वो पहले वाली छोटी सी आनंदी नहीं रहीं। अविका गौर इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड मिलिंद चांदवानी के साथ मालदीव्स वेकेशंस पर गई हुई हैं। अपने वेकेशंस से अविका ने हॉट बिकिनी फोटोज शेयर की हैं। जिन्हें देख हर कोई दीवाना हो रहा है।

अविका गौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अविका गौर इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मालदीव्स वेकेशंस पर गई हुई हैं। यहां से अविका ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। जिन्हें देख हर कोई अविका का कायल हो रहा है। अविका गौर का ये दिलकश अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

अविका गौर ने ये तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अविका नीले रंग की बिकिनी पहनी हुई हैं और सूरज की रोशनी में पोज दे रही हैं। अविका ने नीली बिकिनी के साथ कमर पर स्कार्फ भी बांधा है। इसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है और डार्क लिप्सटिक लगाई है। अविका की ये सनकिस्ड तस्वीरें उनके ब्वॉयफ्रेंड मिलिंद चांदवानी ने क्लिक की हैं। अविका की इन तस्वीरों पर उनके फैंस भी दिल हार बैठे हैं।


अविका गौर करीब 13 साल पहले प्रसारित होने वाले धारावाहिक 'बालिका वधु' में छोटी आनंदी का किरदार निबाकर घर- घर में फेमस हुई थीं। अविका गौर ने इस धारावाहिक में सालों तक काम किया। जिसके बाद आनंदी के किरदार को बड़ा दिखाना था तो अविका को धारावाहिक से दिवंगत अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी ने रिप्लेस कर दिया। प्रत्युषा को भी आनंदी के किरदार में बहुत पसंद किया गया था। इसके अलावा अविका गौर ससुराल सिमर का धारावाहिक में भी रोली के किरदार में नजर आई थीं। इन दिनों अविका साउथ इंडियनफिल्मों में काम कर रही हैं।


इस वजह से बर्बाद हो गया था ऐश्वर्या और अभिषेक की विवाह की सालगिरह का उत्सव

इस वजह से बर्बाद हो गया था ऐश्वर्या और अभिषेक की विवाह की सालगिरह का उत्सव

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन के लाखों दीवाने हैं. ऐश्वर्या अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में कार्य कर चुकी हैं. उनकी फिल्मों को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है. लेकिन फिल्मों के अलावा, ऐश्वर्या अपनी पर्सनल लाइफ के कारण बहुत ज्यादा चर्चा में रहती हैं. उन्होंने वर्ष 2007 में अभिनेता अभिषेक बच्चन से विवाह की. दोनों की जोड़ी को पावर कपल बोला जाता है. दोनों अक्सर एक-दूसरे से प्यार का इजहार करते रहते हैं. लेकिन एक बार ऐश्वर्या अभिषेक बच्चन पर बुरी तरह भड़क गई थीं और ये मौका था उनकी विवाह की सालगिरह का.

ऐश और अभिषेक की विवाह की दूसरी सालगिरह का मौका था. ऐसे में सेलिब्रेट करने के लिए दोनों रोमांटिक डिनर पर गए. लेकिन इस डिनर में दोनों के साथ कुछ ऐसा हो गया कि ऐश्वर्या अभिषेक पर भड़क उठी. इस बारे में स्वयं दोनों ने एक साक्षात्कार में बताया था.

:

इंटरव्यू में अभिषेक और ऐश्वर्या से एक-दूसरे के बारे में उस रोमांटिक वस्तु को पूछा गया था जो उन्होंने एक दूसरे के लिए की हो. ये प्रश्न सुनते ही दोनों हंसने लगे. उसके बाद अभिषेक ने बताया, 'जो लोग कहते हैं कि समुद्र तट के किनारे कैंडललाइट डिनर दुनिया में सबसे रोमांटिक वस्तु में से एक है. हम बोलना चाहेंगे कि इस बात पर विश्वास बिल्कुल भी मत करो. सबसे पहले तो हवा मोमबत्तियों को बुझा देगी और दूसरा यह कि आपके खाने में इतनी रेत आ जाएगी जो कि आपके मूड को बर्बाद करने के लिए बहुत ज्यादा होगी.

:

वहीं, ऐश्वर्या ने बताया कि तेज हवा और उड़ती रेत के कारण उनकी वेडिंग एनिवर्सरी का सारा प्लान बेकार हो गया. मुझे अभिषेक पर बहुत गुस्सा भी आया था. लेकिन हम इसके सिवाय कर भी क्या सकते थे. हालांकि, ये पहला बार नहीं था जब ऐश को अभिषेक पर गुस्सा आया हो. इससे पहले एक बार अभिषेक ने बताया कि उन्होंने एक दिन अपनी और ऐश की सारी ट्रॉफियों को जमीन पर रख दिया था. इससे ऐश्वर्या को बहुत गुस्सा आ गया और उन्होंंने दो रातों के लिए उन्हें बेडरूम से बाहर कर दिया था. जिसके बाद उन्हें हॉल में सोना पड़ा था.