जेपी दत्ता और बिंदिया गोस्वामी की बेटी निधि जयपुर में कर रहीं शादी

जेपी दत्ता और बिंदिया गोस्वामी की बेटी निधि जयपुर में कर रहीं शादी

डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए राजस्थान बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ की पसंदीदा जगह है। अब हिंदी सिनेमा के वेटरन फ़िल्ममेकर जेपी दत्ता और एक्ट्रेस बिंदिया गोस्वामी की बेटी निधि दत्ता 7 मार्च को फ़िल्ममेकर बिनॉय गांधी के साथ जयपुर में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। मगर, जयपुर में अपने जीवन के इस ख़ूबसूरत चैप्टर को शुरू करने के पीछे निधि के पास एक बेहद निजी और ख़ास वजह है। 

निधि जयपुर के रामबाग पैलेस मैदान में शादी कर रही हैं। यह वही जगह है, जहां उनके पिता और मां की शादी हुई थी। शादी के आयोजन स्थल के बारे में बात करते हुए बिंदिया गोस्वामी ने कहा- ''विवाह स्थल हम लोगों के लिए बेहद ख़ास है, क्योंकि यह वह जगह है जहां जेपी और मैंने शादी की थी। हमारा सफ़र उन लॉन पर शुरू हुआ था और अब हमारी बेटी वहां अपनी प्रेम कहानी शुरू कर रही है। हम इसे 'देवताओं का उद्यान' कहते हैं, क्योंकि हम चाहते हैं कि सभी देवता युवा जोड़े को आशीर्वाद दें।'' 


वेटरन एक्ट्रेस ने आगे कहा कि पिछले साल मार्च से शादी की तैयारियां कर रही हैं। तब ही कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया और रामबाग का दौरा किया था। अगस्त 2020 में निधि और बिनॉय की सगाई हुई थी। शादी में पारिवारिक दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे। 

जेपी दत्ता की फ़िल्म पलटन में काम कर चुके अर्जुन रामपाल अपने परिवार के साथ जयपुर पहुंच चुके हैं। शादी के बाद मुंबई में रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा, जिसमें इंडस्ट्री के लोगों को बुलाया जाएगा।

फ़िलहाल प्री-वेडिंग सेरेमनी चल रही हैं। शादी की सभी रस्मों को बिंदिया ने ख़ुद सोचा है और आकार दिया है। उन्होंने बताया- मेहंदी समारोह का विषय 'कृष्ण की छवि' है, क्योंकि मेरे पिता गोकुल (मथुरा) से हैं। हर समारोह में एक कलर थीम भी है। हल्दी समारोह के लिए 'मैरीगोल्ड स्पीच' रंग की थीम तय की गयी है, जहां लोग केसरिया रंग के परिधान पहनेंगे। बता दें, जेपी दत्ता ने बॉर्डर, गुलामी, बंटवारा, क्षत्रिय, यतीम जैसी फ़िल्मों का निर्देशन किया है। अभिषेक बच्चन और करीना कपूर ख़ान ने उनकी फ़िल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड डेब्यू किया था। 


बिंदिया गोस्वामी हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा हैं। सत्तर और अस्सी के दौर में उन्होंने कई यादगार फ़िल्मों में अहम किरदार निभाये, जिनमें खट्टा-मीठा, गोलमाल, शान, आमने-सामने जैसी फ़िल्में शामिल हैं। 


बेहतरीन फोटोग्राफर हैं शाहिद कपूर की बेटी मीशा, पत्नी मीरा की ये तस्वीर है प्रूफ

बेहतरीन फोटोग्राफर हैं शाहिद कपूर की बेटी मीशा, पत्नी मीरा की ये तस्वीर है प्रूफ

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का नाम भी बॉलीवुड के पावर कपल में शुमार होता है। मीरा राजपूत एक हाउसवाइफ हैं और अपना घर और बच्चे सम्भालती हैं। लेकिन फिर भी वो फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं ऐसे में वो कई पोस्ट के जरिए अपने अंदर छुपे टैलेंट को बताती रहती हैं। लेकिन इस बार मीरा ने अपने अंदर छुपे टैलेंट को नहीं, बल्कि अपनी बेटी के टैलेंट को दुनिया के सामने दिखाया है।

