‘Aruvi’ के हिन्दी रीमेक में नजर आएंगी फातिमा सना शेख, कहा...

‘Aruvi’ के हिन्दी रीमेक में नजर आएंगी फातिमा सना शेख, कहा...

बॉलीवुड फिल्म ‘दंगल’ में गीता फोगाट का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस फ़ातिमा सना शेख अपने लुक को लेकर इंटरनेट पर सुर्खियों में रहती हैं। इस वक्त वो सोशल मीडिया पर अपनी आगामी फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं।

जानकारी के अनुसार अभिनेत्री साउथ की फिल्म ‘अरुवी’ के हिन्दी रीमेक में नजर आने वाली है। ज़ी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस फातिमा साल 2017 में आई सुपरहिट तमिल फिल्म ‘अरुवी’ के हिन्दी रीमेक में नजर आएगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस अदिति बालन ने प्रमुख भूमिका निभाई थी। दर्शकों की माने तो फिल्म ‘अरुवी’ प्रगतिशील नारीवाद का आधुनिक उदाहरण है। इस फिल्म का निर्देशन ई निवास करेंगे। वहीं ई निवास ‘शूल’, ‘दम’ और ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।


फिल्म की शूटिंग इस साल के मध्य से शुरू की जा सकती हैं।   रिपोर्ट के अनुसार फातिमा सना शेख ने बताया, ‘मैं इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं, साथ ही फिल्म के किरदार को लेकर भी उत्सुक हूं।’ वहीं निर्देशक ई निवास का कहना है कि ‘फिल्म ‘अरुवी’ केवल एक कहानी नहीं है बल्कि ये जीवन की भूलभुलैया पर जीत है। फिल्म की कहानी शानदार है और ये लोगों को पसंद आएगी। मैं खुशनसीब हूं, मुझे इस फिल्म को बनाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।’

अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने बॉलीवुड में फिल्म ‘चाची 420’ से डेब्यू किया है। इस फिल्म में उन्होंने कमल हसन और तब्बू की बेटी का किरदार निभाया है। जिसके बाद उन्होंने कई फिल्म में अहम किरदार निभाएं हैं।


लेकिन उन्हें पहचान आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से मिली। जिसमें उन्होंने आमिर खान के साथ लीड रोल प्ले किया है। हाल ही में अभिनेत्री को फिल्म ‘लूडो’ और ‘सूरज पे मंगल भारी’ में देखा गया था। फिल्म ‘लूडो’ में वो अभिषेक बच्चन, पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव के साथ नजर आईं थीं। वहीं फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ में दिलजीत दोसांझ और मनोज बाजपेयी के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं।


बेहतरीन फोटोग्राफर हैं शाहिद कपूर की बेटी मीशा, पत्नी मीरा की ये तस्वीर है प्रूफ

बेहतरीन फोटोग्राफर हैं शाहिद कपूर की बेटी मीशा, पत्नी मीरा की ये तस्वीर है प्रूफ

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का नाम भी बॉलीवुड के पावर कपल में शुमार होता है। मीरा राजपूत एक हाउसवाइफ हैं और अपना घर और बच्चे सम्भालती हैं। लेकिन फिर भी वो फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं ऐसे में वो कई पोस्ट के जरिए अपने अंदर छुपे टैलेंट को बताती रहती हैं। लेकिन इस बार मीरा ने अपने अंदर छुपे टैलेंट को नहीं, बल्कि अपनी बेटी के टैलेंट को दुनिया के सामने दिखाया है।

जी हां! मीरा ने इस बार फैंस को बताया है कि उनकी बेटी मीशा कितनी बेहतरीन फोटोग्राफर हैं। मीरा राजपूत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को उनकी बेटी मीशा ने क्लिक किया है। मीरा खुद भी से देखकर अपनी बेटी पर प्राउड फील कर रही हैं। मीरा का कहना है कि इतनी छोटी सी उम्र में ही उनकी बेटी एक बेहतरीन फोटोग्राफर बन गई है।


मीरा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरी स्वीटहार्ट की आंखों से। वो कैमरे में शानदार होती जा रही है और मेरे लिए एक मां के लिए ये प्राउड वाली बात है कि वो अपने अंदर एक कला डेवलप कर रही है। मैं तुम्हारे साथ खड़ी रहूंगी और तुम्हारे पीछे भी रहूंगी, क्योंकि मेरी डार्लिंग तुम शाइन करने वालों में से हो। छोटी मिसी।' मीरा की ये तस्वीर उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रही है। साथ ही लोग मीशा के टैलेंट की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने और बच्चों के कई फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं। बीते दिनों मीरा ने अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में मीरा माइक्रो वर्कआउट के बारे में बता रही थीं। वीडियो में मीरा स्किपिंग (रस्सी कूदना) करते हुए नजर आई थीं।। इस स्किपिंग वीडियो में मीरा चार अलग अलग आउटफिट में भी नजर आईं। जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया।


डॉक्टर की लापरवाही से बिगड़ा अभिनेत्री का चेहरा, सोशल मीडिया पर लगाई फटकार       Janhvi Kapoor कोरोना महामारी के बीच जमकर मना रही हैं वेकेशन       नहीं रहे अनुपम खेर को 'मनमोहन सिंह' बनाने वाले मेकअप आर्टिस्ट, अभिनेता ने जताया दुख       कंगना रनौत का अरविंद केजरीवाल पर तंज, बोलीं...       कभी फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर थे ये एक्टर, वीडियो शेयर कर बोले...       Mira Rajput Kapoor ने फोटो शेयर कर अपनी फेवरेट ‘आईपीएल’ टीम का किया खुलासा!       KL Rahul के जन्मदिन पर रूमर्ड गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी ने दिलचस्प अंदाज में दी बधाई       आशुतोष राणा के बाद अब रेणुका शहाणे भी हुई कोरोना पॉजिटिव, बच्चे भी हुए संक्रमित       बेहतरीन फोटोग्राफर हैं शाहिद कपूर की बेटी मीशा, पत्नी मीरा की ये तस्वीर है प्रूफ       Madhuri Dixit Covid-19 की दूसरी लहर से हुई दुखी, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात       हैदराबाद को मिली लगातार तीसरी हार, मुंबई ने 13 रन से जीता मुकाबला       चेन्नई ने पंजाब को 6 विकेट से हराया, हासिल की पहली जीत       राजस्थान ने रोमांचक मुकाबले में दिल्ली को हराया, दर्ज की पहली जीत       बैंगलोर ने लगाई जीत की हैट्रिक, कोलकाता को 38 रन से हराया       पंजाब की दमदार शुरुआत, स्कोर हुआ 70 के पार       Samsung स्मार्टफोन खरीदने का शानदार मौका, मिल रहा भारी डिस्काउंट ऑफर       इस हफ्ते Xiaomi Mi Ultra, Apple समेत ये स्मार्टफोन भारत में देंगे दस्तक       Google Chrome को मिला बड़ा अपडेट, बदल जाएगा Google सर्च का अंदाज       POCO M2 का नया वेरिएंट 21 अप्रैल को होगा लॉन्च, कीमत 10,000 रुपये से होगी कम       Samsung Galaxy A22 स्मार्टफोन जल्द भारत में होगा लॉन्च, BIS लिस्टिंग से हुआ खुलासा