'ये काली काली आंखें' में नजर आएँगी श्वेता त्रिपाठी, शेयर किया लॉकडाउन प्लान

'ये काली काली आंखें' में नजर आएँगी श्वेता त्रिपाठी, शेयर किया लॉकडाउन प्लान

कोरोना काल में बंद के दौरान फ़िल्मी इंडस्ट्री भी घर में समय बिता रही थी। अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी का कहना है कि कोविड-19 से पूरी तरह से उबरने के बाद उन्होंने खुद को प्रेरित और फिट महसूस किया है। अपने जीवन में सबसे बेहतर तरीके से फिट होने का दावा करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि कोविड से ठीक होने के बाद वह दो प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग के सिलसिले में बाहर भी जा चुकी हैं।


उन्होंने लोगों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि सही मानसिकता की जरूरत है और प्रेरित रहने और खुद को फिट रखने के लिए मजबूत होना चाहिए। उन्होंने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, व्यक्तिगत रूप से, मैंने पहले अपनी ताकत हासिल करने और अपनी प्रतिरक्षा बढ़ाने पर बहुत ध्यान केंद्रित किया। 


श्वेता वर्तमान में दो प्रोजेक्ट्स ये काली काली आंखें और एस्केप लाइव की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। ये काली काली आंखें में ताहिर राज भसीन भी उनके साथ नजर आएंगे, जबकि एस्केप लाइव में साउथ स्टार सिद्धार्थ उनके साथ अभिनय करते दिखाई देंगे।


'भाबी जी..' के मनमोहन तिवारी से नौ साल छोटी हैं उनकी 'अम्माजी', कभी दिखती थीं बेहद ग्लैमरस

'भाबी जी..' के मनमोहन तिवारी से नौ साल छोटी हैं उनकी 'अम्माजी', कभी दिखती थीं बेहद ग्लैमरस

टीवी सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' पिछले 7 सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। इसके किरदारों से लोगों के एक अलग तरीके का ही लगाव है। इसी शो में अम्माजी का किरदार निभाने वाली सोमा राठौर को भी दर्शक खूब पसंद करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं अम्माजी की उम्र असल जिंदगी में ऑन-स्क्रीन बेटे मनमोहन तिवारी से बहुत कम हैं। सोमा को अम्माजी का रोल सिर्फ उनके वजन की वजह से मिला था। कभी सोमा भी ग्लैमरस दिखती थीं...

असल जिंदगी में टॉम बॉय हैं सोमा 

सोमा की कॉमेडी टाइमिंग के लोग दीवाने हैं। सोमा डांस भी बहुत अच्छा करती हैं। पर सोमा की रील लाइफ से ज्यादा दिलचस्प उनकी रियल लाइफ है। सोमा को ये मुकाम यूं ही नहीं मिल गया इसके लिए उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा था। सोमा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें मेकअप करना बिल्कुल पसंद नहीं है और शो में अम्माजी खुद को कटरीना कैफ की तरह खूबसूरत मानती हैं। लेकिन असल जिंदगी में वह टॉम बॉय हैं और अपने किरदार से बिल्कुल अलग हैं। 

मनमोहन तिवारी हैं 9 साल छोटी

अपने वजन के बारे में सोमा बताती हैं कि, 'मैं ओवरवेट हूं और बहुत खाती हूं पर कई सालों से मेरा वजन रुका हुआ है, ना वो बढ़ता है ना कम होता है। लेकिन मेरा वजन कम करने का कोई इरादा भी नहीं है।' सोमा 10 साल पहले ऐसी बिल्कुल नहीं थीं। बता दें कि सोमा उर्फ अम्माजी मनमोहन तिवारी से उम्र में नौ साल छोटी हैं।

तलाक होने के बाद डिप्रेशन में चली गईं थीं सोमा

सोमा ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी खुलकर बताया है। वह कहती हैं कि '23 साल की उम्र में मेरी शादी हो गई थी। हम सोशल मीडिया के जरिए मिले थे और कुछ ही महीनों बाद हमारी शादी हो गई थी। हम 10 साल साथ में रहे। लेकिन मेरी जिंदगी में एक बुरा वक्त आया और हमने महसूस किया कि हमारे बीच कुछ चीजें खत्म सी होने लगीं हैं। जब चीजें खराब होने लगीं तो हमने अलग होने का फैसला लिया। पति से अलग होने का दुख था और मैं डिप्रेशन में चली गई थी। इसी का असर मेरी सेहत पर पड़ा और मेरा वजन बढ़ता चला गया।'


IIT Kanpur बना रहा यूपी और दिल्ली में कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर रोकने का प्लान       गंगा दशहरा पर बिठूर के घाटों में आस्था की डुबकी, स्नान-ध्यान और किया दान       सब्जी विक्रेता की मौत पर भीड़ ने शिवराजपुर थाना घेरा, बवाल की आशंका पर फोर्स तैनात       औसत से तीन गुना अधिक बरसा पानी, अभी पांच द‍िन तक रुक-रुककर होती रहेगी बार‍िश       ऐसे तो फिर डूबेगा गोरखपुर, रेनकट भरे गए न बंधों की हुई मरम्मत- अभी से जवाब देने लगे बंधे       गेट से लौटाए जा रहे भर्ती होने आने वाले मरीज, छह द‍िन में केवल चार मरीज हुआ भर्ती       रिकार्ड स्तर पर पहुंचा चिकन का भाव, दो माह में दो गुना हुआ मूल्य       कल से गुलजार होेंगे मॉल एवं रेस्टोरेंट, इस बार मेन्यू में होंगे यह खास डिश       गेहूं का ऐसा बीज जिसे खाद की जरूरत नहीं, उत्पादन में भी 15 से 35 फीसद तक की बढ़ोतरी       अब बरसात में भी लीजिए वन्य जीव विहार में रुकने का मजा, जान‍िए क्‍या है यूपी वन न‍िगम की तैयारी       CM योगी का एलान, जिले में एक हफ्ते तक नहीं मिला कोरोना संक्रम‍ित तो करेंगे पुरस्कृत       लखनऊ का ठग अब दुबई से चला रहा जालसाजी का नेटवर्क       पश्‍च‍िमी उत्तर प्रदेश में रोहि‍ंग्या के मददगारों के भी मिले सुराग, एटीएस ने तेज की छानबीन       लखनऊ में स्‍कूल का अवैध न‍िर्माण प्रशासन ने ढहाया, अराजकता से परेशान थे कालाकाकर कॉलोनी न‍िवासी       यूपी में एक ही रंग की होंगी शहर के मुख्य मार्गों की इमारतें, सीएम योगी ने प्रस्ताव को दी मंजूरी       पिता के सपने को बनाया अपनी जिंदगी का लक्ष्य, आगरा की बेटी ने थल सेना में अफसर बन दी सच्‍ची श्रद्धांजलि       18 साल बाद प्रेसीडेंशियल ट्रेन से यात्रा करेंगे राष्ट्रपति, जानिए-स्पेशल ट्रेन की खास बातें       गजब, बरेली में एक शख्स को अपने पालतू कुत्ते से इतना प्यार कि उसका ध्यान रखने के लिए छोड़ दी शराब       UP में दो से अधिक बच्चे वालों की सुविधाओं में होगी कटौती, सरकारी योजनाओं के लाभ से किया जा सकता है वंचित       MLC एके शर्मा को लेकर सभी अटकलें समाप्त, यूपी भाजपा के 18 प्रदेश उपाध्यक्ष में शामिल