जैस्मीन ने रुबानी को दे डाली ये धमकी, सुनकर मचेगा तहलका

जैस्मीन ने रुबानी को दे डाली ये धमकी, सुनकर मचेगा तहलका

इस सप्ताह ‘बिग बॉस 14’ में कैप्टंसी टास्क के चलते रूबीना और जैस्मिन भसीन की दोस्ती के बीच दरार देखने को मिला। रुबीना और जैस्मिन का इस शो के शुरुआत से ही अच्छी दोस्त थी। शो के शुरुआती कई हफ्ते दोनों एक-दूसरे पर जान छिकड़ते और एक दूसरे का साथ देते थे। रुबीना और जैस्मिन के बीच कि गहरी दोस्ती थी, वो अब टूट गई है। लेकिन इस कैप्टेंसी टास्क के चलते दोनों बीच जबरदस्त तू-तू मैं-मैं देखने को मिली है। बात इतनी ज्यादा बढ़ गई की रूबीना ने जैस्मिन को बदतमीज़ कह दिया तो जैस्मिन ने भी पलटकर इसका जवाब दिया और रूबीना को चालाक तक दिया इसके साथ दोस्ती भी खत्म कर दी।

टास्क बना जैस्मिन और रुबीना के झगड़े की वजह
इस शो बीचों बीच जैस्मिन भसीन रुबीना को नेशनल टीवी पर उनकी पर्सनल बातों की करने तक की धमकी दे दी। ये सब हुआ बिग बॉस के एक कैप्टंसी टास्क के वजह से। इस टास्क में घर का बंटवारा दो परिवारों में किया जाना था। टास्क को देखने के बाद ये कहा जा रहा है कि बिग बॉस ने ये टास्क जानबूझ कर दिया था। इस टास्क जीतने के लिए रुबीना और जैस्मिन को बहसबाजी करना था और अपना-अपना पक्ष रखना था। टास्क में जब बाथरूम के कब्जे पर चर्चा शुरू हुई तो यह जैस्मिन और रुबीना के बीच लड़ाई का सबब बन गया।

‘तू-तू मैं-मैं’ में जैम्मिन ने रुबीना को दिया धमकी
दोनों की लड़ाई से घर में काफी गहमा-गहमी देखने को मिल रही है। कलर्स टीवी की तरफ से रुबीना और जैम्मिन के झगड़े कि एक वीडियो क्लिप शेयर किया। इस वीडियो में रुबीना ने कहा की मैंने और अभिनव ने पुरे मन से बाथरूम रगड़- रगड़ कर साफ किया है। इस बात का जवाब देते हुए कहा कि ‘मैं बाथरूम पर आऊंगी ना तो ऐसी बहुत सी पर्सनल चीजें बहुत गंदी सामने आएंगी, जो नेशनल टेलिविजन पर बोलते हुए अच्छी नहीं लगेंगी.’ इस पर रुबीना ने बोला ‘तुमको कॉम्पटीशन जीतना है तो जाओ पर्सनल चीजों पर.’ फिलहाल बिग बॉस में ऐसा देखने को मिलता है कि टास्क ही लड़ाई-झगड़े का कारण बनता है। यह बात कंटेस्टेंट्स पर निर्भर करता है कि उसे कितनी समझारी से खेलते हैं अपनी दोस्ती पर इसका असर नहीं पड़ने देते हैं।


सुरभि चंदना ने स्विमिंग पूल में की ऐसी मस्ती, वीडियो देख फैंस हुए मदहोश

सुरभि चंदना ने स्विमिंग पूल में की ऐसी मस्ती, वीडियो देख फैंस हुए मदहोश

 टेलीविजन पर इन दिनों इच्छाधारी नागिन के किरदार से सबके होश उड़ा रही एक्ट्रेस सुरभि चंदना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। फिलहाल एक्ट्रेस छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं, जिसके फोटो और वीडियो वह इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुरभि चंदना स्विमिंग पूल में आराम फरमाती नजर आ रही हैं।


वीडियो में सुरभि चंदना काफी खुश नजर आ रही हैं। सुरभि चंदना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "आखिर छुट्टियों को खत्म क्यों होने पड़ता है? इसका जवाब भगवान के पास भी नहीं है।" सुरभि चंदना के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने जी टीवी के शो 'कुबूल है' में हया के किरदार से लोकप्रियता हासिल की थी। जिसके बाद वह स्टार के कई पॉपुलर शो जैसे 'इश्कबाज', 'दिल बोले ओबेरॉय' और 'संजीवनी' में भी नजर आईं। यही नहीं, 'संजीवनी' में उनके ईशानी अरोड़ा के किरदार को भी खूब पसंद किया गया था।


इतिहास में पहली बार, अमेरिका में होगा ऐसा शपथ ग्रहण       नमाज पर इकट्ठा भीड़, हमले से कांपा अफगानिस्तान       सांसद-विधायक निलंबित, पाक चुनाव आयोग ने की कड़ी कार्रवाई, फंस गए इमरान खान       भारतीय रंग में रंगेगा कैपिटल हिल       राष्ट्रपति ट्रंप ने जाते-जाते चीन को दी चेतावनी       US में नई सरकार, आज बाइडेन का शपथ ग्रहण       क्या होगा जो बाइडेन का एजेंडा, ओबामा की राह पर चलेंगे या अलग होगी रणनीति       बाइडेन सरकार में 20 भारतीय, प्रशासन में होंगे असरदार       वर्चुअल मीटिंग करते दिखें अलीबाबा के फाउंडर, लापता जैक मा आए सामने       तबाही की और दुनिया, कोरोना के बाद इनसे होगा सामना       इतिहास रचने को तैयार भारत की बेटी, इस गांव में जश्न       महातबाही से कांपी दुनिया, 18 महीनों का अंधकार युग       बर्फीले तूफान का कहर, एक दूसरे से टकराए 130 वाहन       दुनिया पर होगा असर, राष्ट्रपति बनते ही बाइडन लेंगे ये बड़े फैसले       राष्ट्रपति बनते ही जो बिडेन ने सबसे पहले कहीं ये बात       सेंट्रल मैड्रिड में ब्लास्ट: धमाके में गिरी इमारत, निकाली जा रही लाशें       दुनियाभर में हो रही आलोचना, मेलानिया ट्रंप जाते जाते कर गईं कुछ ऐसा       दिल्ली वाले सावधान! सड़क पर ड्राइविंग से पहले जान लें ये नियम, वरना...       अब रोएगा पाकिस्तान, सेना पर हमला जवान हुए घायल       वैक्सीन पर बड़ी खबर: सरकार ने तो दिलाया भरोसा, लेकिन...