श्वेता संग इस दिन शादी करने जा रहे ये सिंगर, मंदिर में लेंगे सात फेरे

श्वेता संग इस दिन शादी करने जा रहे ये सिंगर, मंदिर में लेंगे सात फेरे

सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से 1 दिसंबर को शादी करने जा रहे है। खबरों के अनुसार दोनों मंदिर में जाकर सात फेरे लेंगे। आदित्य नारायण ने श्वेता अग्रवाल से शादी को लेकर पूरी जानकारी दी है।
आदित्य नारायण ने श्वेता से शादी को लेकर कहा, हम लोग 1 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। कोविड-19 की वजह से 50 से ज्यादा मेहमान नहीं बुला सकते इसलिए हमने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को ही बुलाया है। यह बहुत ही साधारण शादी होगी जो मंदिर में होगी और उसके बाद छोटा-सा रिसेप्शन दिया जाएगा।

श्वेता से दोस्ती को लेकर आदित्य ने बताया, हम लोग एक दूसरे को 12 साल से जानते हैं और 10 साल से डेट कर रहे हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि हम दोनों एक दूसरे को अच्छी जिंदगी दे सकेंगे।

इसी साल अक्टूबर में आदित्य ने श्वेता के साथ अपने रिश्ते की बात सार्वजनिक की थी। इसके बाद दोनों ने शादी के फैसले के बारे में भी जानकारी दी थी। दोनों की मुलाकात उनकी पहली फिल्म शापित के दौरान 2010 में हुई थी।

कुछ समय पहले ही आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की रोका सेरेमनी हुई थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। आदित्य (Aditya Narayan) ने श्वेता के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'हम शादी कर रहे हैं। मैं दुनिया का सबसे लकी लड़का हूं जिसे श्वेता जैसी लड़की मिली।


भानुप्रिया ने साउथ के साथ ही हिंदी फिल्मों पर भी किया राज

भानुप्रिया ने साउथ के साथ ही हिंदी फिल्मों पर भी किया राज

मुंबई: हिंदी सिनेमा में अभिनेत्री भानुप्रिया को उनकी खूबसूरती और ज़बरदस्त एक्टिंग के लिए याद किया जाता है। वह साउथ फिल्मों की पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक हैं। भानुप्रिया का जन्म 15 जनवरी 1967 आंध्र प्रदेश में हुआ। भानुप्रिया अभिनेत्री होने के साथ साथ कुचिपुड़ी नर्तकी भी रही हैं।

17 साल की उम्र से शुरू की एक्टिंग
बता दें, भानुप्रिया ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर साउथ ही नहीं बॉलीवुड में भी खूब नाम कमाया । भानुप्रिया ने 17 साल की उम्र में एक्टिंग में कदम रखा था । उनकी पहली फिल्म ‘मेल्ला पेसुन्गल’ है जो 1983 में रिलीज हुई थी । साउथ की फिल्मों में नाम कमाने के बाद 90 के दशक में अभिनेत्री ने बॉलीवुड में कदम रखा। भानुप्रिया का असली नाम मंगा भामा है।

इस कारण छोड़ा स्कूल
भानुप्रिया का कोई फ़िल्मी बैकग्राउंड नहीं था । स्कूल के दिनों में उनके स्कूल में एक दिन भाग्यराजा गुरु आए। वो अपनी फिल्म के लिए एक टीन गर्ल लेना चाहते थे जिसे डांस करना आता हो । उन्होंने भानुप्रिया को सिलेक्ट किया, लेकिन एक फोटोशूट के दौरान उन्हें लगा कि भानु काफी छोटी है, इसलिए उन्हें इस फिल्म से किनारा कर दिया गया। जिसके बाद भानुप्रिया फिर कभी स्कूल नहीं गई।

