Bigg Boss 15: खत्म हुआ बिग बॉस का इंतजार, इस दिन सलमान खान लेकर आएंगे सीजन 15

Bigg Boss 15: खत्म हुआ बिग बॉस का इंतजार, इस दिन सलमान खान लेकर आएंगे सीजन 15

सलमान खान जल्द अपने रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 15 के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। उनका यह शो हमेशा से चर्चा में रहा है। अभी तक बिग बॉस ओटीटी चल रहा था। जोकि फिनाले के साथ 18 सितंबर को खत्म हो गया है। बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर होस्ट कर रहे थे। इस शो के खत्म होने के साथ ही मेकर्स ने बिग बॉस 15 के समय और दिन की घोषणा कर दी है।

शनिवार को कलर्स टीवी ने बिग बॉस 15 से जुड़ा सलमान खान का कुछ दिन पुराना एक वीडियो प्रोमो जारी किया। इस वीडियो प्रोमो के साथ शो के मेकर्स ने बिग बॉस 15 के समय और दिन की घोषणा कर दी है। वीडियो प्रोमो में सलमान खान एक जंगल में बैठे दिखाई दे रहे हैं। वह बैठते हुए मच्छर मारते नजर आ रहे हैं। वीडियो प्रोमो को देखकर कहा जा सकता है कि इस बार कंटेस्टेंटे्स कई सारी असुवधिाओं का भी सभी सामना करना पड़ेगा।

बिग बॉस 15 के वीडियो प्रोमो में सलमान खान कहते हैं, 'यहां जगने-जगाने की, चिढ़ने-चिढ़ाने की तो है, लेकिन कहां हैं सुविधाएं सोने की 'विश्वसुंत्री'।' वहीं प्रोमो में अभिनेत्री की रेखा की आवाज आती है और वह कहती हैं, 'हमारे आगोश के साए में नींद कहां आएगी और इस जंगल की सर्द हवा हर वक्त सताएगी।' इस पर सलमान खान कहते हैं, 'सदस्यों की सदस्याएं और उनकी समस्याएं होने वाली हैं भयंकर टाइट। संकट इन जंगल फैलाएगा दंगल पे दंगल।'


इस वीडियो के आखिरी में बिग बॉस 15 के समय और दिन को बताया गया है। प्रोमो के अनुसार सलमान खान का यह शो 2 अक्टूबर शनिवार को रात 9.30 बजे से शुरू होगा। सोशल मीडिया पर बिग बॉस 15 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। सलमान खान के फैंस और शो के दर्शक वीडियो प्रोमो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बिग बॉस का हर दर्शक जानता है कि हर सीजन में शो की थीम अलग होती है। जारी हुए प्रोमो को देखकर कहा जा सकता है कि इस बार बिग बॉस 15 का थीम जंगल जैसा हो सकता है।

बिग बॉस ओटीटी की तो इस शो का शनिवार का ग्रैंड फिनाले हुआ। जिसमें कई सितारों ने अपनी परफॉर्मेंस भी दी। बिग बॉस ओटीटी की विजेता टीवी अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल बनी हैं। वहीं दूसरी ओर खबर के मुताबिक बिग बॉस ओटीटी के सिर्फ 2 कंटेस्टेंट ही बिग बॉस 15 में जाएंगे। अब देखना होगा कि कौन बाजी मारेगा।


इस वजह से बर्बाद हो गया था ऐश्वर्या और अभिषेक की विवाह की सालगिरह का उत्सव

इस वजह से बर्बाद हो गया था ऐश्वर्या और अभिषेक की विवाह की सालगिरह का उत्सव

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन के लाखों दीवाने हैं. ऐश्वर्या अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में कार्य कर चुकी हैं. उनकी फिल्मों को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है. लेकिन फिल्मों के अलावा, ऐश्वर्या अपनी पर्सनल लाइफ के कारण बहुत ज्यादा चर्चा में रहती हैं. उन्होंने वर्ष 2007 में अभिनेता अभिषेक बच्चन से विवाह की. दोनों की जोड़ी को पावर कपल बोला जाता है. दोनों अक्सर एक-दूसरे से प्यार का इजहार करते रहते हैं. लेकिन एक बार ऐश्वर्या अभिषेक बच्चन पर बुरी तरह भड़क गई थीं और ये मौका था उनकी विवाह की सालगिरह का.

ऐश और अभिषेक की विवाह की दूसरी सालगिरह का मौका था. ऐसे में सेलिब्रेट करने के लिए दोनों रोमांटिक डिनर पर गए. लेकिन इस डिनर में दोनों के साथ कुछ ऐसा हो गया कि ऐश्वर्या अभिषेक पर भड़क उठी. इस बारे में स्वयं दोनों ने एक साक्षात्कार में बताया था.

:

इंटरव्यू में अभिषेक और ऐश्वर्या से एक-दूसरे के बारे में उस रोमांटिक वस्तु को पूछा गया था जो उन्होंने एक दूसरे के लिए की हो. ये प्रश्न सुनते ही दोनों हंसने लगे. उसके बाद अभिषेक ने बताया, 'जो लोग कहते हैं कि समुद्र तट के किनारे कैंडललाइट डिनर दुनिया में सबसे रोमांटिक वस्तु में से एक है. हम बोलना चाहेंगे कि इस बात पर विश्वास बिल्कुल भी मत करो. सबसे पहले तो हवा मोमबत्तियों को बुझा देगी और दूसरा यह कि आपके खाने में इतनी रेत आ जाएगी जो कि आपके मूड को बर्बाद करने के लिए बहुत ज्यादा होगी.

:

वहीं, ऐश्वर्या ने बताया कि तेज हवा और उड़ती रेत के कारण उनकी वेडिंग एनिवर्सरी का सारा प्लान बेकार हो गया. मुझे अभिषेक पर बहुत गुस्सा भी आया था. लेकिन हम इसके सिवाय कर भी क्या सकते थे. हालांकि, ये पहला बार नहीं था जब ऐश को अभिषेक पर गुस्सा आया हो. इससे पहले एक बार अभिषेक ने बताया कि उन्होंने एक दिन अपनी और ऐश की सारी ट्रॉफियों को जमीन पर रख दिया था. इससे ऐश्वर्या को बहुत गुस्सा आ गया और उन्होंंने दो रातों के लिए उन्हें बेडरूम से बाहर कर दिया था. जिसके बाद उन्हें हॉल में सोना पड़ा था.