कंगना रनौत का अरविंद केजरीवाल पर तंज, बोलीं...

कंगना रनौत का अरविंद केजरीवाल पर तंज, बोलीं...

देशभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। ऐसे में हर प्रदेश में हालात दिन पर दिन बद से बदतर होते जा रहे हैं। ऐसे में दिल्ली की खराब स्थिति को देखते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी से मदद मांगी है। लेकिन सीएम अरविंद केजरीवाल का पीएम से यूं स्थिति बिगड़ जाने के बाद मदद मांगना अभिनेत्री कंगना रनौत को खासा पसंद नहीं आया। जिसके बाद अभिनेत्री ने सीएम साहब पर तंज कसा है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कंगना अक्सर देश और दुनिया से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से लोगों के सामने रखती हैं। अब हाल ही में कंगना ने दिल्ली में कोविड की स्थिति बिगड़ने के बाद सीएम केजरीवाल के पीएम से मदद मांगने पर चुटकी ली है। कंगना ने एक ट्वीट करते हुए इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कंगना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में कंगना ने लिखा, 'इन शॉर्ट, बचाओ बचाओ बचाओ.... मोदी जी बचाओ.... हमने जितना रायता फैलाना था फैला दिया है.... अब आप इसे साफ करो... ये रहा रायता और ये आपकी दिल्ली, सम्भालो। हाहा... घुमा फिरा की बोलने से सिर्फ बात बदल सकती है उसका मतलब नहीं।' कंगना के इस ट्वीट पर लोग भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोग कंगना के पोस्ट पर उनका समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कई कंगना को खरी खोटी भी सुना रहे हैं।


दिल्ली में कोविड से बिगड़ते हालात के बाद दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में उन्होंने लिखा, 'दिल्ली में कोरोना की स्थिति बेहद गंभीर है। कोरोना बेड्स और ऑक्सीन की भारी कमी है। वहीं लगभग सभी ICU बेड्स भर गए हैं। इसकी जानकारी हमनें केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और गृह मंत्री अमित शाह को भी दी है। हमें आपकी मदद की जरुरत है।'


घोड़ों के साथ टाइम स्पैंड करते हुए नजर आए हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद

घोड़ों के साथ टाइम स्पैंड करते हुए नजर आए हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद

हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी लेटेस्ट अंदाज की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने घोड़ों के साथ टाइम स्पैंड करते हुए की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस तेजी से लाइक कर रहे हैं।

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बेला घोड़ों के साथ फोटोशूट करवा रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस का लुक देखने लायक है।

लुक की बात करें तो इस दौरान बेला क्रॉप नॉटेड टॉप और चेकर्ड मिनी स्कर्ट में बोल्ड नजर आ रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने मैचिंग थाई हाई शूज पेयर किए हैं।

कानों में राउंडशेप ईयररिंग्स और पोनी टेल से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कमप्लीट किया हुआ है। ऑवरऑल लुक में हसीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं और घोड़ों के साथ अपनी फोटोज ले रही हैं। 

काम की बात करें तो बेला को आखिरी बार फिल्म 'गॉइंग होम विद बेला हदीद' फिल्म में देखा गया था। इसमें एक्ट्रेस का शानदार किरदार देखने को मिला था। इसके अलावा एक्ट्रेस टीवी शोज के जरिए भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं।


गर्भावस्था के दौरान फायदेमंद होता है जीरे के पानी का सेवन       मोटे कूल्हों से है परेशान तो करें ये आसान उपाय       ब्लड प्रेशर की समस्या के लिए कुछ खास उपाय       अगर दिखाई दें ये लक्षण तो हो सकता है टीबी       स्वाद से खाया जाने वाला पापड़ भी हो सकता है मौत का कारण       हार्ट के लिए फायदेमंद होती है अदरक और हल्दी की चाय       अच्छा तो इस वजह से प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए वरदान है तुलसी       मच्छरों से होने वाले मलेरिया से बचना है तो अपनाएं ये घरेलू उपाय       औरतों को जरूर पीना चाहिए पपीते का जूस       गर्भवती महिलाओं के लिए बहुत फायदेमंद होता है चीकू, जानें       बच्चों को एलर्जी और एक्ज़िमा की समस्या से बचाती है मूंगफली       पाइल्स की समस्या से छुटकारा दिलाते है अशोक के बीज       सुबह उठते ही लगातार आती है छींक तो करें ये उपाय       शारीरिक बिमारियों में फायदेमंद है नीम का तेल       मानसिक तनाव को दूर करता है केले का फूल       मूली के जूस पीने के भी है कई फायदे       जलने पर करें ये उपाय, तुरन्त मिलेगा ये फायदा       सर्दी जुकाम में बन्द नाक से राहत देते है ये घरेलु इलाज       हार्ट अटैक की संभावना को कम करती है बड़ी इलायची       अगर निगल गए है च्युइंगम तो हो सकती है समस्याएं