andav Controversy के बीच सांसद ने जानें क्यों की 'मिर्जापुर' के निर्माताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग

andav Controversy के बीच सांसद ने जानें क्यों की 'मिर्जापुर' के निर्माताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग

वेब सीरीज 'तांडव' विवाद के बीच भारतीय जनता पार्टी के सेक्रेटरी और उत्तर प्रदेश के कौशांबी से लोकसभा सांसद विनोद सोनकर ने मिर्जापुर वेब सीरीज के निर्माताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की हैl एएनआई से बात करते हुए विजय सोनकर ने कहा कि वह खुश है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 'तांडव' वेब सीरीज के खिलाफ एक्शन ले रहे हैl इसके अलावा उन्होंने मिर्जापुर के निर्माताओं के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई करने की मांग की हैl

विनोद सोनकर का दावा है कि इस वेब सीरीज के चलते क्षेत्र से जुड़े लोगों की भावनाएं आहत हुई हैl विनोद सोनकर ने एएनआई को बताया, 'मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभारी हूं लेकिन मैं उनसे यह भी निवेदन करता हूं कि वह मिर्जापुर वेब सीरीज के निर्माताओं के खिलाफ भी कार्रवाई करेंl इसका कारण यह है कि यह वेब सीरीज मिर्जापुर के लोगों और मिर्जापुर की छवि खराब करता हैl मिर्जापुर मां विंध्यवासिनी शक्तिपीठ और कारपेट उद्योग के लिए लोकप्रिय हैंl यह हिंदुओं का प्रमुख धार्मिक स्थल भी है लेकिन निर्माताओं ने इस वेब सीरीज के माध्यम से विश्व स्तर पर इसकी छवि खराब करने की प्रयास किया है और लोगों की भावनाएं आहत की हैl'

विजय ने यह भी कहा कि मिर्जापुर के निर्माताओं पर आर्थिक दंड लगाने की आवश्यकता है और इससे आए धन से क्षेत्र का विकास होना चाहिएl इस वेब सीरीज में दर्शाया गया है कि मिर्जापुर अवैध हथियारों के व्यापार में आगे है जो कि गलत बात है।

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि उनकी सरकार अमेज़न प्राइम इंडिया की वेब सीरीज तांडव के खिलाफ एफआईआर रजिस्टर कर रही हैl इसके पहले तांडव वेब सीरीज के खिलाफ देशभर में कई एफआईआर दर्ज की जा चुकी हैl इसपर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है। इस वेब सीरीज में अली फजल और पंकज त्रिपाठी की अहम भूमिका थीl


Tamil Actor Indra Kumar Death: इस अभिनेता का हुआ निधन

Tamil Actor Indra Kumar Death: इस अभिनेता का हुआ निधन

मनोरंजन जगत से लगातार बुरी खबरें सामने आ रही हैं। बॉलीवुड अभिनेता संदीप नाहर की आत्महत्या का मामला अभी शांत नहीं हुआ कि एक और अभिनेता की मौत की खबर सामने आई है। तमिल टेलिविजन के मशहूर अभिनेता इंद्र कुमार का निधन हो गया है। शुक्रवार को उनका शव उनके दोस्त के घर में फांसी से फंदे पर लटा हुआ मिला।

इंद्र कुमार 25 साल के थे। वह तमिल टेलिविजन के दिग्गज कलाकारों मे से एक थे। अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के अनुसार इंद्र कुमार गुरुवार रात को फिल्म देखकर पेरम्बलुर स्थित अपने दोस्त के घर पर गए थे। वहीं उन्होंने आत्महत्या कर ली। अचानक हुई उनकी मौत ने साउथ सिनेमा की इंडस्ट्री और दिवंगत अभिनेता के दोस्तों को हिलाकर रख दिया है।

