बिहार के कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए गुरमीत चौधरी

बिहार के कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए गुरमीत चौधरी

बॉलीवुड और टीवी अभिनेता गुरमीत चौधरी कोरोना पीड़ितों की लगातार मदद कर रहे हैं। कोरोना मरीजों को दवाइयां, ऑक्सीजन और अन्य जरूर सामान मुहैया करवाकर उनकी मदद कर रहे हैं। अब गुरमीत चौधरी अपने गृहनगर बिहार के बेतिया में कोरोना मरीजों की मदद करने की पहल शुरू की है। अभिनेता गुरमीत चौधरी फाउंडेशन के जरिए मदद करते रहते हैं।

अब गुरमीत चौधरी फाउंडेशन ने बिहार के बेतिया में कोरोना मरीजों, उनके परिवारों और पोस्ट कोविड देखभाल के लिए कोविड स्पेशलाइज्ड केयर सेंटर खोला है। इसके जरिए अभिनेता का फाउंडेशन कोरोना मरीजों और इलाज के दौरान परिवार की देखभाल करेगा। गुरमीत चौधरी फाउंडेशन ने बिहार के कोरोना मरीजों के लिए यह केयर सेंटर 4 अन्य एनजीओ के सहयोग से खोला है, जिसका नाम संकल्प नाइंटी फाइव है।


इस बात की जानकारी खुद गुरमीत चौधरी ने दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर संकल्प नाइंटी फाइव के आयोजन की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने बिहार के कोरोना पीड़ितों की मदद करने का एलान किया है। गुरमीत चौधरी फाउंडेशन सांस की परेशानी, शरीर में कमजोरियों, फेफड़ों और हृदय से जुड़ी बीमारी सहित अन्य तरह की बीमारी का इलाज करने में मदद करेगा।

साथ ही कोरोना मरीजों को कॉन्सेंट्रेटर और अन्य आवश्यक सेवाओं के रूप में ऑक्सीजन सहायता भी मुहैया करवाएगा। खास बात यह है कि बिहार के बेतिया में खुलने वाला पहला पोस्ट कोविड स्पेशलाइज्ड केयर सेंटर है। गौरतलब है कि बॉलीवुड के कई कलाकार कोरोना महामारी में लोगों की सहायता करने का प्रयास कर रहे है। गुरमीत चौधरी फिल्म अभिनेता है।

उन्होंने कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है। उनकी भूमिकाएं काफी पसंद की गई है। वह टीवी पर भी कई लोकप्रिय शो में नजर आ चुके है। गुरमीत चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय है। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते है, जो कि काफी पसंद की जाती है। गुरमीत चौधरी कई फैंस से बातचीत भी करते है। 


Shweta Tiwari ने बेडरूम में कराया ग्लैमरस फोटोशूट, नेटेड टीशर्ट और खुली जुल्फों में ढाया कहर

Shweta Tiwari ने बेडरूम में कराया ग्लैमरस फोटोशूट, नेटेड टीशर्ट और खुली जुल्फों में ढाया कहर

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी इन दिनों स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' को लेकर लगातार चर्चा में बनीं हुई हैं। छोटे पर्दे पर 'प्रेरणा' के नाम से अपनी पहचान बनाने वाली श्वेता आज इंडस्टी का एक बड़ा नाम हैं। श्वेता ने अपने एक्टिंग करियर में कई टीवी शोज और रिएलिटी शोज में काम किया है। वहीं 'खतरों के खिलाड़ी 11' को लेकर आए दिन श्वेता नए वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती दिख रही हैं। वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। श्वेता सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में श्वेता ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। यहां देखें तस्वीरें..


श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में श्वेता काफी ग्लैमरस लग रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि श्वेता बेड पर बैठकर अलग अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। इस फोटोशूट के दौरान श्वेता ने व्हाइट कलर का नेटेड टीशर्ट पहना हुआ है। वहीं उनके बाल खुल हुए हैं। इस दोरान पूरा थीम ही व्हाइट कलर का नजर आ रही है। तस्वीरों को शेयर करते हुए श्वेता तिवारी ने कैप्शन लिखा, 'जब मैंने कहा "सभी तस्वीरों में आंखें बंद हैं ….!!!!" सोहेल ने कहा "हां उन्हें बंद रखो .. तुमने काफी देखा है!' इन फोटोज को अबतक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

हाल ही में श्वेता ने अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वह काफी सीजलिंग लुक में नजर आईं थीं। श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की थीं। एक्ट्रेस की इन फोटोशूट ने इंटरनेट पर जमकर सुर्खियां बटोरीं थीं। श्वेता तिवारी ने फोटाशूट में डीप नेक का पिंक कलर का बेहद ही शानदार सा सूट पहना हुआ था। फोटो में उनका स्टाइल जबरदस्त है। वहीं एक्ट्रेस का पोज देने का स्टाइल देखते ही बन रहा है। फोटो में उनके ग्लैमरस लुक को देख फैन्स ने जमकर तारीफ की थीं।