आशुतोष राणा के बाद अब रेणुका शहाणे भी हुई कोरोना पॉजिटिव, बच्चे भी हुए संक्रमित

आशुतोष राणा के बाद अब रेणुका शहाणे भी हुई कोरोना पॉजिटिव, बच्चे भी हुए संक्रमित

कोरोना महामारी की चपेट में बॉलीवुड और टीवी जगत के कई कलाकार आ चुके हैं। इनमें अभिनेता आशुतोष राणा भी शामिल है। अब खबर है कि यह बीमारी उनके परिवार वालों को भी हो गई है। इसके चलते रेणुका शहाणे और उनके दोनों बच्चे भी कोरोना महामारी की चपेट में आ गए हैं।

कोरोना महामारी की दूसरी लहर पूरे देश में बड़ी तेजी से फैल रही है। इसके चलते कई राज्यों में आंशिक या पूर्ण लॉकडाउन लगा दिया गया है। अब खबर आ रही है कि रेणुका शहाणे और उनके दो बेटे शौर्यमान और सत्येंद्र का कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। सभी ने अपने आप को घर में आइसोलेट कर लिया है और पूरी सावधानी बरत रहे हैं। रेणुका शौर्यमान और सत्येंद्र की रिपोर्ट शनिवार शाम को आई है। कुछ दिनों पहले रेणुका के पति आशुतोष राणा ने सूचना दी थी कि उनका कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि जो लोग उनके संपर्क में आए हैं। वह अपना टेस्ट करा लें।


आशुतोष राणा ने लिखा था, 'यह जगतजननी की विशेष अनुकम्पा है कि मुझे आज बैठकी के दिन पता चला की मैं कोरोना ग्रस्त हो चुका हूँ, मैं तत्काल ही इस विकार से मुक्त होने दिशा में बढ़ गया हूँ, मुझे परमपूज्य गुरुदेव दद्दाजी की कृपा पर अखंड विश्वास है की मैं शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊँगा। मैंने अपने सम्पूर्ण परिवार का टेस्ट भी करवा लिया है जिसकी रिपोर्ट कल आ जाएगी। किंतु ७ अप्रेल के बाद अपने सम्पर्क में आए हुए सभी मित्रों, शुभचिंतकों, प्रशंसकों से निवेदन है की वे भी निर्भय होकर अपनी जाँच करवाएँ।'


इससे पहले बॉलीवुड के कई कलाकार कोरोना महामारी की चपेट में आ चुके हैं। इनमें रणबीर कपूर, आमिर खान, आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली जैसे नाम शामिल है। हाल ही में अर्जुन रामपाल और समीरा रेड्डी का भी कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है।


घोड़ों के साथ टाइम स्पैंड करते हुए नजर आए हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद

घोड़ों के साथ टाइम स्पैंड करते हुए नजर आए हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद

हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी लेटेस्ट अंदाज की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने घोड़ों के साथ टाइम स्पैंड करते हुए की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस तेजी से लाइक कर रहे हैं।

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बेला घोड़ों के साथ फोटोशूट करवा रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस का लुक देखने लायक है।

लुक की बात करें तो इस दौरान बेला क्रॉप नॉटेड टॉप और चेकर्ड मिनी स्कर्ट में बोल्ड नजर आ रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने मैचिंग थाई हाई शूज पेयर किए हैं।

कानों में राउंडशेप ईयररिंग्स और पोनी टेल से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कमप्लीट किया हुआ है। ऑवरऑल लुक में हसीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं और घोड़ों के साथ अपनी फोटोज ले रही हैं। 

काम की बात करें तो बेला को आखिरी बार फिल्म 'गॉइंग होम विद बेला हदीद' फिल्म में देखा गया था। इसमें एक्ट्रेस का शानदार किरदार देखने को मिला था। इसके अलावा एक्ट्रेस टीवी शोज के जरिए भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं।


माँ बनने की कोशिश कर रही है तो ना करें इस चीज का सेवन       सिर दर्द के इलाज के लिये बादाम तेल में मिलाकर सूंघें केसर       आँखों की रौशनी के लिए फायदेमंद होता है केले का सेवन       माइग्रेन की समस्या के लिए फायदेमंद होते है मेहँदी के पत्ते       दांतों को कीटाणु मुक्त बनाने में सहायक होता है एलोवेरा जूस       ब्रेस्ट सूजन के कारण और जानें कुछ घरेलु उपाय       दवाइयों के साथ इन चीजों का सेवन हो सकता है खतरनाक       शरीर में कॉलेस्ट्रोल लेवल को कण्ट्रोल करती है ब्लैक टी       अस्थमा की बीमारी के लिए फायदेमंद है अरबी का सेवन       सुबह खाली पेट पानी पीने के भी है कई फायदे       इसलिए प्रेग्नेंसी के दौरान महिलाओं को होती है उल्टी की समस्या       लड़कियों के नियमित पीरियड्स के किये आसान टिप्स       अगर कान में बजती है घंटियां तो सकती है के भयानक बीमारी       चर्म रोग और माइग्रेन समस्या में फायदेमंद है मेहंदी का इस्तेमाल       प्रेग्नेंसी के बाद महिलाओं के लिए कितना जरुरी है घी का सेवन       गर्भावस्था के दौरान फायदेमंद होता है जीरे के पानी का सेवन       मोटे कूल्हों से है परेशान तो करें ये आसान उपाय       ब्लड प्रेशर की समस्या के लिए कुछ खास उपाय       अगर दिखाई दें ये लक्षण तो हो सकता है टीबी       स्वाद से खाया जाने वाला पापड़ भी हो सकता है मौत का कारण