मुश्किल में करण जौहर, मधुर भंडारकर ने लगाया बड़ा आरोप

मुश्किल में करण जौहर, मधुर भंडारकर ने लगाया बड़ा आरोप

बॉलीवुड में इन दिनों विवादों का सिलसिला जारी है। आए दिन कई स्टार्स इसी कारण चर्चा का विषय बने हैं। वही बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने फिल्म मेकर मधुर भंडारकर ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है जिस वजह से हंगामा मच गया है।

करण जौहर पर लगाया बड़ा आरोप
दरअसल, मधुर भंडारकर ने करण जौहर और अपूर्व मेहता पर एक बड़ा आरोप लगाया है। ये आरोप एक प्रोजेत के टाइटल को चुराने पर लगाया गया है। मधुर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि- ‘प्रिय करण जौहर आपने और अपूर्व मेहता ने मुझसे वेब के लिए बॉलीवुड वाइव्स टाइटल मांगा था, जिससे मैंने इनकार कर दिया, जैसा कि मेरा प्रोजेक्ट निर्माणाधीन है। ये नैतिक और सैद्धांतिक रूप से गलत है कि आपने टाइटल को द फेबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स के नाम से इस्तेमाल कर लिया। कृपया, मेरे प्रोजेक्ट को बर्बाद मत कीजिए।  मेरा आपसे विनम्र निवेदन है कि टाइटल बदल दीजिए।’

वेब सीरीज का टाइटल चुराया
आपको बता दें, कि अभी नेटफ्लिक्स के विवाद से करण जौहर का पीछा छूटा भी नहीं था कि अब उनपर ये आरोप भी लग गया। करण जौहर की वेब सीरीज Fabulous Lives of Bollywood Wives जल्द रिलीज होने जा रही है।  सीरीज  का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है। लेकिन मधुर की माने तो बॉलीवुड वाइफ्स उनके एक अपकमिंग प्रोजेक्ट का नाम है।

करण की वेब सीरीज
करण की इस वेब सीरीज का ट्रेलर भी जारी हो चुका है। शो नेटफ्लिक्स पर 27 नवंबर को आएगा। वही इस टाइटल को देख मधुर भंडारकर नाराज नाराज़ हो गए हैं। जिसके बाद उन्होंने फिल्म मेकर्स करण और अपूर्व को वेब सीरीज का नाम बदलने की हिदायत दी है। जिसके बाद अब करण जौहर की मुसीबत और बढ़ गई हैं।


अनुष्का, किआरा को पीछे छोड़ इस एक्ट्रेस ने मारी बाजी, बन गईं सबके दिल की रानी

अनुष्का, किआरा को पीछे छोड़ इस एक्ट्रेस ने मारी बाजी, बन गईं सबके दिल की रानी

प्रभास को लेकर ओम राउत ने फिल्म 'आदिपुरुष' अनाउंस कर दी है जो कि बड़े बजट की फिल्म है। ओम राउत ने इसके पहले 'तान्हाजी : द अनसंग हीरो' नामक फिल्म बनाई थी जो कि 2020 की सबसे कामयाब हिंदी फिल्म रही।

आदिपुरुष को रामायण से प्रेरित बताया जा रहा है। प्रभास का किरदार राम से तो सैफ अली खान का किरदार रावण से प्रेरित है। इस बात की घोषणा भी हो चुकी है।

अब हीरोइन की बारी। सीता से प्रेरित रोल के लिए कृति सेनॉन को लिए जाने की खबर है। सूत्रों के अनुसार कृति से इस फिल्म के लिए संपर्क किया और इतने बड़े ऑफर को स्वीकारने में उन्होंने देर नहीं लगाई।

इस रोल के लिए अनुष्का शेट्टी, अनुष्का शर्मा, किआरा आडवाणी, कीर्ति सुरेश जैसी नायिकाओं के नाम पर विचार किया गया था, आखिरकार कृति ने बाजी मार ली।

कृति ने पकड़ी रफ्तार
कृति का करियर इन दिनों जोरदार तरीके से रफ्तार पकड़ रहा है। अक्षय कुमार के साथ 'बच्चन पांडे', राजकुमार राव के साथ 'हम दो हमारे दो', वरुण धवन के साथ 'भेडि़या' जैसी फिल्में वे कर रही हैं। इसके अलावा भी दो और फिल्में उन्होंने साइन कर रखी है।


UP: भागे-भागे घूम रहे IPS अधिकारी मणिलाल पाटीदार पर 25 हजार का पुरस्कार घोषित       कानपुर: दोस्त की नाबालिग बहन को अगवा कर किया गैंगरेप       निजी बस ऑपरेटरों ने चार दिन बाद ही सिटी में बसें चलाना किया कम       भद्रवाड़ के थुरड़ गांव में मकान में लगी आग       स्वर्ग जैसा दिखेगा काशी के घाटों का नजारा       सिख विरोधी दंगा: 25 दंगाइयों की शिनाख्त, सत्यापन के बाद गिरफ्तारी       मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रहीं सोफी चौधरी, हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर ढाया कहर       Corona in Kanpur: 120 नए संक्रमित मिले, अब तक 778 मौतें       अनुष्का, किआरा को पीछे छोड़ इस एक्ट्रेस ने मारी बाजी, बन गईं सबके दिल की रानी       इस खास वजह से टूट जाएगी 95 सालों से चली आ रही परंपरा       हाथरस गैंगरेप केस में हुई ब्रेन फिंगरप्रिंटिंग, जाने कौन निकला दोषी       दूल्हे के घर चल रही थी बारात ले जाने की तैयारी उधर दुल्हन ही हो गयी मौत       श्वेता संग इस दिन शादी करने जा रहे ये सिंगर, मंदिर में लेंगे सात फेरे       वेकेशन एंजॉय कर वापस लौटीं सोनाक्षी सिन्हा, खूबसूरत तस्वीर शेयर कर बोलीं...       प्रदेश सरकार के ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा बोले, अवर अभियंता कंज़्यूमरों के प्रति व्यवहार रखे अच्छा       Prayagraj Corona Update: 24 घंटे में 88 लोगों की रिपोर्ट आओ पॉज़िटिव, एक की मौत       तारा सुतारिया का बोल्ड अंदाज, देख हो जाएंगे दीवाने       वरमाला के दौरान दूल्हे के पेट में हुआ दर्द, हॉस्पिटल लेकर पहुंचे तो रिपोर्ट देख दंग रह गये सब       आगरा में कोविड-19 का कहर : दिसंबर से बाजारों में बढ़ेगी कठोरता , लागू हुई नई गाइडलाइन       कार्तिक पूर्णिमा 2020 : कोरोना संकट के बीच श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी