शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने ब्लैक टॉप में शेयर की मिरर सेल्फी, फोटो देख फैंस हुए दीवाने

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने ब्लैक टॉप में शेयर की मिरर सेल्फी, फोटो देख फैंस हुए दीवाने

Suhana Khan mirror selfie : सुपरस्‍टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपनी तसवीरों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. सुहाना फिलहाल फिल्मों से दूर है लेकिन उनके चाहने वालों की लिस्ट लंबी है. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोविंग है. सुहाना की एक तसवीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है. तसवीर की खास बात ये है कि इसमें सुहाना मिरर सेल्फी ले रही है. उनका ये अंदाज फैंस को खूब पसन्द आ रहा है.

सुहाना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की है, जो इंटरनेट पर काफी सुर्खियां बटोर रही है. इस तसवीर में वो ब्लैक और व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप में दिख रही है. उनका ग्लैमरस लुक उनके फैंस को क्रेजी कर रहा है. सुहाना इस ड्रेस में काफी खूबसूरत और दिलकश दिख रही है.

इससे पहले भी सुहाना ने अपनी स्टाइलिश तसवीरों से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा था. हाल ही में सुहाना खान की एक सैलून से कुछ तस्वीरें सामने आई थी, जहां सुहाना हेयर कट करवाती नजर आई थी. इसके साथ ही सुहाना खान ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर कुछ तसवीरें साझा की थी जिसमें अपना नेल आर्ट दिखाती नजर आई थी.

बता दें कि हाल ही में सुहाना खान की तसवीरें पर यूजर्स ने भद्दे कमेंट्स किए थे जिसका शाहरुख खान की लाडली ने मुंहतोड़ जवाब दिया था. सुहाना खान को ट्रोलर्स ने 'काली' कहा था. सुहाना खान ने अपनी एक खूबसूरत सी तसवीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था,' यह उन सभी लोगों के लिए है जो हिंदी नहीं बोलते हैं, मैंने सोचा उन्हें बता दूं. ब्लैक कलर को हिंदी में काला कहते हैं. काली शब्द उस महिला के बारे में बताने के लिए किया जाता है जिसका कलर डार्क होता है.'

इस तसवीर के साथ सुहाना खान ने एक लंबा चौड़ा पोस्‍ट लिखा था. उन्‍होंने लिखा,' अभी बहुत कुछ चल रहा है और यह उन मुद्दों में से एक है जिन्हें हमें ठीक करने की आवश्यकता है !! यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है, यह हर युवा लड़की / लड़के के बारे में है जो बिना किसी कारण के हीन भावना से ग्रस्त हो गये हैं. यहां मेरी मौजूदगी के बारे में कुछ कमेंट्स किए गए हैं.'


कंगना से भिड़े दिलजीत, गुस्से में बोले पंजाबी सिंगर

कंगना से भिड़े दिलजीत, गुस्से में बोले पंजाबी सिंगर

केंद्र के तीन कृषि कानूनों पर किसानों का आंदोलन जारी है। इसी बीच कंगना रनौत ने भी इस मुद्दे पर खुल कर अपने विचार व्यक्त किए। दिन पर दिन कंगना का लोगों से विवाद बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन ट्विटर पर अब पंगा लेती रहती हैं।

शाहीन बाग वाली दादी
हाल ही में कंगना ने एक ट्वीट किया हैं जिसमें उन्होंने शाहीन बाग वाली दादी को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी थी। पहले तो उन्होंने यह दावा किया कि वह किसानों के प्रदर्शन में शामिल हुई हैं लेकिन बाद में इसके विपरीत कंगना ने यह ट्वीट कर लिया कि वह 100 रुपए के लिए कही भी आ जा सकती हैं। लेकिन शायद उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ जिसके बाद उन्होंने यह ट्वीट डिलीट कर दिया था।

सिंगर ने शेयर किया वीडियो
लेकिन उनके इस ट्वीट को कई लोगों ने पढ़ा जिसके कारण , सिंगर और एक्टर दिलजीत ने भी अपना रिएक्शन देते हुए एक वीडियो शेयर किया। महिंदर कौर नाम की एक बूढ़ी दादी का वीडियो शेयर करते हुए दिलजीत ने लिखा- बंदे को इतना अंधा भी नहीं होना चाहिए। कुछ भी नहीं बोलना चाहिए। ये रहा पूरा सबूत।


कंगना रनौत ने दिलजीत को करना जौहर का पालतू बताते हुए ट्वीट में लिखा- ओ करण जौहर के पालतू, जो शाहीन बाग में नागरिकता कानून के समय विरोध कर रही थीं, वो बिलकिस बानो दादी जी थी। वहीं बाद में किसानों के साथ भी धरना देती दिख गईं। महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं हूं। क्या ड्रामा चलाया है तुमने ये।

दिलजीत ने भी दिया करारा जवाब
लेकिन इस बात दे दिलजीत भी चुप रहने वालों में से नहीं थे उन्होंने ने भी कंगना के इस ट्वीट का पलटवार जवाब दिया। जिसमे दिलजीत ने लिखा -तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की है, क्या तू सभी की पालतू है?


PCB ने किया ऐलान! इस देश में खेला जाएगा एशिया कप 2021       अजीत अगरकर के नाम दर्ज हैं कई रिकॉर्ड       भारत की हुई जीत, ऑस्ट्रेलिया 11 रनों से हारा       इस नए नियम से भारत को मिली संजीवनी, जानिए इसके बारे में       टीम में न होने पर भी चहल बने हीरो, भारत को ऐसे जिताया पहला टी-20       NCB अफसरों पर एक्शन, ड्रग्स केस में भारती समेत इनसे जुड़े तार       कंगना से भिड़े दिलजीत, गुस्से में बोले पंजाबी सिंगर       नेहा-रोहनप्रीत का TV शो, शादी के बाद पहली बार दिखें साथ       किसानों के मुद्दे पर मीका सिंह ने कंगना को सुनाई खरी-खोटी       सैफ की चाहत, बेटे की इस एक्टर की तरह बॉलीवुड में हो धमाकेदार एंट्री       दिलजीत दोसांझ से पंगा लेना कंगना को पड़ा भारी       इस एक्ट्रेस ने पहनी ऐसी ड्रेस, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल       जावेद जाफरी की ये बातें नहीं जानते होंगे आप       कंगना और दलजीत के फैंस में हुआ बड़ा जंग, ट्विटर पर किए ये कमेंट       इस एक्ट्रेस का सबसे बड़ा खुलासा, कहा...       बॉलीवुड के नेचुरल एक्टर, काजोल की नानी से था रिश्ता       फैशनेबल युग फैशन प्रीन्योर, चौंका दिया सबको       किसानों के प्रदर्शन पर धर्मेंद्र ने ट्वीट किया डिलीट, लोगों ने किया ट्रोल       किसानों पर बयान के बाद निशाने पर कंगना       ओम प्रकाश शर्मा ने कहा कि धांधली से चुनाव जीती BJP, 13 को करेंगे आंदोलन का ऐलान