नहीं रहे अनुपम खेर को 'मनमोहन सिंह' बनाने वाले मेकअप आर्टिस्ट, अभिनेता ने जताया दुख

नहीं रहे अनुपम खेर को 'मनमोहन सिंह' बनाने वाले मेकअप आर्टिस्ट, अभिनेता ने जताया दुख

बॉलीवुड के गलियारों से बीते कुछ समय से केवल बुरी खबरें ही सामने आ रही हैं। अब हाल ही में एक ऐसी ही मायूस कर देने वाली खबर अभिनेता अनुपम खेर ने दी है। दरअसल अनुपम खेर को फिल्म 'द एक्सिडेंटर प्राइम मिनिस्टर' में मनमोहन सिंह बनाने वाले मेकअप आर्टिस्ट प्रणय दीपक सावंत का निधन हो गया है। अपने मेकअप आर्टिस्ट के निधन पर अनुपम खेर ने भी दुख जताया है।

प्रणय के निधन की जानकारी अभिनेता अनुपम खेर ने ही दी है। अनुपम ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दो वीडियो और दो तस्वीरें शेयर की हैं। जिनके जरिए उन्होंने प्रणय के निधन पर दुख व्यक्त किया है। अनुपम खेर ने जो वीडियो शेयर रिया है उसमें से एक वीडियो में प्रणय उनका मेकअप करते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरे वीडियो में अनुपम खेर अपने गेटअप में सीढ़ियों से नीचे उतर रहे हैं।


इन तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए अनपम ने कैप्शन में लिखा, 'एक अच्छी परफॉर्मेंस के पीछे बहुत सारे लोगों का योगदान होता है। 33 वर्षीय मेकअप आर्टिस्ट प्रणय दीपक सावंत के निधन से दुखी हूं। द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर में प्रणय ने ही मेरा मेकअप किया था। वो जीनियस था, उसके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं, ओम शांति।' अनुपम के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी दुख व्यक्त कर रहे हैं।

अनुपम खेर की फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की कहानी थी। फिल्म में अनुपम खेर, मनमोहन सिंह के किरदार में नजर आए थे। फिल्म में अनुपम के परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ की गई थी। गौरतलब है कि अनुपम खेर की पत्नी और नेता, अभिनेत्री किरण खेर भी इस समय कैंसर से जंग लड़ रही हैं। ऐसे में अनुपम खेर के लिए इस समय परिस्थितियां खासी ठीक नहीं हैं। लेकिन फिर भी अनुपम खेर सकारात्मकता ही अपने फैंस के बीच भी फैलाते हैं।


घोड़ों के साथ टाइम स्पैंड करते हुए नजर आए हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद

घोड़ों के साथ टाइम स्पैंड करते हुए नजर आए हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद

हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी लेटेस्ट अंदाज की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने घोड़ों के साथ टाइम स्पैंड करते हुए की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस तेजी से लाइक कर रहे हैं।

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बेला घोड़ों के साथ फोटोशूट करवा रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस का लुक देखने लायक है।

लुक की बात करें तो इस दौरान बेला क्रॉप नॉटेड टॉप और चेकर्ड मिनी स्कर्ट में बोल्ड नजर आ रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने मैचिंग थाई हाई शूज पेयर किए हैं।

कानों में राउंडशेप ईयररिंग्स और पोनी टेल से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कमप्लीट किया हुआ है। ऑवरऑल लुक में हसीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं और घोड़ों के साथ अपनी फोटोज ले रही हैं। 

काम की बात करें तो बेला को आखिरी बार फिल्म 'गॉइंग होम विद बेला हदीद' फिल्म में देखा गया था। इसमें एक्ट्रेस का शानदार किरदार देखने को मिला था। इसके अलावा एक्ट्रेस टीवी शोज के जरिए भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं।


माइग्रेन की समस्या के लिए फायदेमंद होते है मेहँदी के पत्ते       दांतों को कीटाणु मुक्त बनाने में सहायक होता है एलोवेरा जूस       ब्रेस्ट सूजन के कारण और जानें कुछ घरेलु उपाय       दवाइयों के साथ इन चीजों का सेवन हो सकता है खतरनाक       शरीर में कॉलेस्ट्रोल लेवल को कण्ट्रोल करती है ब्लैक टी       अस्थमा की बीमारी के लिए फायदेमंद है अरबी का सेवन       सुबह खाली पेट पानी पीने के भी है कई फायदे       इसलिए प्रेग्नेंसी के दौरान महिलाओं को होती है उल्टी की समस्या       लड़कियों के नियमित पीरियड्स के किये आसान टिप्स       अगर कान में बजती है घंटियां तो सकती है के भयानक बीमारी       चर्म रोग और माइग्रेन समस्या में फायदेमंद है मेहंदी का इस्तेमाल       प्रेग्नेंसी के बाद महिलाओं के लिए कितना जरुरी है घी का सेवन       गर्भावस्था के दौरान फायदेमंद होता है जीरे के पानी का सेवन       मोटे कूल्हों से है परेशान तो करें ये आसान उपाय       ब्लड प्रेशर की समस्या के लिए कुछ खास उपाय       अगर दिखाई दें ये लक्षण तो हो सकता है टीबी       स्वाद से खाया जाने वाला पापड़ भी हो सकता है मौत का कारण       हार्ट के लिए फायदेमंद होती है अदरक और हल्दी की चाय       अच्छा तो इस वजह से प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए वरदान है तुलसी       मच्छरों से होने वाले मलेरिया से बचना है तो अपनाएं ये घरेलू उपाय