डॉक्टर की लापरवाही से बिगड़ा अभिनेत्री का चेहरा, सोशल मीडिया पर लगाई फटकार

डॉक्टर की लापरवाही से बिगड़ा अभिनेत्री का चेहरा, सोशल मीडिया पर लगाई फटकार

टेलीविजन अभिनेत्रियां हों या फिल्म अभिनेत्री सभी के लिए तेहरा सबसे खास होता है। जिसका वो बेहतर तरीके से ध्यान भी रखती हैं। ऐसे में यदि किसी अभिनेत्री का चाहरा डॉक्टर की लापरवाही का शिकार बन जाए। तो उस पर क्या बीतेगी आप और हम सोच भी नहीं सकते। हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ है तमिल अभिनेत्री रायजा विलसन के साथ। रायजा डर्मेटोलॉजिस्ट के पास अपना इलाज करवाने गई थीं लेकिन कुछ ऐसा हो गया कि अब वो डॉक्टर पर ही बरस पड़ी हैं।

दरअसल तमिल अभिनेत्री रायजा विलसन डॉक्टर के पास सिंपल फेसियल करवाने गई थीं। लेकिन क्लीनिक में  डॉक्टर ने उन्हें किसी और ट्रीटमेंट के बारे में सजेस्ट किया और उन्हें करवाने के लिए फोर्स किया। जब रायजा ने वो ट्रीटमेंट करवाया तो उनका पूरा चेहरा बिगड़ गया। अब रायजा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी आपबीती सुनाई है। साथ ही साथ डॉक्टर को भी जमकर फटकार लगाई है।

रायजा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में अपनी एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में रायजा के चेहरे पर और आंखों के नीचे काफी सूजन नजर आ रही है। इस पोस्ट के साथ रायजा ने लिखा,  '@drbhairavisenthil से कल एक सिंपल फेश‍ियल के लिए मिली, उन्होंने मुझे एक फेश‍ियल प्रक्रिया करने को कहा जिसकी मुझे जरूरत नहीं थी और अब ये नतीजा है'।


आगे रायजा ने पोस्ट में लिखा, 'वो आज मुझसे बात करने या मुझसे मिलने से इनकार कर रही है। स्टाफ बता रहे हैं कि वो शहर से बाहर हैं'। रायजा के इस पोस्ट में उनका गुस्सा साफ नजर आ रहा है। रायजा का कहना है कि उन्हें डॉक्टर ने ये ट्रीटमेंट लेने के लिए फोर्स किया था। जिसको लेने के बाद उनका चेहरा बिगड़ गया है और अब डॉक्टर भी उनसे मिल नहीं रही हैं।  

इसके अलावा रायजा के इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस के मैसेजेज के स्क्रीशॉट्स भी शेयर किए थे। जिसके साथ उन्होंने लिखा था, 'मेरा इनबॉक्स उन लोगों के मैसेजेज से भर गया है जिन्होंने उसी डर्मेटोलॉज‍िस्ट से अपने चेहरे का ट्रीटमेंट करवाया और इसके बाद उन्हें भी ऐसा ही बुरा नतीजा मिला।'


घोड़ों के साथ टाइम स्पैंड करते हुए नजर आए हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद

घोड़ों के साथ टाइम स्पैंड करते हुए नजर आए हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद

हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी लेटेस्ट अंदाज की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने घोड़ों के साथ टाइम स्पैंड करते हुए की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस तेजी से लाइक कर रहे हैं।

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बेला घोड़ों के साथ फोटोशूट करवा रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस का लुक देखने लायक है।

लुक की बात करें तो इस दौरान बेला क्रॉप नॉटेड टॉप और चेकर्ड मिनी स्कर्ट में बोल्ड नजर आ रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने मैचिंग थाई हाई शूज पेयर किए हैं।

कानों में राउंडशेप ईयररिंग्स और पोनी टेल से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कमप्लीट किया हुआ है। ऑवरऑल लुक में हसीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं और घोड़ों के साथ अपनी फोटोज ले रही हैं। 

काम की बात करें तो बेला को आखिरी बार फिल्म 'गॉइंग होम विद बेला हदीद' फिल्म में देखा गया था। इसमें एक्ट्रेस का शानदार किरदार देखने को मिला था। इसके अलावा एक्ट्रेस टीवी शोज के जरिए भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं।


मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में प्रदेश में कोविड संक्रमण को नियंत्रित करने हेतु एग्रेसिव टेस्ट, ट्रैक और ट्रीट की नीति के तहत कार्यवाही की जा रही है       यहाँ लोगों में बढ़ रहा है ‘कुंवारा रोग’, कचरे की वजह से लोगों की शादी पर लगा ग्रहण       कोविड प्रबन्धन, हास्पिटल एलोकेशन, पब्लिक व्यू पोर्टल बेड की स्थिति आदि के सम्बंध में प्रभारी अधिकारी द्वारा बुलाई गई बैठक       अगर कपल्स करेंगे वास्तु के ये उपाय, तो रिश्ते में बनी रहेगी ताजगी       क्रिस्टल डिसूजा ने ब्लैक गाउन में शेयर की ग्लैमरस फोटोज, दिखाया हुस्न का जलवा       प्रभारी अधिकारी कोविड 19 डॉ रोशन जैकब ने शासकीय कोविड चिकित्सालयों ऑक्सीजन आपूर्ति किये जाने के सम्बंध में बैठक की       यह महिला ऑनलाइन कारोबार से सालभर में बनी करोड़पति, लेकिन...       अपनी किस्मत बदलने के लिए बुधवार के दिन करें ये उपाय, बन जायेंगे सारे काम       कोरोना काल में मदद को आगे आई सनी लियोनी       माँ बनने की कोशिश कर रही है तो ना करें इस चीज का सेवन       सिर दर्द के इलाज के लिये बादाम तेल में मिलाकर सूंघें केसर       आँखों की रौशनी के लिए फायदेमंद होता है केले का सेवन       माइग्रेन की समस्या के लिए फायदेमंद होते है मेहँदी के पत्ते       दांतों को कीटाणु मुक्त बनाने में सहायक होता है एलोवेरा जूस       ब्रेस्ट सूजन के कारण और जानें कुछ घरेलु उपाय       दवाइयों के साथ इन चीजों का सेवन हो सकता है खतरनाक       शरीर में कॉलेस्ट्रोल लेवल को कण्ट्रोल करती है ब्लैक टी       अस्थमा की बीमारी के लिए फायदेमंद है अरबी का सेवन       सुबह खाली पेट पानी पीने के भी है कई फायदे       इसलिए प्रेग्नेंसी के दौरान महिलाओं को होती है उल्टी की समस्या