Priyanka Chopra Jonas ने देखा 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का ट्रेलर और फिर इस एक्ट्रेस के लिए कही यह बड़ी बात

Priyanka Chopra Jonas ने देखा 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का ट्रेलर और फिर इस एक्ट्रेस के लिए कही यह बड़ी बात

परिणीति चोपड़ा की फ़िल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन का ट्रेलर बुधवार को रिलीज़ कर दिया गया। यह फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर आ रही है। ट्रेलर को काफ़ी पसंद किया जा रहा है। परिणीति की कज़िन प्रियंका चोपड़ा ने ट्रेलर देखकर उनकी तारीफ़ की। 

प्रियंका ने ट्रेलर शेयर करके लिखा- तुम पर गर्व है माई गर्ल। इसे देखने का इंतज़ार है। द गर्ल ऑन द ट्रेन 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर आएगी। परिणीति की यह पहली फ़िल्म है, जो सिनेमाघरों के बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। कहा जा सकता है कि परिणीति का यह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू होगा। द गर्ल ऑन द ट्रेन को रिभु दासगुप्ता ने निर्देशित किया है। यह अंग्रेजी फ़िल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन का आधिकारिक रीमेक है।


फ़िल्म में परिणीति के साथ अदिति राव हैदरी और कीर्ति कुल्हरी भी अहम किरदारों में दिखेंगी। दोनों एक्ट्रेसेज़ ने अपने किरदारों के लुक सोशल मीडिया में शेयर किये हैं। अदिति ने लिखा- आपको कभी पता नहीं चलता कि आपने सही ट्रेक पकड़ा है, जब तक कि आप इस पर नहीं होते। 


कीर्ति कुल्हरी फ़िल्म में ब्रिटिश पुलिस अधिकारी के किरदार में दिखेंगी। कीर्ति ने अपना लुक शेयर करके लिखा- जब आप सच के पीछे होते हो और आपको पता नहीं चलता। 


द गर्ल ऑन द ट्रेन एक ऐसी लड़की मीरा की कहानी है, जो रोज़ ट्रेन से सफ़र करते हुए ट्रेन से एक परिवार को ख़ुशहाल ज़िंदगी जीते हुए देखती है, मगर एक दिन कुछ ऐसा देखती है कि उसकी ज़िंदगी में उथल-पुथल मच जाती है और वो सच जानने  के पीछे लग जाती है। द गर्ल ऑन द ट्रेन, अंग्रेज़ी फ़िल्मों के बॉलीवुड रीमेक की परम्परा को आगे बढ़ाएगी। परिणीति के करियर की बात करें तो 2019 में वो दो फ़िल्मों में नज़र आयी थीं। केसरी में अक्षय कुमार के साथ और जबरिया जोड़ी में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ। द गर्ल ऑन द ट्रेन के अलावा परिणीति के पास संदीप और पिंकी फरार और साइना हैं।


andav Controversy के बीच सांसद ने जानें क्यों की 'मिर्जापुर' के निर्माताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग

andav Controversy के बीच सांसद ने जानें क्यों की 'मिर्जापुर' के निर्माताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग

वेब सीरीज 'तांडव' विवाद के बीच भारतीय जनता पार्टी के सेक्रेटरी और उत्तर प्रदेश के कौशांबी से लोकसभा सांसद विनोद सोनकर ने मिर्जापुर वेब सीरीज के निर्माताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की हैl एएनआई से बात करते हुए विजय सोनकर ने कहा कि वह खुश है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 'तांडव' वेब सीरीज के खिलाफ एक्शन ले रहे हैl इसके अलावा उन्होंने मिर्जापुर के निर्माताओं के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई करने की मांग की हैl

विनोद सोनकर का दावा है कि इस वेब सीरीज के चलते क्षेत्र से जुड़े लोगों की भावनाएं आहत हुई हैl विनोद सोनकर ने एएनआई को बताया, 'मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभारी हूं लेकिन मैं उनसे यह भी निवेदन करता हूं कि वह मिर्जापुर वेब सीरीज के निर्माताओं के खिलाफ भी कार्रवाई करेंl इसका कारण यह है कि यह वेब सीरीज मिर्जापुर के लोगों और मिर्जापुर की छवि खराब करता हैl मिर्जापुर मां विंध्यवासिनी शक्तिपीठ और कारपेट उद्योग के लिए लोकप्रिय हैंl यह हिंदुओं का प्रमुख धार्मिक स्थल भी है लेकिन निर्माताओं ने इस वेब सीरीज के माध्यम से विश्व स्तर पर इसकी छवि खराब करने की प्रयास किया है और लोगों की भावनाएं आहत की हैl'

विजय ने यह भी कहा कि मिर्जापुर के निर्माताओं पर आर्थिक दंड लगाने की आवश्यकता है और इससे आए धन से क्षेत्र का विकास होना चाहिएl इस वेब सीरीज में दर्शाया गया है कि मिर्जापुर अवैध हथियारों के व्यापार में आगे है जो कि गलत बात है।

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि उनकी सरकार अमेज़न प्राइम इंडिया की वेब सीरीज तांडव के खिलाफ एफआईआर रजिस्टर कर रही हैl इसके पहले तांडव वेब सीरीज के खिलाफ देशभर में कई एफआईआर दर्ज की जा चुकी हैl इसपर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है। इस वेब सीरीज में अली फजल और पंकज त्रिपाठी की अहम भूमिका थीl


भयानक विस्फोट से दहला कर्नाटक, धमाके से टूट गई सड़कें       अभी ठंड से नहीं मिलेगी राहत, इस राज्यों में होगी भारी बारिश       छत्तीसगढ़: कबड्डी मैच के दौरान खिलाड़ी की मौत       टूटे सभी रिकॉर्ड, पेट्रोल-डीजल के दामों में तेजी से बढ़ोत्तरी       MP पुलिस ने शव के साथ किया ऐसा, हाथरस कांड की याद हुई ताजा       Flipkart Big Saving Days शुरू, सस्ते में खरीदें ये स्मार्टफोन       Reliance Jio का ऑफर, 250 रुपये में हर दिन 2 जीबी डेटा       सस्ती फैमिली कार, ऑटो मोबाइल कंपनियों ने किया लॉन्च       इंडिया में लांच हुआ Vivo Y31, मिल रहे बेहतरीन फीचर       इन 3 राशियों के बनेंगे काम, ये 2 राहु से रहेंगे परेशान, जानें       इस दिन मांं करें निर्जला उपवास, संतान को मिलेगा लंबी उम्र का वरदान       आपकी तरक्की में बाधक हैं ये पौधे, घरों में कभी न लगाएं       जानिए लाल और काली चींटियों का घर में आने का संकेत, शुभ या अशुभ       प्यार, परिवार और व्यापार के लिए कैसा रहेगा शुक्रवार, जानें अपना राशिफल       मतदाता दिवस की तैयारीः पीलीभीत में मनाया जाएगा ऐसे       अभी अभी: लालू यादव की बिगड़ी तबियत       भूगर्भ जल रिचार्ज के लिए सीएम योगी करा रही चेकडैम-तालाबों का निर्माण       नड्डा ने लखनऊ आते ही संभाला मोर्चा, देर रात बैठक       परमाणु बटन का खेल: किसके हाथ में ये कमान, जो ले सकता है एक्शन       तेज दिमाग पाने के लिए रोजाना इस तेल का करें इस्तेमाल