अनुष्का शर्मा ने ओम नम: शिवाय के 'शिव' से सीखी है एक्टिंग, एक सीन में फूट-फूटकर रोईं थीं एक्ट्रेस

अनुष्का शर्मा ने ओम नम: शिवाय के 'शिव' से सीखी है एक्टिंग, एक सीन में फूट-फूटकर रोईं थीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जिन्होंने साल 2008 में रब ने बना दी जोड़ी से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था, उनके बारे में एक सच से लोग अंजान है। वो ये कि फिल्मों में आने से पहले अनुष्का ने एक एक्टिंग क्लास ज्वॉइन कि थी। इस सच का पता तब चला जब उनका एक पुराना वीडियो लोगों के सामने आया, ये वीडियो अनुष्का के डेब्यू से पहले का बताया जा रहा है।

अब तक अनदेखा था ये वीडियो

इस वीडियो में अनुष्का शर्मा एक्टिंग क्लास में परफॉर्म कर रही हैं। उनके साथ उनके एक्टिंग के प्रोफेसर और एक अन्य क्लासमेट हैं। प्रोफेसर उन्हें सीन समझा रहे हैं फिर नाराजगी में कहते हैं 'तुम लोग स्क्रिट याद करते नहीं हो, ऐसे ही आ जाते हो।' अनुष्का को इमोशनल सीन करना है। इसके लिए वह ग्लिसिरीन की मदद से रोने का सीन करती हैं। आप अगर जरा गौर से देखेंगे तो समझ आएगा कि अनुष्का को एक्टिंग सिखाने वाला कोई और नहीं बल्कि सीरियल ओम नम: शिवाय के शिव, समय जय सिंह हैं। 90 के दशक में डीडी पर सबसे अधिक देखा जाने वाला शो था ये।

यूजर्स ने किए ये कमेंट्स

अनुष्का के इस वीडियो पर यूजर्स ने खूब कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने कहा कि ‘कि सर्जरी से पहले भी लगती थीं खूबसूरत' वो वहीं एक अन्य यूजर ने उन्हें क्यूट बताया। किसी को इस बात कि शिकायत थी कि अगर अनुष्का  बकायदा एक्टिंग सीख कर बॉलीवुड में आईं थीं तो उन्होंने झूठ क्यों बोला था मैंने कभी एक्टिंग करने के बारे में नहीं सोचा था।

एक्टिंग से ब्रेक

अनुष्का ने साल 2008 में शाहरुख खान के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। उनकी आखिरी फिल्म 2018 में आई ‘जीरो’ थी जिसमें उनके अलावा शाहरुख खान और कटरीना कैफ थे। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया था। फिलहाल वह अपने प्रोडक्शन हाउस में व्यस्त हैं। उनके प्रोडक्शन की फिल्म ‘बुलबुल’ और वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ पिछले साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।


Shweta Tiwari ने बेडरूम में कराया ग्लैमरस फोटोशूट, नेटेड टीशर्ट और खुली जुल्फों में ढाया कहर

Shweta Tiwari ने बेडरूम में कराया ग्लैमरस फोटोशूट, नेटेड टीशर्ट और खुली जुल्फों में ढाया कहर

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी इन दिनों स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' को लेकर लगातार चर्चा में बनीं हुई हैं। छोटे पर्दे पर 'प्रेरणा' के नाम से अपनी पहचान बनाने वाली श्वेता आज इंडस्टी का एक बड़ा नाम हैं। श्वेता ने अपने एक्टिंग करियर में कई टीवी शोज और रिएलिटी शोज में काम किया है। वहीं 'खतरों के खिलाड़ी 11' को लेकर आए दिन श्वेता नए वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती दिख रही हैं। वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। श्वेता सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में श्वेता ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। यहां देखें तस्वीरें..


श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में श्वेता काफी ग्लैमरस लग रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि श्वेता बेड पर बैठकर अलग अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। इस फोटोशूट के दौरान श्वेता ने व्हाइट कलर का नेटेड टीशर्ट पहना हुआ है। वहीं उनके बाल खुल हुए हैं। इस दोरान पूरा थीम ही व्हाइट कलर का नजर आ रही है। तस्वीरों को शेयर करते हुए श्वेता तिवारी ने कैप्शन लिखा, 'जब मैंने कहा "सभी तस्वीरों में आंखें बंद हैं ….!!!!" सोहेल ने कहा "हां उन्हें बंद रखो .. तुमने काफी देखा है!' इन फोटोज को अबतक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

हाल ही में श्वेता ने अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वह काफी सीजलिंग लुक में नजर आईं थीं। श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की थीं। एक्ट्रेस की इन फोटोशूट ने इंटरनेट पर जमकर सुर्खियां बटोरीं थीं। श्वेता तिवारी ने फोटाशूट में डीप नेक का पिंक कलर का बेहद ही शानदार सा सूट पहना हुआ था। फोटो में उनका स्टाइल जबरदस्त है। वहीं एक्ट्रेस का पोज देने का स्टाइल देखते ही बन रहा है। फोटो में उनके ग्लैमरस लुक को देख फैन्स ने जमकर तारीफ की थीं।