इंद्र कुमार की मौत के बाद कई फिल्मी सितारों ने उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है। खबरों की मानें तो इंद्र कुमार श्रीलंकन शरणार्थी थे। वह अपने परिवार के साथ चेन्नई में रहते थे। सूत्रों के अनुसार इंद्र कुमार फिल्मों में काफी समय से अच्छे काम की तलाश कर रहे थे। उन्हें अच्छा काम नहीं मिल रहा था और उनके अपनी पत्नी से भी संबंध ठीक नहीं थे जिसके चलते वह काफी परेशान रहते थे। जिस वजह से उन्हें आत्महत्या का कदम उठाया।


हालांकि पुलिस को घटना स्थल पर कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इंद्र कुमार का शव उनके दोस्त को घर के सीलिंग फैन से लटका हुआ मिला था। इसके बाद उसने पुलिस को इस पूरी घटना की जानकारी दी है। फिलहाल पुलिस ने इंद्र कुमार की मौत के मामले में केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।  

इंद्र कुमार से पहले हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता संदीप नाहर ने भी आत्महत्या कर ली थी। संदीप नाहर ने अपने सुसाइड नोट में अपनी शादीशुदा जिंदगी में चल रही परेशानी का जिक्र किया था। ऐसे में अब मुंबई पुलिस ने संदीप नाहर की पत्नी और उनकी सास के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार गोरेगांव पुलिस ने संदीप नाहर की पत्नी कंचन शर्मा और उसकी मां के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। इसके अलावा बताया जा रहा है कि साइबर सेल के अधिकारी ने अभिनेता के आत्महत्या का वीडियो देखने के बाद उसको ट्रेस करने की कोशिश की थी, लेकिन जब तक वह कार्रवाई करते तब तक अभिनेता ने खुद को मार लिया।


संदीप ने आत्महत्या से पहले सोशल मीडिया में एक वीडियो और सुसाइड नोट पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने परेशानियों के चलते खुद की जान लेने की बात कही। संदीप नाहर का निधन मुंबई के गोरेगांव इलाके में स्थित उनके आवास पर सुसाइड की वजह से हुआ। जब उनकी पत्नी और दोस्तों को इस बारे में पता चला तो वह संदीप को अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।


मदरसे आतंकियों का ठिकाना, पाकिस्तान पर US का बड़ा दावा       62 कैदियों की मौत, तीन शहरों की जेलों में गैंगवार       भारत से बातचीत पर कही इतनी बड़ी बात, इमरान ने श्रीलंका में भी अलापा कश्मीर राग       ट्रांसजेंडर कंफर्मेशन सर्जरी, दुनिया में पहली बार हुआ ऐसा       राष्ट्रपति बाइडेन ने पलटा ट्रंप का ये फैसला, भारतीयों के लिए बड़ी खुशखबरी!       भाजपा को मिला हमले का बड़ा मौका, राहुल के सेल्फ गोल से मुसीबत में कांग्रेस       सोशल मीडिया पर बड़ी खबर! सरकार ला रही ये नया नियम       टूटा 15 सालों का रिकॉर्ड, राजधानी में लोगों का हाल-बेहाल       बेटा बना IAS अधिकारी, पिता ने घर बेचकर पढ़ाया       भारत को विश्व स्तर के बुनियादी ढांचे की जरूरत : PM मोदी       यहां जानिए किन-किन सेवाओं पर पड़ेगा असर, देश भर में कल भारत बंद       करोड़पति हुआ मजदूर, खुदाई में मिली ऐसी बेशकीमती चीज       LoC पर बड़ी खबर: भारत-पकिस्तान के बीच हुई ये बात       बरामद 40 करोड़ की ड्रग्स: NCB की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी, तस्करों में मची खलबली       खत्म Board Exam की टेंशन: सरकार का बड़ा फैसला, अब पास होंगे सभी छात्र       भीष्म द्वादशी, जानें शुभ मुहूर्त और महत्व       प्रदोष व्रत एवं भीष्म द्वादशी आज, पढ़ें 24 फरवरी 2021 का पंचांग       कब है माघ पूर्णिमा? जानें तिथि, मुहूर्त एवं महत्व       आज है प्रदोष व्रत, जानें कब है माघ पूर्णिमा       कई रोगों से रहते हैं घिरे, ब्रह्म मुहूर्त में गलती से भी न करें ये काम