बॉलीवुड छोड़ चुकी ज़ायरा वसीम को अब इंटरनेट पर मौजूद अपनी PHOTOS से प्रॉब्लम, फैन्स से बोला- हटा दें मेरी सभी तस्वीरें

बॉलीवुड छोड़ चुकी ज़ायरा वसीम को अब इंटरनेट पर मौजूद अपनी PHOTOS से प्रॉब्लम, फैन्स से बोला- हटा दें मेरी सभी तस्वीरें

zaira wasim requests fan club to remove her photos : 'दंगल' फिल्म की धाकड़ गर्ल के नाम से प्रसिद्ध जायरा वसीम (Zaira Wasim) एक्टिंग फील्ड को छोड़ चुकी हैं. ये फैसला उन्होंने 2019 में लिया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर खूब हंगामा हुआ था. उन्होंने एक पोस्ट में लिखकर कहा था कि उनका काम उनके विश्वास और धर्म के बीच में आ रहा था. अब उन्होंने एक पोस्ट के जरिए फैंस से गुजारिश किया है कि उनकी तसवीरें डिलीट कर दें.

जायरा वसीम ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैन क्लब एक पोस्ट लिखा. वो लिखती है, 'मैं निरंतर प्रेम और दया के लिए आप सभी का शुक्रिया अदा चाहती हूं. आप सभी लगातार का प्यार और साहस मेरे लिए जरिया रहा है. मुझे हर चीज के माध्यम से समर्थन देने के लिए धन्यवाद.'

एक्ट्रेस आगे लिखती है, 'मैं आप सभी से अनुरोध करती हूं कि मेरी तस्वीरें अपने अकाउंट्स से हटा दें और साथ ही दूसरे फैन पेज से भी ऐसा करने को कहें. मैं जानती हूं कि इंटरनेट से पूरी तरह तस्वीरें हटा पाना संभव नहीं है लेकिन मैं आपसे प्रार्थना तो कर ही सकती हूं. आप इन पेज पर तस्वीरें साझा न करें.'

गौरतलब है कि दंगल से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली जायरा वसीम ने एक्टिंग फील्ड को छोड़ने की घोषणा करने के बाद सुर्खियों में आ गई थी. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था कि उन्हें महसूस हुआ कि भले ही मैं यहा सही तरीके से फिट हो जाऊं लेकिन मैं इस जगह के लिए नहीं बनी हूं. कहा कि पांच साल पहले मैंने एक फैसला लिया जिसने मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी. मैंने जैसे ही अपने कदम बॉलीवुड में रखे, इसने मेरे लिए लोकप्रियता के दरवाजे खोल दिए. उन्होंने फेसबुक पर लिखा था कि वह इस काम से खुश नहीं हैं क्योंकि यह उनके धर्म के रास्ते में आ रहा है.


कंगना से भिड़े दिलजीत, गुस्से में बोले पंजाबी सिंगर

कंगना से भिड़े दिलजीत, गुस्से में बोले पंजाबी सिंगर

केंद्र के तीन कृषि कानूनों पर किसानों का आंदोलन जारी है। इसी बीच कंगना रनौत ने भी इस मुद्दे पर खुल कर अपने विचार व्यक्त किए। दिन पर दिन कंगना का लोगों से विवाद बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन ट्विटर पर अब पंगा लेती रहती हैं।

शाहीन बाग वाली दादी
हाल ही में कंगना ने एक ट्वीट किया हैं जिसमें उन्होंने शाहीन बाग वाली दादी को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी थी। पहले तो उन्होंने यह दावा किया कि वह किसानों के प्रदर्शन में शामिल हुई हैं लेकिन बाद में इसके विपरीत कंगना ने यह ट्वीट कर लिया कि वह 100 रुपए के लिए कही भी आ जा सकती हैं। लेकिन शायद उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ जिसके बाद उन्होंने यह ट्वीट डिलीट कर दिया था।

सिंगर ने शेयर किया वीडियो
लेकिन उनके इस ट्वीट को कई लोगों ने पढ़ा जिसके कारण , सिंगर और एक्टर दिलजीत ने भी अपना रिएक्शन देते हुए एक वीडियो शेयर किया। महिंदर कौर नाम की एक बूढ़ी दादी का वीडियो शेयर करते हुए दिलजीत ने लिखा- बंदे को इतना अंधा भी नहीं होना चाहिए। कुछ भी नहीं बोलना चाहिए। ये रहा पूरा सबूत।


कंगना रनौत ने दिलजीत को करना जौहर का पालतू बताते हुए ट्वीट में लिखा- ओ करण जौहर के पालतू, जो शाहीन बाग में नागरिकता कानून के समय विरोध कर रही थीं, वो बिलकिस बानो दादी जी थी। वहीं बाद में किसानों के साथ भी धरना देती दिख गईं। महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं हूं। क्या ड्रामा चलाया है तुमने ये।

दिलजीत ने भी दिया करारा जवाब
लेकिन इस बात दे दिलजीत भी चुप रहने वालों में से नहीं थे उन्होंने ने भी कंगना के इस ट्वीट का पलटवार जवाब दिया। जिसमे दिलजीत ने लिखा -तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की है, क्या तू सभी की पालतू है?


PCB ने किया ऐलान! इस देश में खेला जाएगा एशिया कप 2021       अजीत अगरकर के नाम दर्ज हैं कई रिकॉर्ड       भारत की हुई जीत, ऑस्ट्रेलिया 11 रनों से हारा       इस नए नियम से भारत को मिली संजीवनी, जानिए इसके बारे में       टीम में न होने पर भी चहल बने हीरो, भारत को ऐसे जिताया पहला टी-20       NCB अफसरों पर एक्शन, ड्रग्स केस में भारती समेत इनसे जुड़े तार       कंगना से भिड़े दिलजीत, गुस्से में बोले पंजाबी सिंगर       नेहा-रोहनप्रीत का TV शो, शादी के बाद पहली बार दिखें साथ       किसानों के मुद्दे पर मीका सिंह ने कंगना को सुनाई खरी-खोटी       सैफ की चाहत, बेटे की इस एक्टर की तरह बॉलीवुड में हो धमाकेदार एंट्री       दिलजीत दोसांझ से पंगा लेना कंगना को पड़ा भारी       इस एक्ट्रेस ने पहनी ऐसी ड्रेस, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल       जावेद जाफरी की ये बातें नहीं जानते होंगे आप       कंगना और दलजीत के फैंस में हुआ बड़ा जंग, ट्विटर पर किए ये कमेंट       इस एक्ट्रेस का सबसे बड़ा खुलासा, कहा...       बॉलीवुड के नेचुरल एक्टर, काजोल की नानी से था रिश्ता       फैशनेबल युग फैशन प्रीन्योर, चौंका दिया सबको       किसानों के प्रदर्शन पर धर्मेंद्र ने ट्वीट किया डिलीट, लोगों ने किया ट्रोल       किसानों पर बयान के बाद निशाने पर कंगना       ओम प्रकाश शर्मा ने कहा कि धांधली से चुनाव जीती BJP, 13 को करेंगे आंदोलन का ऐलान