'भाबी जी..' के मनमोहन तिवारी से नौ साल छोटी हैं उनकी 'अम्माजी', कभी दिखती थीं बेहद ग्लैमरस

'भाबी जी..' के मनमोहन तिवारी से नौ साल छोटी हैं उनकी 'अम्माजी', कभी दिखती थीं बेहद ग्लैमरस

टीवी सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' पिछले 7 सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। इसके किरदारों से लोगों के एक अलग तरीके का ही लगाव है। इसी शो में अम्माजी का किरदार निभाने वाली सोमा राठौर को भी दर्शक खूब पसंद करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं अम्माजी की उम्र असल जिंदगी में ऑन-स्क्रीन बेटे मनमोहन तिवारी से बहुत कम हैं। सोमा को अम्माजी का रोल सिर्फ उनके वजन की वजह से मिला था। कभी सोमा भी ग्लैमरस दिखती थीं...

असल जिंदगी में टॉम बॉय हैं सोमा 

सोमा की कॉमेडी टाइमिंग के लोग दीवाने हैं। सोमा डांस भी बहुत अच्छा करती हैं। पर सोमा की रील लाइफ से ज्यादा दिलचस्प उनकी रियल लाइफ है। सोमा को ये मुकाम यूं ही नहीं मिल गया इसके लिए उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा था। सोमा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें मेकअप करना बिल्कुल पसंद नहीं है और शो में अम्माजी खुद को कटरीना कैफ की तरह खूबसूरत मानती हैं। लेकिन असल जिंदगी में वह टॉम बॉय हैं और अपने किरदार से बिल्कुल अलग हैं। 

मनमोहन तिवारी हैं 9 साल छोटी

अपने वजन के बारे में सोमा बताती हैं कि, 'मैं ओवरवेट हूं और बहुत खाती हूं पर कई सालों से मेरा वजन रुका हुआ है, ना वो बढ़ता है ना कम होता है। लेकिन मेरा वजन कम करने का कोई इरादा भी नहीं है।' सोमा 10 साल पहले ऐसी बिल्कुल नहीं थीं। बता दें कि सोमा उर्फ अम्माजी मनमोहन तिवारी से उम्र में नौ साल छोटी हैं।

तलाक होने के बाद डिप्रेशन में चली गईं थीं सोमा

सोमा ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी खुलकर बताया है। वह कहती हैं कि '23 साल की उम्र में मेरी शादी हो गई थी। हम सोशल मीडिया के जरिए मिले थे और कुछ ही महीनों बाद हमारी शादी हो गई थी। हम 10 साल साथ में रहे। लेकिन मेरी जिंदगी में एक बुरा वक्त आया और हमने महसूस किया कि हमारे बीच कुछ चीजें खत्म सी होने लगीं हैं। जब चीजें खराब होने लगीं तो हमने अलग होने का फैसला लिया। पति से अलग होने का दुख था और मैं डिप्रेशन में चली गई थी। इसी का असर मेरी सेहत पर पड़ा और मेरा वजन बढ़ता चला गया।'


Shweta Tiwari ने बेडरूम में कराया ग्लैमरस फोटोशूट, नेटेड टीशर्ट और खुली जुल्फों में ढाया कहर

Shweta Tiwari ने बेडरूम में कराया ग्लैमरस फोटोशूट, नेटेड टीशर्ट और खुली जुल्फों में ढाया कहर

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी इन दिनों स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' को लेकर लगातार चर्चा में बनीं हुई हैं। छोटे पर्दे पर 'प्रेरणा' के नाम से अपनी पहचान बनाने वाली श्वेता आज इंडस्टी का एक बड़ा नाम हैं। श्वेता ने अपने एक्टिंग करियर में कई टीवी शोज और रिएलिटी शोज में काम किया है। वहीं 'खतरों के खिलाड़ी 11' को लेकर आए दिन श्वेता नए वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती दिख रही हैं। वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। श्वेता सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में श्वेता ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। यहां देखें तस्वीरें..


श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में श्वेता काफी ग्लैमरस लग रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि श्वेता बेड पर बैठकर अलग अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। इस फोटोशूट के दौरान श्वेता ने व्हाइट कलर का नेटेड टीशर्ट पहना हुआ है। वहीं उनके बाल खुल हुए हैं। इस दोरान पूरा थीम ही व्हाइट कलर का नजर आ रही है। तस्वीरों को शेयर करते हुए श्वेता तिवारी ने कैप्शन लिखा, 'जब मैंने कहा "सभी तस्वीरों में आंखें बंद हैं ….!!!!" सोहेल ने कहा "हां उन्हें बंद रखो .. तुमने काफी देखा है!' इन फोटोज को अबतक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

हाल ही में श्वेता ने अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वह काफी सीजलिंग लुक में नजर आईं थीं। श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की थीं। एक्ट्रेस की इन फोटोशूट ने इंटरनेट पर जमकर सुर्खियां बटोरीं थीं। श्वेता तिवारी ने फोटाशूट में डीप नेक का पिंक कलर का बेहद ही शानदार सा सूट पहना हुआ था। फोटो में उनका स्टाइल जबरदस्त है। वहीं एक्ट्रेस का पोज देने का स्टाइल देखते ही बन रहा है। फोटो में उनके ग्लैमरस लुक को देख फैन्स ने जमकर तारीफ की थीं।