हनीमून के बाद काम पर वापस लौटने को तैयार काजल अग्रवाल, मेगास्टार चिरंजीवी के साथ शुरू की शूटिंग?

हनीमून के बाद काम पर वापस लौटने को तैयार काजल अग्रवाल, मेगास्टार चिरंजीवी के साथ शुरू की शूटिंग?

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपने पति गौतम किचलू के साथ मालदीव में हनीमून मनाने के बाद वापस काम पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह अगले सप्ताह से अपनी आगामी फिल्म आचार्य की शूटिंग शुरू करेंगी। कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित फिल्म में उन्हें मेगास्टार चिरंजीवी के साथ काम करने का मौका मिला है। अभिनेत्री काजल जो इस समय मुंबई में है, फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद के लिए जल्द उड़ान भरेगी, फिल्म की शूटिंग तेज गति से आगे बढ़ रही है।

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू करीब एक हफ्ते से मालदीव में छुट्टियां मना रहे थे। उन्होंने वहां के शानदार स्थानों पर अपना हनीमून मनाया और उसकी तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया पर गए। अब, काजल कई महीनों के बाद काम करने के लिए तैयार हो गई है। वह अगले सप्ताह हैदराबाद में आचार्य की टीम में शामिल होंगी और चिरंजीवी और काजल के संयोजन दृश्य इस कार्यक्रम में शूट किए जाएंगे। निर्देशक कोराताला शिवा और बाकी आचार्य टीम ने पहले ही हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।

काजल ने अपने प्रेमी गौतम किचलू से 30 अक्टूबर को मुंबई में एक निजी समारोह में शादी की। उन्होंने मालदीव में अपना हनीमून मनाया और दिवाली और भाई दूज के लिए मुंबई लौटी थी। अपने भाई / बहनों के साथ काजल और गौतम की भाई दूज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

इससे पहले निर्देशक कोराताला शिवा के आचार्य में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तृषा को चुना था हालांकि अभिनेत्री को रचनात्मक मतभेदों के कारण फिल्म से बाहर कर दिया। बाद में, निर्माताओं ने महिला प्रधान भूमिका निभाने के लिए काजल अग्रवाल को चुना। काजल और चिरंजीवी ने इससे पहले खडी नंबर 150 में काम किया था।


कंगना से भिड़े दिलजीत, गुस्से में बोले पंजाबी सिंगर

कंगना से भिड़े दिलजीत, गुस्से में बोले पंजाबी सिंगर

केंद्र के तीन कृषि कानूनों पर किसानों का आंदोलन जारी है। इसी बीच कंगना रनौत ने भी इस मुद्दे पर खुल कर अपने विचार व्यक्त किए। दिन पर दिन कंगना का लोगों से विवाद बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन ट्विटर पर अब पंगा लेती रहती हैं।

शाहीन बाग वाली दादी
हाल ही में कंगना ने एक ट्वीट किया हैं जिसमें उन्होंने शाहीन बाग वाली दादी को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी थी। पहले तो उन्होंने यह दावा किया कि वह किसानों के प्रदर्शन में शामिल हुई हैं लेकिन बाद में इसके विपरीत कंगना ने यह ट्वीट कर लिया कि वह 100 रुपए के लिए कही भी आ जा सकती हैं। लेकिन शायद उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ जिसके बाद उन्होंने यह ट्वीट डिलीट कर दिया था।

सिंगर ने शेयर किया वीडियो
लेकिन उनके इस ट्वीट को कई लोगों ने पढ़ा जिसके कारण , सिंगर और एक्टर दिलजीत ने भी अपना रिएक्शन देते हुए एक वीडियो शेयर किया। महिंदर कौर नाम की एक बूढ़ी दादी का वीडियो शेयर करते हुए दिलजीत ने लिखा- बंदे को इतना अंधा भी नहीं होना चाहिए। कुछ भी नहीं बोलना चाहिए। ये रहा पूरा सबूत।


कंगना रनौत ने दिलजीत को करना जौहर का पालतू बताते हुए ट्वीट में लिखा- ओ करण जौहर के पालतू, जो शाहीन बाग में नागरिकता कानून के समय विरोध कर रही थीं, वो बिलकिस बानो दादी जी थी। वहीं बाद में किसानों के साथ भी धरना देती दिख गईं। महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं हूं। क्या ड्रामा चलाया है तुमने ये।

दिलजीत ने भी दिया करारा जवाब
लेकिन इस बात दे दिलजीत भी चुप रहने वालों में से नहीं थे उन्होंने ने भी कंगना के इस ट्वीट का पलटवार जवाब दिया। जिसमे दिलजीत ने लिखा -तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की है, क्या तू सभी की पालतू है?


PCB ने किया ऐलान! इस देश में खेला जाएगा एशिया कप 2021       अजीत अगरकर के नाम दर्ज हैं कई रिकॉर्ड       भारत की हुई जीत, ऑस्ट्रेलिया 11 रनों से हारा       इस नए नियम से भारत को मिली संजीवनी, जानिए इसके बारे में       टीम में न होने पर भी चहल बने हीरो, भारत को ऐसे जिताया पहला टी-20       NCB अफसरों पर एक्शन, ड्रग्स केस में भारती समेत इनसे जुड़े तार       कंगना से भिड़े दिलजीत, गुस्से में बोले पंजाबी सिंगर       नेहा-रोहनप्रीत का TV शो, शादी के बाद पहली बार दिखें साथ       किसानों के मुद्दे पर मीका सिंह ने कंगना को सुनाई खरी-खोटी       सैफ की चाहत, बेटे की इस एक्टर की तरह बॉलीवुड में हो धमाकेदार एंट्री       दिलजीत दोसांझ से पंगा लेना कंगना को पड़ा भारी       इस एक्ट्रेस ने पहनी ऐसी ड्रेस, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल       जावेद जाफरी की ये बातें नहीं जानते होंगे आप       कंगना और दलजीत के फैंस में हुआ बड़ा जंग, ट्विटर पर किए ये कमेंट       इस एक्ट्रेस का सबसे बड़ा खुलासा, कहा...       बॉलीवुड के नेचुरल एक्टर, काजोल की नानी से था रिश्ता       फैशनेबल युग फैशन प्रीन्योर, चौंका दिया सबको       किसानों के प्रदर्शन पर धर्मेंद्र ने ट्वीट किया डिलीट, लोगों ने किया ट्रोल       किसानों पर बयान के बाद निशाने पर कंगना       ओम प्रकाश शर्मा ने कहा कि धांधली से चुनाव जीती BJP, 13 को करेंगे आंदोलन का ऐलान