जब वह फिल्म के लिए सेलेक्ट की गई थी उसे दौरान भानुप्रिया ने स्कूल में बताय दिया था कि वो फिल्मों में रोल कर रही हैं । लेकिन फिल्म हाथ से निकलने के बाद स्कूल जातीं, तो उनका मजाक बनता। इसके बाद उन्होंने फिल्मों में काम ढूंढा और सफलता भी मिली ।

एक के बाद एक मिली फ़िल्में
फिल्मों में आने के लिए भानुप्रिया को फोटोशूट भी करवाती थीं । उनके फोटोशूट पर जब भारतीराजा गुरु की नजर पड़ी तो उन्होंने तमिल फिल्म ‘Pasiyadu’ में उन्हें मौका दिया। जिसके बाद तो उनके पास फिल्मों की लम्बी लाइन लग गई। फिल्म सितारा बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। जो नेशनल लेवल पर बेस्ट रीजनल फिल्म के साथ कई अवॉर्ड्स अपने नाम किए।

इन फिल्मों को दर्शकों ने किया पसंद
भानुप्रिया की इन फिल्मों को दर्शों ने खूब पसंद किया जिसमे अभिनेत्री ने 1986 में फिल्म ‘दोस्ती दुश्मनी’ से बॉलीवुड में एंट्री ली। वे अब तक लगभग 150 फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जिनमें ‘इंसाफ की पुकार’ (1987), ‘खुदगर्ज़’ (1987), ‘मर मिटेंगे'(1988), ‘तमंचा’ (1988), ‘सूर्या’ (एन अवेकनिंग) (1989), ‘दाव पेंच’ (1989), ‘ग़रीबों का दाता’ (1989), ‘कसम वर्दी की’ (1989), ‘जहरीले’ (1990) और ‘भाभी’ (1991) शामिल हैं। ख़ास बात ये है कि अभिनेत्री ने ज़्यादातर फ़िल्में एक्टर जितेन्द्र के साथ की हैं।


Big Boss 14: एजाज की रुबीना-अर्शी से जमकर हुई लड़ाई       भानुप्रिया ने साउथ के साथ ही हिंदी फिल्मों पर भी किया राज       शाहिद का नाम लेकर चिढ़ा रहे थे रणबीर, इस एक्ट्रेस ने ऐसे कर दी बोलती बंद       बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद बने ट्रेलर, फ्री में सिल रहे कपड़े       देवदास ने दिलाई सुचित्रा को हिंदी सिनेमा में पहचान       भीम सेना पर भड़की ये एक्ट्रेस, जीभ काटने के ऐलान पर दिया ये जवाब       ‘तांडव’ वेब सीरीज पर हंगामे को लेकर साक्षी महराज बोले...       फैंस हो जाएं अलर्टः बॉलीवुड में बढ़ी हैकिंग क्राइम, अब इस एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक       ‘तांडव’ पर मचा घमासान: बीजेपी करेगी विरोध प्रदर्शन, नेता बोले...       सौमित्र चटर्जी का फिल्मों तक सफर, इस नाटक से आया टर्निंग पाइंट       इस बड़ी एक्ट्रेस के खिलाफ पूर्व राज्यपाल ने दर्ज कराई FIR       सीएम योगी, कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के पिता को दी श्रद्धांजलि       यूपी में बची इतनी वैक्सीन, 22 जनवरी को फिर टीकाकरण       वैक्सीन से मौत! टीका लगवाने के 24 घंटे बाद तोड़ा दम, UP में हड़कंप       लखनऊ में कोरोना हारा, 6 महीने में सिर्फ इतने संक्रमित       लखनऊ में रेल हादसा, पटरी से उतरे ट्रेन के डिब्बे       यूपी कैबिनेट विस्तार, 26 जनवरी के बाद कई मंत्रियों की छुट्टी       पाकिस्तान में मोदी-मोदी, अलग सिंधु देश की उठी मांग       भारत-नेपाल हुए एक, वैक्सीन लाई करीब       मुल्ला ने जारी किए आदेश, जबकि खुद की है दो बेगम