Madhuri Dixit Covid-19 की दूसरी लहर से हुई दुखी, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

Madhuri Dixit Covid-19 की दूसरी लहर से हुई दुखी, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

फिल्म अभिनेत्री माधुरी दीक्षित कोरोना की बढ़ती दूसरी लहर से दुखी नजर आई। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बारे में लिखकर अपनी चिंता व्यक्त की है। इसके अलावा माधुरी दीक्षित ने कोरोना महामारी से जमकर लड़ाई लड़ रहे कोरोना योद्धाओं की भी सराहना की है।

माधुरी दीक्षित ने ट्विटर पर लिखा है, 'यह बहुत दुख की बात है कि कोरोना महामारी एक बार फिर हमारे जीवन पर प्रभाव डाल रही है। हम एक दूसरे के समर्थन से ही इस महामारी से उबर सकते हैं। मैं आप सभी से निवेदन करती हूं कि नियमों का पालन करिए और अपने घरवालों का ध्यान रखिए। मैं कोरोना योद्धाओं को नमन करती हूं कि वह हमारी निस्वार्थ भाव से सेवा कर रहे हैं।'

माधुरी दीक्षित ने यह बातें तब कही है जब महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सरकार ने 14 अप्रैल से 30 अप्रैल तक लॉकडाउन जैसे प्रतिबंध लगा दिए हैं। ताकि कोरोनावायरस की दूसरी लहर को कम किया जा सके। शनिवार को महाराष्ट्र से कोरोना के 67 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं।वहीं महामारी से मरने वालों का आंकड़ा भी एक दिन में 400 को पार कर गया है। कोरोना महामारी के चलते बॉलीवुड के कई कलाकार भी इससे पीड़ित हुए हैं। कुछ अपना इलाज करा कर स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं कुछ का इलाज चल रहा है। माधुरी दीक्षित फिल्म अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है। उनकी भूमिकाएं काफी पसंद की जाती है।

माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है। इसके अलावा वह अपने प्रशंसकों से भी बात करती है। माधुरी दीक्षित इन दिनों रियलिटी शो जज कर रही है। माधुरी दीक्षित अपने डांस के लिए लोकप्रिय थी। उन्होंने कई फिल्मों में शानदार डांस किया है। आज भी उनके गाने लोगों के पसंदीदा है।


घोड़ों के साथ टाइम स्पैंड करते हुए नजर आए हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद

घोड़ों के साथ टाइम स्पैंड करते हुए नजर आए हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद

हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी लेटेस्ट अंदाज की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने घोड़ों के साथ टाइम स्पैंड करते हुए की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस तेजी से लाइक कर रहे हैं।

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बेला घोड़ों के साथ फोटोशूट करवा रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस का लुक देखने लायक है।

लुक की बात करें तो इस दौरान बेला क्रॉप नॉटेड टॉप और चेकर्ड मिनी स्कर्ट में बोल्ड नजर आ रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने मैचिंग थाई हाई शूज पेयर किए हैं।

कानों में राउंडशेप ईयररिंग्स और पोनी टेल से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कमप्लीट किया हुआ है। ऑवरऑल लुक में हसीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं और घोड़ों के साथ अपनी फोटोज ले रही हैं। 

काम की बात करें तो बेला को आखिरी बार फिल्म 'गॉइंग होम विद बेला हदीद' फिल्म में देखा गया था। इसमें एक्ट्रेस का शानदार किरदार देखने को मिला था। इसके अलावा एक्ट्रेस टीवी शोज के जरिए भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं।


मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में प्रदेश में कोविड संक्रमण को नियंत्रित करने हेतु एग्रेसिव टेस्ट, ट्रैक और ट्रीट की नीति के तहत कार्यवाही की जा रही है       कोविड प्रबन्धन, हास्पिटल एलोकेशन, पब्लिक व्यू पोर्टल बेड की स्थिति आदि के सम्बंध में प्रभारी अधिकारी द्वारा बुलाई गई बैठक       अगर कपल्स करेंगे वास्तु के ये उपाय, तो रिश्ते में बनी रहेगी ताजगी       क्रिस्टल डिसूजा ने ब्लैक गाउन में शेयर की ग्लैमरस फोटोज, दिखाया हुस्न का जलवा       प्रभारी अधिकारी कोविड 19 डॉ रोशन जैकब ने शासकीय कोविड चिकित्सालयों ऑक्सीजन आपूर्ति किये जाने के सम्बंध में बैठक की       यह महिला ऑनलाइन कारोबार से सालभर में बनी करोड़पति, लेकिन...       अपनी किस्मत बदलने के लिए बुधवार के दिन करें ये उपाय, बन जायेंगे सारे काम       कोरोना काल में मदद को आगे आई सनी लियोनी       माँ बनने की कोशिश कर रही है तो ना करें इस चीज का सेवन       सिर दर्द के इलाज के लिये बादाम तेल में मिलाकर सूंघें केसर       आँखों की रौशनी के लिए फायदेमंद होता है केले का सेवन       माइग्रेन की समस्या के लिए फायदेमंद होते है मेहँदी के पत्ते       दांतों को कीटाणु मुक्त बनाने में सहायक होता है एलोवेरा जूस       ब्रेस्ट सूजन के कारण और जानें कुछ घरेलु उपाय       दवाइयों के साथ इन चीजों का सेवन हो सकता है खतरनाक       शरीर में कॉलेस्ट्रोल लेवल को कण्ट्रोल करती है ब्लैक टी       अस्थमा की बीमारी के लिए फायदेमंद है अरबी का सेवन       सुबह खाली पेट पानी पीने के भी है कई फायदे       इसलिए प्रेग्नेंसी के दौरान महिलाओं को होती है उल्टी की समस्या       लड़कियों के नियमित पीरियड्स के किये आसान टिप्स