जी हां! मीरा ने इस बार फैंस को बताया है कि उनकी बेटी मीशा कितनी बेहतरीन फोटोग्राफर हैं। मीरा राजपूत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को उनकी बेटी मीशा ने क्लिक किया है। मीरा खुद भी से देखकर अपनी बेटी पर प्राउड फील कर रही हैं। मीरा का कहना है कि इतनी छोटी सी उम्र में ही उनकी बेटी एक बेहतरीन फोटोग्राफर बन गई है।


मीरा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरी स्वीटहार्ट की आंखों से। वो कैमरे में शानदार होती जा रही है और मेरे लिए एक मां के लिए ये प्राउड वाली बात है कि वो अपने अंदर एक कला डेवलप कर रही है। मैं तुम्हारे साथ खड़ी रहूंगी और तुम्हारे पीछे भी रहूंगी, क्योंकि मेरी डार्लिंग तुम शाइन करने वालों में से हो। छोटी मिसी।' मीरा की ये तस्वीर उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रही है। साथ ही लोग मीशा के टैलेंट की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने और बच्चों के कई फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं। बीते दिनों मीरा ने अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में मीरा माइक्रो वर्कआउट के बारे में बता रही थीं। वीडियो में मीरा स्किपिंग (रस्सी कूदना) करते हुए नजर आई थीं।। इस स्किपिंग वीडियो में मीरा चार अलग अलग आउटफिट में भी नजर आईं। जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया।


डॉक्टर की लापरवाही से बिगड़ा अभिनेत्री का चेहरा, सोशल मीडिया पर लगाई फटकार       Janhvi Kapoor कोरोना महामारी के बीच जमकर मना रही हैं वेकेशन       नहीं रहे अनुपम खेर को 'मनमोहन सिंह' बनाने वाले मेकअप आर्टिस्ट, अभिनेता ने जताया दुख       कंगना रनौत का अरविंद केजरीवाल पर तंज, बोलीं...       कभी फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर थे ये एक्टर, वीडियो शेयर कर बोले...       Mira Rajput Kapoor ने फोटो शेयर कर अपनी फेवरेट ‘आईपीएल’ टीम का किया खुलासा!       KL Rahul के जन्मदिन पर रूमर्ड गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी ने दिलचस्प अंदाज में दी बधाई       आशुतोष राणा के बाद अब रेणुका शहाणे भी हुई कोरोना पॉजिटिव, बच्चे भी हुए संक्रमित       बेहतरीन फोटोग्राफर हैं शाहिद कपूर की बेटी मीशा, पत्नी मीरा की ये तस्वीर है प्रूफ       Madhuri Dixit Covid-19 की दूसरी लहर से हुई दुखी, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात       हैदराबाद को मिली लगातार तीसरी हार, मुंबई ने 13 रन से जीता मुकाबला       चेन्नई ने पंजाब को 6 विकेट से हराया, हासिल की पहली जीत       राजस्थान ने रोमांचक मुकाबले में दिल्ली को हराया, दर्ज की पहली जीत       बैंगलोर ने लगाई जीत की हैट्रिक, कोलकाता को 38 रन से हराया       पंजाब की दमदार शुरुआत, स्कोर हुआ 70 के पार       Samsung स्मार्टफोन खरीदने का शानदार मौका, मिल रहा भारी डिस्काउंट ऑफर       इस हफ्ते Xiaomi Mi Ultra, Apple समेत ये स्मार्टफोन भारत में देंगे दस्तक       Google Chrome को मिला बड़ा अपडेट, बदल जाएगा Google सर्च का अंदाज       POCO M2 का नया वेरिएंट 21 अप्रैल को होगा लॉन्च, कीमत 10,000 रुपये से होगी कम       Samsung Galaxy A22 स्मार्टफोन जल्द भारत में होगा लॉन्च, BIS लिस्टिंग से हुआ खुलासा