Master The Film के लिए दीवानगी में उड़ी कोविड-19 नियमों की धज्जियां

Master The Film के लिए दीवानगी में उड़ी कोविड-19 नियमों की धज्जियां

साल 2021 की पहली बड़ी रिलीज़ फ़िल्म मास्टर 13 जनवरी को पोंगल के त्योहार पर सिनेमाघरों में रिलीज़ कर दी गयी। सिनेमाघर खुलने और इस फ़िल्म का लम्बे वक़्त से इंतज़ार कर रहे फैंस की दीवानगी चरम पर थी। दर्शकों की यह दीवानगी वैसे तो फ़िल्म कारोबार के लिए ख़ुशी की बात है, मगर कुछ जगहों पर बेलगाम दीवानगी का साइड इफेक्ट कोविड-19 नियमों की अनदेखी के रूप में भी सामने आया, जिसके चलते चेन्नई में एक सिनेमा हॉल पर पुलिस ने ज़ुर्माना डाला। 

फ़र्स्ट डे फ़र्स्ट शो देखने के लिए बुधवार को तड़के 4 बजे से ही विजय के फैंस और दर्शकों की भीड़ चेन्नई के विभिन्न सिनेमाघरों पर जुटने लगी थी। लोगों ने विजय के कटआउट पर दूध डालकर अभिषेक किया। सिनेमाघरों के बाहर ड्रम की थापों पर जमकर थिरके और इस दौरान सोशल डिस्टेसिंग के नियम को हवा में उड़ा दिया। कई लोग मास्क तक पहने हुए नहीं थे। यह तो सिनेमाघर के बाहर का नज़ारा था, मगर अंदर भी हालात कुछ ऐसे ही थे।

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, काशी सिनेमाघर पर नियमों के उल्लंघन के लिए स्थानीय पुलिस को 5 हज़ार रुपये का ज़ुर्माना ठोकना पड़ा। इस थिएटर में 50 फीसदी क्षमता के नियम के बावजूद कहीं अधिक लोगों को एंट्री दे दी गयी थी। बता दें, तमिलनाडु सरकार ने पहले 100 फीसदी क्षमता के साथ सिनेमाघर चलाने का आदेश दे दिया था, मगर केंद्र सरकार के एतराज़ जताने के बाद वापस 50 फीसदी कर दिया था।

मास्टर को लेकर लोगों के जोश को देखते हुए अनुमान है कि फ़िल्म रिकॉर्ड ओपनिंग लेगी, जिसे कोरोना वायरस पैनडेमिक की मार से उबरने के रूप में देखा जा रहा है। ट्रेड विश्लेषकों में इस बात को लेकर उत्साह है कि मास्टर के ज़रिए दर्शक बड़ी तादाद में सिनेमाघरों की ओर लौट रहे हैं, जो भविष्य में आने वाली ऐसी फ़िल्मों के लिए उत्साहवर्धक है, जिनमें मास अपील है।

फ़िल्म के निर्देशक लोकेश कनगराज, एक्ट्रेस मालविका मोहनन और संगीत निर्देशक अनिरुद्ध रविचंदर ने चेन्नई के रोहिणी थिएटर में फ़िल्म देखी। मास्टर गुरुवार मकर संक्रांति पर हिंदी में विजय द मास्टर के नाम से रिलीज़ की जा रही है। ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, मास्टर को देशभर में 3800 स्क्रींस पर उतारा गया है, जिसमें से 1500 हिंदी पट्टी में हैं। ज़ाहिर है कि इसे हिंदी दर्शकों के बीच भी बड़े पैमाने पर रिलीज़ किया जा रहा है।


विकी कौशल ने 16 हजार फीट की ऊंचाई पर सेना के जवानों के साथ मनाया आर्मी डे, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

विकी कौशल ने 16 हजार फीट की ऊंचाई पर सेना के जवानों के साथ मनाया आर्मी डे, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

भारतीय थल सेना दिवस (आर्मी डे) के मौके पर बॉलीवुड स्टार विकी कौशल आज तवांग के इंडो चाइना बॉर्डर पर पहुंचे। यहां उन्होंने 16 हजार फीट की ऊंचाई पर सेना के जवानों के साथ आर्मी डे मनाया और गन चलाने की ट्रेनिंग भी ली। जिसका एक वीडियो विकी कौशल ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

विकी कौशल ने वीडियो शेयर कर लिखा, "अरुणाचल प्रदेश के तवांग के इंडो चाइना बॉर्डर पर 16,000 फीट की ऊंचाई पर आना हमेशा याद रहेगा। मेरी टीम के एक सदस्य को कम ऊंचाई पर ले जाया गया। क्योंकि उन्हें सांस लेने में मुश्किल हो रही थी। भारतीय सेना हमारी सुरक्षा के लिए अपनी सारी ताकत के साथ यहां पर हमेशा खड़ी है। हमारे सबसे बहादुर पुरुषों को सलाम, जो "स्वयं से पहले सेवा" में विश्वास करते हैं।"

विकी जल्द ही फील्ड मार्शल मानेकशॉ के किरदार में आएंगे नजर
विकी कौशल ने 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' में सेना के जवान का रोल प्ले किया था। वे अब जल्द ही डायरेक्टर मेघना गुलजार की अपकमिंग फिल्म में स्वर्गीय फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाते नजर आएंगे। बता दें कि, 15 जनवरी 1949 को भारतीय सेना की कमान ब्रिटिश जनरल सर फ्रांसिस बुचर ने भारतीय जनरल के एम करियप्पा के हाथों में सौंपी थी। इसी के बाद से इस तारिख को हर साल सेना दिवस के तौर पर मनाया जाता है।


CBI का बड़ा एक्शन, रेलवे में भ्रष्टाचार का खुलासा!       वैक्सीन पर आखिर क्यों हो रहा है विवाद, जानें       कर्नाटक में गरजे अमित शाह, वैक्सीन पर कांग्रेस को घेरा       झारखंड सरकार का सिर दर्द बने पारा शिक्षक       अब fastag को whatsapp से करें ऑर्डर, जानें       बाल-बाल बचे कांग्रेस अध्यक्ष, भयानक हमले में कार हुई चकनाचूर       रसोई गैस सिलिंडर की बुकिंग पर बंपर कैशबैक ऑफर       अब बंगाल में कांटे की लड़ाई, ममता-मोदी की जंग में कूदी शिवसेना       Vaccination Target से चूका भारत, रह गया लक्ष्य अधूरा       लालू से मिलीं बेटी चंदा, पिता से लिपटकर फूट-फूट कर रोईं       बर्फबारी के साथ भूकंप के झटके, सबकी हालत हुई खराब       बीच रास्ते जली बस, करंट की चपेट में आकर लगी आग       इन राज्यों में पड़ेगी भीषण ठंड, यहां 3 दिन होगी भारी बारिश       भारत का पहला इको फ्रेंडली गोबर पेंट लॉन्च       UP में फिर चली तबादला एक्सप्रेस, 15 IAS अधिकारियों का ट्रांसफर       कोरोना वैक्सीनेशन पर रोक, पहले चरण के बाद सरकार का बड़ा फैसला       100 रुपए में व्यवसाय खड़ा,इलावरासी की ऐसी कहानी       तेजी से फैला बर्ड फ्लू: मारे जाएंगे 9 जिलों में पक्षी       13 साल की बच्ची के साथ 9 लोगों ने 3 दिन किया रेप       पीएम मोदी ने 8 लग्जरी ट्रेनों को दिखाई हरी झंड़ी, Statue Of Unity जुड़ा रेल नेटवर्क से